SO 1 WEEK LATER.....
COMPTATION DAY.....
ON GREEN ROOM......
JIYA. I WISH YA COMPTATION HUM HE JITAY....
PARAS. JI MADAM JI HUM HE JITANGAY....
JIYA. I M VERY EXITED.....AND NERVOUS TO....
PARAS. Q....I MEAN TUMNA BATAYA THA...KI TUM PEHLA BHI KAYI COMPTATION JITI HO... SO NERVOUS Q....OR EXITED WO BHI ITNA Q....
JIYA. U KNOW WHAT....EXITED ESLIYA HU BCOZ I M GOING TO DANCE WITH U.....OR NERVOUS HU BCOZ I M GOING TO DANCE WITH YOU....😅😅.....
PARAS MAKE ANGERY FACE AND SIT ON CHAIR....
JIYA. AWWW....UR SOOO CUTE....
JIYA SIT ON PARAS LAP AND HUG HIM....BUT PARAS BACK HUG NHI KARTA....JIYA BACK OFF AND BITE PARAS LOWER LIP .....PARAS CLOSE HIS EYES.....AND HOLD JIYA'S WAIST TIGHTLY.....AND KISS HER LIPS....SOFTLY...BUT AFTER FEW MINUTES SOFT KISS IS CONVERT INTO PASSIONATE AND WILD KISS......BOTH OF THEM KISSING EACHOTHER....MADLY....
20 MINUTES LATER PARAS BACK OFF.....
JIYA. ABHI BHI GUSSA HO KYA....
PARAS. NHI.....MAI MERAY CUTE SA RABBIT 🐰SA GUSSA KESA HO SAKTA HU....
JIYA. PHER DRAMA...
PARAS. HNNN...THODA SA....
JIYA. HOOO THIS IS WRONG.....
PARAS. EVERYTHING IS FARE IN LOVE AND WAR....OR HNN...MISS KAPOOR LIPSTICK LAAGA LO....
JIYA . HNN...LAAGA RAHI HU.....
ON MEHIL GREEN ROOM....
MEGHA. OH JEJUS....DO SOMETHING....PLZZZZ...KOI TOH BACCHA LO....MUJHA .....
SAHIL PANICKING. KYA HUA...Q CHILLA RAHI HO KAHA BHUKAMP AA GAYA.......
MEGHA. SIRF BHUKAMP NHI AAYA....SUNAMI BHI AA GAYI....JWALA MUKHI BHI PHAAT GAYA...MERI FAV LIPSTICK KHATAM HO GAYI....MAINA DHYAN NHI DIYA....OR DUSRI LAANA BHUL GAYI....AB KYA HOGA....OR MAI BLUSH BHI NHI LAAYI....
SAHIL TURN HER......AND KISS HER SUDDENLY.....SHE IS SHOCKED 😲😳.....BUT THEN SHE RESPONSE....
THEY BOTH KISS DEEPLY 10 MINUTES.....AND SAHIL BITE MEGHA'S LIPS MORE THEN 10 TIMES....MEGHA HOLD SAHIL SHIRT....TIGHTLY...
AND THEN THEY BACK OFF....AND SAHIL KISS ON MEGHA'S NECK ......MEGHA START BLUSHING HARDLY.....
SAHIL. AGAR....BLUSH KAAM PAAD JAYE TOH BAATA DENA....I WILL HELP U ONCE AGAIN......
CHARO AAPNA GREEN ROOM SA BAHAR AATAY HAI....
OR KUCH DER BAATAY KARTAY HAI...
ANOUNSMENT KI AWAZ AATI HAI....SAB BACK STAGE JATAY HAI....
HOST- HLO TO ALL I M THE HOST OF THIS COMPTATION......SO LET'S START THE COMPTATION AND YA...ENJOY THE DAY....TQ.....
SO FIRST PARFOMENCE HAI....
AYAN AND NAIRA.....
SECOND PARFOMENCE HAI....
MEHIL....KA...
तेरी मेरी ऐसी जुड़ गई कहानी के जुड़ जाता जैसे दो नदियों का पानी मुझे आगे तेरे साथ बहना है जाना तुम्हें तो है ये बात जानी के ये ज़िन्दगी कैसे बनती सुहानी मुझे हर पल तेरे साथ रहना है तूम कुछ अधूरे से हम भी कुछ आधे आधा आधा हम जो दोनों मिला दे तो बन जाएगी अपनी एक जिंदगानी ये दुनिया मिले ना मिले हमको खुशियां भगा देंगी हर गम को तुम साथ हो फिर क्या बाकी हो मेरे लिए तुम काफी हो मेरे लिए तुम काफी हो मेरे लिए तुम काफी हो एक आसमा के हैं हम दो सितारे के के टकराते हैं टूट ते हैं बेचारे
मुझे तुमसे पर ये कहना है चक्के जो दो साथ चलते हैं थोड़े तो घिसने रगड़ने में छीलते है थोड़े पर यूँ ही तो कट ते हैं कच्चे किनारे ये दिल जो ढल तेरी आदत पे शामिल किया है इबादत में थोड़ी खुदा से भी माफी हो हिन्दी ट्रैक्स डॉट इन मेरे लिए तुम काफी हो मेरे लिए तुम काफी हो......
SO NOW THE TURN OF JIYARAS.....
Shayad kabhi na keh sakoon main tumko
Kahe bina samajh lo tum shayad
Shayad mere khayal mein tum ik din
Milo mujhe kahin pe gum shaayadJo tum na ho.. rahenge hum nahin
Jo tum na ho.. rahenge hum nahin
Na chahiye kuch tum se zyada tum se kam nahiJo tum na ho.. toh hum bhi hum nahi
Jo tum na ho.. toh hum bhi hum nahi
Na chahiye kuch tum se zyada tum se kam nahiAankhon ko khaab dena
Khud hi sawaal karke
Khud hi jawaab dena teri taraf se
Bin kaam kaam karna
Jaana kahin ho chaahe
Har baar hi guzarna teri taraf seYe koshishein toh hongi kam nahin
Ye koshishein toh hongi kam nahin
Na chahiye kuch tum se zyada tum se kam nahiJo tum na ho.. rahenge hum nahin
Jo tum na ho.. toh hum bhi hum nahin
Na chahiye kuch tum se zyada tum se kam nahiJo tum na ho..
Jo tum na ho..
Jo tum na ho......
( DANCE KHUD IMAGIN KAR LO......)
DANCE COMPTATION MAI OR BHI KAYI JODIYA DANCE KARANGI.....
CHALO SABKA DANCE HO GAYA
..........
DANCE COMPTATION KHATAM
..........
HOST. SO GUYS AFTER 20 MINTUES WINNERS ANNOUNCE HOGA....
CHALO THODA FAST CHALTAY HAI........20 MINTUES LATER......
AT AUDITORIUM.......
HOST. SO GUYS WINNER DICIDE HO GAYE HAI......SO ITS A REQUEST TO OWR RESPECTED NEW TRUSTEES......OF THE COLLAGE TO ANNOUNCE THE WINNER....SO PLZZZZ COME ON STAGE.....MR. AKHILESH KAPOOR......
THE KAPOOR SISTERS SHOCKED 😲😳......
JIYA. DAD....TRUSTEE KAB BAANAY....
MEGHA. WOW....DAD TRUSTEE BAAN GAYE......YES MAZA AYEGA.... AB TOH COLLAGE AAPNA HAI.....
JIYA. SHUT UP.....
AT STAGE.....
AK. TQ....SO MUCH GUYS .....SO.....THE THIRD PRICE GOES TO.....AYAN AND NAIRA.......
( HAPPILY) SECOND PRICE GOES TO KRITIKA AND SAHIL......
( EXITED)AND FIRST PRICE GOES TO MY .... I MEAN SANAYA AND PARAS......
AK TEENO KO AWARD DETA HAI.....VOTES 50.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...