SARAS GHAR CHOD KAR CHALAY GAYE.....
.
.
.
3 SAAL BAAD..........
EVERYTHING CHANGE......
IN KAPOOR FAMILY..............
SANAYA KAPOOR ( JIYA ).......
.GUILT MAI HAI QKI USAA US DEAL KA BARAY MAI PATA CHAL GAYA HAI JO USKA DAD OR SARAS KA BICH HUI THI OR SARAS KO MEYA KI WAZA SA AAPNI FAMILY SA JANA PADA......
.COLLEGE KA 3RD YEAR MAI HAI OR OFFICE BHI SAMJALTI HAI....PURA DIN OFFICE YA PADHAI MAI BUSY REHTI HAI TAKI PARAS KI KAMI NA FEEL HO .....
.OFFICE MAI AGAR YA KISI KO JOB SA NIKAL DE TOH KOI BHI USSA HIGHER NHI KAR SAKTA ...OR JISA YA HIGHER KAR DE USSA KOI FIRE NHI KR SAKTA....
.THODI STRICT HO GAYI HAI....ESNA EK DETECTIVE HIGHER KIYA HAI SARAS KO DHUNDHNA KA LIYA BCOZ POLICE NA SARAS KO DHUNDHNA SA MAANA KAR DIYA BCOZ WO KHUD GHAR CHOD KAR GAYE THAY OR ADULT BHI THAY.....KRITIKA KAPOOR ( MEGHA).........
. 3RD YEAR OF COLLEGE OFFICE MAI BUSY ....PAISO KA GHAMAND KHATAM HO CHUKA HAI....
.THODI STRICT....OFFICE MAI KOI BHI GALTI ENHA BHI BARDAASH NHI....AGAR KOI EMPLOYEE EK BHI GALTI KAR DE TOH DIRECT JOB SA GAYA...
.AGAR KISI KO STANDERD OR CLASS KI BAATA KARTA HUA DEKH LE TOH BSSS WAHI BHASHAN START.....
.MEYA NA EK ORPHANAGE LIYA HAI....AKHILESH KAPOOR ( FATHER OF MEYA )........
GULTI QKI USSA WO DEAL KI THI SARAS KA SATH .... AAPNI BETIYO KO HASTAY HUA TOH DEKHTAY HAI LEKIN JANTAY HAI KI WO KHUSHI SIRF DIKHAWA HAI....COMPANY KA ABHI MD YAHI HAI...BUT JALDI HE SANAYA ( JIYA ) MD BANAY WALI HAI....ARPITA KAPOOR ( STEP MOTHER OF MEYA)......
AAPNI BETIYO KO KHUSH KARNA KI HAR MUMKIN KOSHISH KARTI HAI.... YA FASHION DESIGNER HAI TOH JO BHI DRESS DESIGNER KARTI HAI...PIRI DUNIYA SA PEHLA WO DRESS MEYA KA PASS AATI HAI....IN ARORA FAMILY......
SATISH ARORA ( FATHER OF SARAS).......
IN TEEN SAALO MAI INHA YA REALISE HUA HAI KI INKA BETA NALAYAK NHI THAY....INHA AB PAISO SA JADA AAPNA BETO KO WAPIS PANAY KI CAH HAI....LAXMI ARORA ( MOTHER OF SARAS).......
ANDER HE ANDER MEYA KA LIYA GUSSA BHAR GAYA HAI....SATISH ARORA KI BILKUL NHI SUUNTI...ENTRY OF NEW CHARACTERS......
TANISHQ KHURANA. KHURANA ENTERPRISES KA MD....YA MARRIED HAI PAR ESKI BIWI KI ACCIDENT MAI DEATH HO GAYI....ESKI EK BETA BHI HAI NAMED TARUN...AAPNA BETA KA MAA BAAP YAHI HAI...LONDON MAI REHTA HAI.....TARUN KHURANA. SHE IS SMALL LITTLE CUTE BOY...5 YEARS OLD HE IS HAPPY WITH HIS FATHER HE DON'T WANT HIS MOTHER NOW.....
ANAYA. KHURANA ENTERPRISES KI SENIOR MANAGER....SHE LOVE TARUN AND TANISHQ VERY MUCH....
PARAS ARORA.....
JIYA SA BHUT GUSSA HAI....KHURANA ENTERPRISES MAI TANISHQ KHURANA KA PERSONAL ASSISTANT....APNA BHAI KA SATH REHTA HAI....FLIRT KARNA BILKUL BAAND HO GAYA HAI...SAHIL ARORA.......
HATE MEGHA VERY MUCH JUNIOR ASSISTANT IN KHURANA ENTERPRISES.....
DON'T WANT TO GO BACK INDIA....JEALOUSY HOTA HAI JAB KAPOOR SISTER KI KISI BHI KAMIYABI KA BARAY MAI SUUNTA HAI....DESTINY. HNNN TOH SUUNO MERI BAAT SAMAY BADLA HAI TOH SAB BADLAGA HE OR RAHI BAAT SARAS OR MEYA KI TOH MERI MEHARBANI OR RADHIKA KI AKAL SA YA MILANGAY TOH HUNGAMA JARUR HOGA....
ME. BILKUL THEEK KAH RAHAY HO DESTINY JI....( THERE R 2 MORE PEOPLE WHO ENTER IN THIS STORY ......
MAI ABHI NAAM NHI BATUNGI .....
YA MEYA SA BHUT BAAR TARKAYENGA BUT NA TOH YA MEYA KO DEKH PAYENGA OR NA HE MEYA INHA.....
SO LET'S CALL THEN SOS1 AND SOS2 .....)
VOTES 50.....
PLOT OR NEW CHARACTERS KESA LAGAY....BATAO....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...