PART 92. TANISHQ KA GAME OVER....

326 65 15
                                    

YRRRR GENALLY SORRY BCOZ MAI UPDATE NAHI DE RAHI THI.....
BUT MAI JAHA HUNA WAHA BHUT NETWORK ISSUES HAI....

SO LET'S START......

I KNOW BHUT LAMBA KHUCH GAYA HAI..... SO AB THODA JALDI CHALTAY HAI.....

MEYA AND SARAS COME OUT FROM MEGHA'S ROOM AND RUN TOWARDS STAIRS.....

AND BECOME SHOCKED 😲....

WHOLE HALL IS BURNING AND ON THAT TIME SAHIL NOTICE CYLINDER IN HALL CORNER HE TELL MEYA AND PARAS THAT THEY DON'T HAVE ANY WAY TO RESCUE......

MEYA AND SARAS BCOME TENSED AND TANISHQ STARTLAUGHING LIKE A MAD MAN AND COME TO THEM.......

TANISHQ WHILE LAUGHING 😃. AAJ SAB MARANGAY KOI NAHI BACCHAGA TUM SAB MAROGAY.....HAHAHAH  😄
( GO TOWARD JIYA AND START TAKING ROUND....)
TUM TUMHA PANA KA LIYA AAPNA BETAY TAAK KO EK MIN EK MIN MERA BETA KYA WO MERA BETA HAI JO MUJHSA JADA TUMSA PYAAR KARTA HNNNN ( ANGERLY).... TUMHA EK SECRET BATAU ( JIYA TRY TO SAY SOMETHING..) AAA....
MAI BHAG GAYA JAIL PAHUCHNA SA PEHLA ....AUR YA AAG BADHNA KI WAZA BHI MAI HE HU MY LOVE.... ( SARAS ANGERLY HOLD TANISHQ COLLAR...) WESA ( MUSICAL TONE ) TUMSA SHAADI KARNA KA JONOON SIR PE HAI PHIR SA HAI..........

JIYA ANGERLY. YAHA MAAUT SIR PAR NAACH RAHI HAI OR TUM MUJHSA SHAADI KARNA KA BAKWAS JONOON LE KAR BETHA HAI BEWAKOOF MARNA KA BAAD SHAADI KA KYA ACHAR DAALAGA.....

TANISHQ LAUGH. NAHI MARNA KA BAAD SWARG MAI TUMHARI ES BODY KO AAPNA BAANA LUUNGA......

SARAS ANGERLY TRY TO CATCH TANISHQ BUT BY MISTAKE THEY PUSH HIM AND HE FELL ON HALL FLOOR AND HE START BURNING 🔥 AT THE SAME TIME HE LAUGH AND SAY THAT " TUMHA AAPNA BAANANA KA JONOON SIR PE HAI....."

MAY BE HE IS DIE....😈

MEYA GET SCARED 😱 AND HUG SARAS 🫂......

MAYBE A LAST HUG .....

MEGHA POV ......

TANISHQ KA AAG MAI GIRNA KA BAAD MAI AUR JIYA BHUT DAAR GAYE .....
AUR PARAS , SAHIL KO HUG KAR LIYA....
LEKIN AB AGAY KYA ?

KYA AB HUM BACCH PAYENGA ?

SABSE BADA QUESTION KYA AAJ HUM CHARO YAHA SA ZINDA WAPIS JA PAYENGA ?

AGAR HUMAY KUCH BHI HO GAYA TOH MOM DAD KA UNCLE AUNTY KA KYA HOGA....
MOM KI TOH ZINDA REHNA KI PEHLI WAZA HAI HUM WO PEHLI WAZA JISNA UNHA ZINDA REHNA KA LIYA MAZBOOR KIYA......

MUJHA YAAD HAI JAB MUMMA KI DEATH HUI THI TOH MAI AUR JIYA MUMMA KO DHUNDHNA GAYE THAY KUCHA JADA NAHI BUT WE R JUST 5 YEARS OLD ON THAT TIME .....
( SMILE WHILE CRYING  ) TAB HUMNA MOM KO DEKH JO KI BUS AAPNI JAAN DENA HE WALI THI....
AND THE REASON IS UNKA BOYFRIEND NA UNHA DHOKHA DIYA AUR JABARDASTI UNKA ABORTION KARWA DIYA THA ....

JIS BACCHAY KA LIYA WOH ZINDA REHNA CAHTI THI USSA HE MAAR DIYA SUCH A  mauvais garçon  .....
( BAD BOY ,GHATIYA INSAAN...)

US DIN SIRF HUMAY MAA NAHI BALKI UNHA BHI BACCHAY MILAY THAY AUR USSI DIN SA HUM EK DUSRA KI JAAN HAI....

MEGHA POV OVER......

OUTSIDE OF MANSION.....

AM WHILE CRYING HARDLY 😢.  AKHILESH KUCH KARO NA MERI BACCHIYO KO BAHAR NIKALAO PLEASE I BEG U.....

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now