PART 33. VIDEO CALL..

629 92 3
                                    


JIYA GUSSA😠 HO KAR GHAR JAATI HAI...OR MEGHA BHI COFFEE☕ DATE SA AAKAR...... KHANAA KHA KAR  SOOO....JATI HAI....
ON THE OTHER SIDE......AT ARORA MANSION.....
PARAS. OH GOD PATA NHI MERI RABBIT 🐰 KITNA GUSSA HOGI.....USKO PHONE📱 KARTA HU.....
PARAS CALL....JIYA.....
JIYA DECLINE.....
PARAS NON STOP CALL KARTA REHTA HAI....AND FINALLY AT LATE NIGHT 3 O' CLOCK....JIYA GETS IRRITAT AND PICK THE CALL .....
JIYA. KYA HAI....PARAS U NO ITS 03:00 OR TUM MUJHA NON STOP CALL KARAY JA RAHAY HO.....I WAS SLEEPING......
PARAS. SORRY FOR DISTURB YOU.....BUT MAI NHI CAHTA KI....TUM MUJHSA GUSSA RAHO....OR GUSSA MAI SO JAO....KAHI IS HASI JAWANI MAI....GUSSA KI WAZA SA BUDHAPA AA GAYA TOH....KAHI...WRINKLES PAAD GAYE TOH...
JIYA TENS. WRINKLES PAR WO TOH OLDES KO HOTA HAI NA.....
PARAS LAUGH SLIGHTLY 😂😂. AA...PAR JADA GUSSA KARNA SA JAWANI MAI BHI BAAL SAFED HO SAKTA HAI....WRINKLES PAAD SAKTAY HAI.....
JIYA TENS. MAI NHI MAANTI.....ASA KESA HO SAKTA HAI....
PARAS. NHI MAANTI OK....THEN PEHLA AAPNI PICHA JO TABLE HAI....WAHA SA AAPNA LAPTOP UTHAO...USSA  KHOLO USMA....PASSWORD MANAGAYGA....TOH PASSWORD JIYARAS,MOBBIT FOREVER DAALO....OR PHER GOOGLE NAAM KI EK CHEEZ HOGI USPAR SEARCH KAR LO.....
JIYA. OK.....( SHE REALISE WHAT HE SAID.....) PARO......TUMHA KESA PATA KI MERA LAPTOP KA PASSWORD KYA HAI....
PARAS. Q KI....YAHI MERA LAPTOP KA BHI PASSWORD HAI....MY RABBIT 🐰.....
JIYA. WOW SOOO NYC.....
PARAS. ACHA MAAF KAR DIYA NA TUMNA MUJHA....MAI TUMHA GUSSA MAI NHI DEKH SAKTA....
JIYA MASTI. TOH WOH US RITIKA KA SATH....ROMANCE KARNE SA PEHLA SOCHNA CAHIYA THA NA.....
PARAS IN MIND. YA MAZAK TOH NHI KAR RAHI....HO SAKTA HAI....HMMM....ABHI PATA KARTA HU....
PARAS. ACHA VIDEO CALL KARO....BTATA HU KYA HUA THA.....PLZZZZ
JIYA. NO.....
PARAS CUTE. PLEASE NA....RABBIT 🐰....
JIYA PIGHAL GAYI.....
JIYA. OK WAIT.....
JIYA PARAS KO VIDEO CALL KARTI HAI.....
PARAS. BBY LISTEN WO AAYI THI....BUT.....MAINA BHAGA DIYA....THA.....
JIYA CUTE ANGER FACE. SUCHI....
PARAS. HNNN ..... MERI JAAN SUCHI.....WESA.....TUMNA KUCH PEHNA BHI HAI YA NHI.....
JIYA BLUSH 😊. PARAS MAINA NIGHT WEARS PEHNA HAI.....PLZZZZ HNNN....BAKWAS MAAT KARO....
PARAS. WESA.....I WANT SOMETHING.....
JIYA KISS ON PHONE SCREEN.....
PARAS. HYYY MAI MAAR GAYA.....
JIYA BLUSH. SHUT UP.....
PARAS. ACHA LISTEN....KAL TUM COMPTATION KA LIYA HUM DONO KA NAAM LIKHWA DENA.... OR HNN..
.I LOVE YOU 💘.....
JIYA. OK...KAL LIKHWA DUNGI....PHER SELECTION AND THEN COMPTATION......BE READY MR. ARORA.....AAPKA SATH...THE SANAYA KAPOOR DANCE KARNA WALI HAI....SO...ACHAY SA DANCE KARNA....
PARAS. OK SO...THE SANAYA KAPOOR.....MAI DANCE ACAHAY SA KAR LUNGA....BUT....( SADLY) TUMNA I LOVE YOU KA JAWAB NHI DIYA.....
JIYA. I LOVE YOU 2 ...... GOOD NIGHT....SWEET DREAMS.....
JIYA CUT CALL......
PARAS. KYA LADHKI HAI....YRRR.....PHONE CUT KAR DIYA.......PGL HE HAI....BS...BUDHU....INNOCENT....CUTE HOT....THODI ACHI HAI....THODI BURI HAI....PAR SIRF MERI HAI....CHAL BETA SOOO JA WARNA DARK CIRCLES AA JAYENGA......
ME. SIRF LADHKIYO KO HE NHI LADHKO KO BHI TENSION HAI....DARK CIRCLES KI....🤣🤣
NEXT DAY.....AT COLLAGE......
JIYA AND MEGHA ALREADY COLLAGE PAHUCH CHUKI HAI.....OR UNHONA....COMPETITION MAI AAPNA NAAM PARAS OR SAHIL KA SATH DE DETI HAI.....
JIYA KA GUSSA THANDA HO CHUKA HAI....
AYAN TEASING. SANAYA KAL PARAS NA TUMHA SABKE SAMNA KISS KAR DIYA....PHER MUJHA PATA CHALA KI KAFI DER THAY TUM DONO COLLAGE MAI.....KYA HO RAHA THA....HNNNN....
JIYA BLUSH. AA....WO....MAI...
ADITYA. BLUSH KARTA KARTA BOL BHI DE KAB SA AA...WO...MAI KAR RAHI HAI.....
JIYA. TUM MUJHA TEARS KAR RAHAY HO.....
AYAN. BHUT JALDI SAMAJH GAYI.....MADAM AAP......


VOTES 50..........

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now