PARAS. YANI BACCHPAN SA JO BHI HUA SIRF SANAYA OR KRITIKA KAPOOR KI WAZA SA HUA.....SIRF UNKA LIYA PERFECT BANAYA KA LIYA MERA BHAI OR MUJHA ITNA TORCHER SEHNA PADA....MAI TOH PGL HU KI USI SA PYAAR KAR BAITHA JISNA MUJHA DARD DIYA...JISKI WAZA SA MUJHA MERA PAPA KA PYAAR NHI MILA....SIRF USKI WAZA SA ....ITNA SAB JAANAY KA BAAD BHI MAI USKA BAARAY MAI SOCH RAHA HU....NHI SOCHUNGA CHALA JAUNGA AAJ RAAT HE CHALA JAUNGA YAHA SA....TAAKI MUJHA USKI SAKAL NA DEKHNI PADAY....HNNN
SARAS AAPNA BAG PACK KAR LETA HAI........
ON OTHER SIDE....JIYA ROTI HUI GHAR PAHUCHTI HAI....AND HUG AM...
AM. KYA HUA BACCHA....JIYU BOL NA BACCHAY KYA HUA HAI....
JIYA WHILE CRYING. MO...MOM ...I HATE...PARAS...I HATE HIM...
AM GHABRA JATI HAI. .....
AM. JIYU MAINA AAJ TAAK AAPNI SHERNI KO ROTAY HUA NHI DEKHA ....TOH AAJ KYA HUA TUM PARAS KI HAYE Q KARNE LAAGI ACHANAK.....
SERVENT COME.....
SERVENT. MAAM ENGAGEMENT RING JIS TABLE PAR RAKHNI HAI...WO TABLE KONSA FLOWERS SA DECORAT KARNI HAI.....
JIYA BACK OFF AND WIPE HER TEARS.....
JIYA TO SERVENT. KUCH NHI HOGA....BAAND KARO SARI TAIYARIYA....SAMJHAY KOI TAIYARI NHI HOGI KOI DECORATION NHI HOGI ...KOI ENGAGEMENT NHI HOGI.....HAATO SARI DECORATIONS.....AGLA 2 GHANTAY MAIYA SABHAAT JAANA CAHIYA....WARNA SAB TOOD DUNGI....
AM. KYA HUA HAI MUJHA BAATA DE JIYU....
JIYA. MO...MOM DESTINY NA BHOT BURA KIYA HAI....AAPKO PATA HAI JAANMUCH KAR DESTINY HUMAY YAHA LAYI TAKI MERA GHAMAND TUUTA KI MAI KABHI NHI ROTI....MAI KABHI KISI LADHKA KA LIYA NHI ROYI....
( DESTINY JI KI BAAT SIRF MAI HE SUUN SAKTI HU. ..OK....)DESTINY. LO JI AB MAINA KYA KIYA ...HNNN...JO GOD NA ORDER DIYA WO MAINA KAR DIYA....PAR MERI KADAR HE NHI HAI....HNNN I M ALSO SAD KI #SANARAS NHI BAANA.....
ME. TOH DESTINY JI REAL #JIYARAS TOH HONGAY NA SATH....
DESTINY. AREEE PGLI ESLIYA TOH UNHA KAATELAL AND SONS JESA MAHAN SHOW MAI MILWAYA HAI ....TAKI UNKI JODI BAAN JAYE...
ME BE LIKE 😍🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺AAPNA TOH MUJHA RULA DIYA DESTINY JI....LOVE U....
DESTINY. LOVE U 2 BACCGAY....AB AAGAY KA FF LIKH LOOG BORE HO GAYE TOH PADHNGAY NHI....
ME. HMMMM.....JIYA BHAG KAR ROOM MAI CHALI JATI HAI...AK OR MEGHA BHI AA GAYE HAI....MEGHA BHI ROTI HUI AAPNA ROOM MAI CHALI GAYI HAI.....
AM. KYA HUA HAI AKHILESH MERI BACCHIYA RO Q RAHI HAI...
AK NARRATES AM WHOLE STORY....AM ALSO BECOME SAD.....
TABHI ROOM SA CHEEZA TUUTNA KI AWAZ AATI HAI......
JI HNNN YA HAI MEYA....JAB GUSSA MAI HOTI HAI TOH TOOD FOD KARTI HAI....
AK. MERI BETIYO KO TOOD DIYA ES KISMAT NA....
DESTINY. AAP BHI MUJHA HE BLAME KAR RAHAY HO....KAMAL HAI...YRRR YA JO BHI KAR RAHA HUNA WO NA MAI KUCH SOCH SAMAJH KAR HE KAR RAHA HU....TOH SABAR KARO AK JIAAPKO AAPKE DAMAD MIL JAYENGA .....
AT NIGHT JIYA TRY TO BECOME NORMAL AND SHE MESSAGE MEGHA THAT.....
MESSAGE. MEGHU LISTEN WE HAVE TO BEHAVE NORMALLY OTHERWISE MOM DAD BHI SAD HO JAYENGA.....OR HUM DONO HE UNHA SAD NHI DEKH SAKTAY ....SO MEGHU TRY TO BEHAVE NORMALLY HMMM....
MEGHA REPLY. HMMM...U R RYT DI...MAI BHI TRY KARUNGI....UN DONO BHAIYO KI WAZA SA HUM Q BADLA....
JIYA. CHAL DINNER KA TIME HO GAYA HAI....HUM NHI KHAYNGA TOH WO BHI BHUKHAY RAHANGAY....
MEGHA. HMMM MUH PAR SMILE CHIPKA OR CHAL......VOTES 50.......
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...