JIYA. DAD AAP BHI WAHI....KOI BF WAGARA NHI BANAYA WALA WO MERA JUST CHILL .....OK....
MEGHA IN MIND. MAI TOH USSA TERA BF BAANA KAR HE RAHUNGI....JIYU.....
AK. OK CHALO DINNER KAR LO JALDI....OK....
AM. HMMMM....OR SOO JAO WARNA PRINCESS OR ANGEL KA EYES KA NICHAY DARK CIRCLES PAAD JAYENGA.....
JIYA MEGHA TOGETHER. NHI....NHI.... WO DON'T WANT DARK CIRCLES UNDER OUR EYES....
AK AND AM LAUGH......
BOTH OF THEM QUICKLY GO TO YOUR ROOMS AFTER HAVING DINNER......
JIYA IS LYING ON THE BED CHANGING CLOTHES AND THINKING ABOUT PARAS... WHETHER PARAS LOVES HER OR IS HE JUST PASSING TIME.......
ON OTHER SIDE..... AT ARORA MANSION.....
ON HALL....
PARAS NERVOUSLY. DAD PAPA, I WANT TO TALK TO YOU ABOUT SOMETHING IMPORTANT.......INFECT REALLY IMPORTANT.....
SA. KYA.....BOLO....
PARAS. PAPA, YOU SAID THAT NO MATTER WHAT HAPPENS, WE HAVE TO MARRY THE KAPOOR SISTERS....
SA. HNNN TOH....
SAHIL. TOH PAPA WOH KAPOOR SISTERS HAVE JOINED OUR COLLEGE JUST 2 DAYS AGO.......
SA. WHAT.....TOH TUMNA UNSA FRIENDSHIP KI YA NHI OR UNHA PHASANA SHURU KIYA KI NHI....
PARAS IN MIND . PATA NHI Q DIL NHI MAAN RAHA USSA DHOKHA DENA KA LIYA.....PAR Q....
SA. BOLOGA BHI KI MUH MAI DAHI JAAMA LI....
SAHIL. YES DAD WO..... KRITIKA KAPOOR KO MAINA AAPNI GIRLFRIEND BANA LIYA HAI.....
SA PROUDLY. WAH BETA NAAZ HAI MUJHA TUJH PAR ..... PAR NATAK NATAK HE HOTA HAI....SUCH MAI PYAAR MAAT KARNE LAAGNA SAMJHAY.... ( TO PARAS) OR TUM....BETA TUMNA WO KYA NAAM HAI....HNNNN YAAD AYA SANAYA KAPOOR.....USSA DOSTI KI YA NHI....KRITIKA KO ISNA PATA LIYA TOH SANAYA KO TOH TU PATA HE LEGA....Q....
PARAS IN FEAR. NO DAD ACTUALLY SANAYA NORMAL LADHKIYO KI TARAH NHI HAI....SHE IS DIFFERENT....USSA PYAAR MAI YAKIN NHI HAI SOO THODA DIFFICULT HOGA....USSA PATANA....OR DAD MAINA RITIKA KA SATH BREAK UP KAR LIYA BCOZ DAD I DON'T WANT TO CHEAT SANAYA....PATA NHI Q DIL NHI MAAN RAHA..... MAYBE SAYAD MUJHA USSA PYA.....
SA SLAP PARAS TIGHTLY.......
TEARS START FALLING FROM HIS EYES......
SA. DIL NHI LAGANA UNSA KAHA NA ..... GIRLFRIEND BANANA KI AZADI DI ESKA MATLAB YA NHI KI PYAAR KARNA KI BHI MIL JAYEGI SAMJHA TU.... AGLI BAAR PYAAR KA NAAM LIYA NA TOH OR MARUNGA....
SAMJHA.....OR HNNN RITIKA SANAYA JITNI AMIR NHI HAI...PAR AMIR HAI...TOH DONO KO DATE KAR.....SAMJHA.......
PARAS NODE IN YES....
AND GO TO HIS ROOM AND START CRYING......
PARAS TO HIMSELF. LOOG KEHTA HAI....AMERI BHUT KHUSHI KI JINDAGI HOTI HAI JISMA BHUT SARA PYAAR HOTA HAI....SUKON HOTA HAI.......PAR MERA PASS ASA KUCH NHI HAI....SIRF DUNOYA KO DIKHANA KA LIYA... MAI ASA KARTA HU.....PAR ASLIYAT KYA HAI....YA TOH BSS MAI OR SAHIL HE JANTAY HAI....
AGAR JIYA KO NHI PATAYA TOH OR MAAR PADAGI.... PAR KUCH BHI HO JAYE MAI....RITIKA KO DATE NHI KARUNGA.......BILKUL NHI....
OR YA BAAT SATISH ARORA ROOM KA BAHAR SA SUUN LETA HAI......OR WO AAPNI BALLET NIKAL LETA HAI....OR PARAS KA ROOM MAI JA KAR USSA MARTA HAI.....
SA. AB AGAR MERI BAAT NHI MANI NA TOH DEKH LIYO.....
SA LEAVE.......
PARAS IS CRYING VERY BADLY......USKI AAKHAY LAAL PAAD GAYI HAI....OR WO ROTA ROTA SO GAYA.....
IN SA ROOM....
LA. AAPNA PARAS KO ITNA Q MARA....BECHARA.....
SA. BHUT PYAAR AA RAHA HAINA TOH EK KAAM KARO JITNA DARAD USSA MILA HAI....UTNA TUM BHI JEHL LO........
SA SLAP LA........VOTES 50.....
LOOGO KO LAGTA HAI KI SIRF LADHKIYO KO MARA JATA HAI....PAR NHI LADHKO KO BHI MARA JATA HAI....UNHA BHI DARD HOTA HAI....KABHI KABHI UNHA BHI PYAAR KARNA KA HAAK NHI HOTA .....I KNOW PARO KA FANS KO JADA BURA LAGAGA .....I CAN UNDERSTAND BUT YAHI REASON BANAGA....JIYA OR PARAS KO CLOSE LAANAY KA.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...