LET'S START.......
SOS2 LOST IN MEGHA EYES.....
SUDDENLY MESSAGE BEEPS ON MEGHA PHONE SO SHE LEFT FROM THERE......
SOS2 USSA JATAY HUA DEKH RAHA HOTA HAI.....
SOS2 SMILE AND LOOK DOWN NICHAY EK LOCKET PADA HOTA HAI JISPAR LIKHA HOTA HAI ......KRITIKA....
SOS2 LOVINGLY. KRITIKA KYA NAAM HAI WAH.....
SOS2 WO LOCKET AAPNI POCKET MAI RAKH DETA HAI.....OR US SMUGGLER KO PAKAD KAR WAHA SA LE JATA HAI......
MEGHA GO TO SARAS HOUSE AND DOOR BELL BAJATI HAI....TING TONG.....
ME. YA MAAT PUCHNA KI AB ADDRESS KESAY PATA CHAL GAYA MEYA BOSS HAI UNKI LE LIYA....
DESTINY. KOI NAHI PUCH RAHA KUCH KHUD HE SOKH CADH RAHA HAI TUJHA SABKO BATANA KA ....
ME. AGAR KISINA AAPNI AKALMANDI LAGA KAR PUCHA TOH.....
DESTINY. TAB KA TAB DEKHIYO ABHI AGAY BAADH SARI BATAY MUJHSA GE KARTI REHTI HAI....PHER BOLTI HAI 700+ WORD KA FF HAI....
ME.🤨😑....
SAHIL OPEN DOOR AND SIGH HER TO COME INSIDE.......
SHE COME INSIDE.....
PARAS. YAHA KESAY....ANA HUA MA'AM.....
MEGHA SOFTLY. I KNOW TUM DONO GUSSA HO HUMSA BUT HUMARI GALTI KI SAJA AAPANI MOM KO MAAT DO SHE IS VERY ALONE.....HUMARAY NAHI TOH UNKA BARAY MAI SOCH LENA .....OR HNNN YA MAAT SOCHNA KI AB HUM AAPNI SELF RESPECT HURT KARKE TUMHARA PICHAY AAYENGAY NAHI AAYENGA JO KARNA HAI KARO...HUMNA MOVE ON KAR LIYA HAI...BSS YAHI BOLNA THA AGAR INDIA JANA HO TOH BATA DENA PARSO MAI , JIYA, ANANYA, TANISHQ OR TARUN JA RAHAY HAI TUMHARI BHI TICKETS KARWA DENGAY....
CUT BY PARAS. ANANYA, TANISHQ OR TARUN Q......
MEGHA SMILE. KAHA NA MOVE ON KAR LIYA HAI....BYY....
SAHIL. HUM CAHLANGA INDIA....
MEGHA NODE IN YES AND LEAVE.....
PARAS TENSED. TANISHQ Q JA RAHA HAI.....
SAHIL. TUJHA KYA.....LEAVE IT....
SAHIL. MAI BAGS PACK KARKE AATA HU....
PARAS IS STILL TENSED......
PARAS TRACK JIYA LOCATION AND RUN TOWARDS CLUB.....
JIYA IS GENALLY VERY SAD SO SHE IS DRINKING ONLY 2 VOTKA .....
SHE WAS ABOUT TO TAKE ONE MORE BUT PARAS COME HERE AND TAKE GLASS FROM HER HAND AND HOLD HER HAND.....
JIYA PUSH HIM AND GO TO WASHROOM.....HE ALSO GO BEHIND HER AND LOCK WASHROOM FROM INSIDE.....
JIYA. KYA HAI JAO YAHA SA....
PARAS. TANISHQ OR TARUN TUMHARA SATH INDIA Q JA RAHAY HAI....
JIYA. TUMHA KYA ....JUST LEAVE....
PARAS HOLD HER ARMS TIGHTLY.....
PARAS. MAINA PUCHA Q JA RAHI HO....
JIYA. Q KI MAI USSA SHAADI KARNA WALI HU.... BSS....
PARAS SHOCKED 😲......( DHUMTANANANANANA DHUMTANANANANANNA DHUMTANANANANNANANnannaananNnNNnNn)🤣🤣🤣🤣
PARAS. WHAT ?
JIYA. KAAN SAAF NAHI KARTAY KYA JO SUNAI NAHI DE RAHA HNNN....TOH PHER SA SUUN LO....MAI TANISHQ SA SHAADI KARUNGI MAINA USSA HNN BOL DIYA....
PARAS WITH TEARY EYES. PAR Q....ME. PEHLA HE BATA DU JIYA IS LITTLE TAALI....
JIYA. TUMHA Q FARK PAAD RAHA HAI HNNN TUMHA TOH HAR ROZ MILTI HAINA SONA KA LIYA NAYI NAYI LADHKIYA.....
TEARS START FALLING FROM JIYA EYES....
MAI...MAI TOH TUMHARI LIFE MAI SAYAD 200 NO. PAR AATI HONGI PAR BAD LUCK TUMHARA OR MERAY BICH KOI PHYSICAL RELATION NAHI BANA ......( SHE LAUGH LIL BIT .....)
PARAS. AA...SA NAHI HAI JIYA....
JIYA. OH SHUT UP....JUST O TO HEAVEN KYA HAINA HELL BOLUNGI TOH SAYAD MAI HE HURT HONGI....
JIYA. WESA I M DRUNK U CAN USE ME.....
HER WORDS HURTING PARAS.....
SHE OPEN HOOK OF HER DRESS AND REMOVE IT PARAS CLOSE HIS EYES.....
JIYA SHE COME NEAR HIM AND REMOVE HIS SHIRT.....
PARAS. JIYA....PLEASE.....
JIYA. SHUT UP ITS MY ROOM .... AND YA MERA ROOM KA WASHROOM HAI YAHA ANNAY SA PEHLA SOCHNA THA NA....
PARAS SENSUALLY. JIYA....
JIYA KISS ON HIS CHEST.....
HE CLOSE HIS FIST TIGHTLY......
SHE REMOVE HER ALL CLOTHES NOW SHE IS NUDE.....
BUT PARAS STILL CLOSE HIS EYES.....
JIYA. REMOVE UR CLOTHES AND OPEN UR EYES.....
PARAS. NO JIYA U R NOT...
CUT BY JIYA. LET ME CALL TANISHQ HE CAN DO THIS U DON'T WORRY OK TUM BSS DEKHNA HUMAY ( IN MIND) NOW SEE PARAS HURT KARNA KYA HOTA HAI.....
PARAS HOLD JIYA HAND BUT STILL CLOSE HIS EYES.....
JIYA. OK IF U DO THIS AAPNA AAP KO CONTROL NA KARO TOH MAI TANISHQ SA SHAADI KAARNA KA LIYA MAANA KAR DUNGI.... BUT AGAR CONTROL KARNA HAI TOH KARO ITS TOTALLY OKAY MAI TANISHQ KO BULA LUNGI.....
PARAS OPEN HIS EYES AND SEE HER WHOLE NUDE AND LOOSE HIS CONTROL THEY SPEND WHOLE NIGHT BY ENJOYING THE MOVEMENT......VOTES 50....
PRECAPE.
P. JIYA TUMHA KAHA THA NAHI KAROGI....
J. HURT HUWANA MUJHA BHI HUA THA JAB TUMNA MUJHA AAPNI PROBLEM KA REASON MAANA.....JIYA LITERALLY DON'T WANT HURT PARAS THIS IS VERY BEAUTIFUL MOVEMENT FOR HER....
BUT SHE JUST WANT TO MAKE REALISES PARAS KI SHE IS NOT THE REASON OF ALL JO BHI USNA SAHA....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
De TodoTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...