WHEN MEYA AND KARAN REACH KHURANA HOUSE 🏠.....WAHA BUSNISSES WORLS KA BAHUT SARAY LOOG HOTA HAI.....EVERYONE WHAT TO MEET THE KAPOOR SISTERS JINHONA 3 SAALO MAI KAPOOR INDUSTRIES KO OR UCHAIYO PAR PAHUCHA DIYA......
BUSNISSES MAN 1. HLO THE KAPOOR SISTERS I M SURPRISEED TO SEE U HERE I MEAN JITNA MAINA SUUNA HAI U BOTH DON'T LIKE PARTIES MORE SO YAHA....
JIYA. DEKHIYA HUMAY PARTIES 🥳 JADA PASAND NAHI IT DOESN'T MEAN THAT WE DON'T LIKE PARTIES AT ALL.....
TANISHQ. ABAY YRRR YA SARAY BUSNISSES KARNA WALAY BHI KITNA HARAMI HOTA HAI....HOT LADHKI DEKHI NHI KI BSSS CHIPKA GAYE....WESA MAI INHA KYA BOL RAHA HU MAI KHUD BHI ASA HE HU.....PAR KYA KARU.....
TANISHQ GOES TOWARD EVERYONE...
TANISHQ. ARRE AAP LOOG THE KAPOOR SISTERS KO GHER KAR Q KHADA HO..... UNHA ANAY DO NA....
SAB SIDE HO JATAY HAI......
KARAN TO JIYA. YA KUCH JADA HE CHAP HAINA....
JIYA. HAI TOH....
KARAN . TOH AYE Q HUM YAHA 🤨....
JIYA. TARUN KA LIYA TANISHQ KA BETA HAI USSA MUJHSA MILNA THA ESLITA AAYI HU MUJHA BHI US CHAP KI SAKAL DEKHNA KA SHOKH NHI HAI.....
KARAN. WESA TUM DONO JAB SA PARIS SA INDIA SIFT HUI HO NA TAB SE BSSS INDAI KI HAR LANGUAGE KA MASH UP AA GAYA HAI TUMA...HAINA....
MEGHA. HAI TOH....LEKIN KYA KARAY ADAT HO GAYI HAI.....KYA HE KAR SAKTA HAI....
KARAN INNOCENTLY. MERA YAAR BIGAD GAYE.....MAI KYA KARU MAI KYA KARU....
JIYA. ABA O SUDHARA HUA TOH PEHLA BHI NHI THA NA......REMEMBER.....
KARAN. WESA BAAT TOH THEEK HAI😅 BHUT KAAND KIYA HAI.....
JIYA CONTINUESLY TALKING WITH KARAN TANISHQ GET IRRITATED......
TANISHQ IN MIND. KITNI BAAT KARAGA BSS BHI KAR.....MAI ABHI AAPNA GAME START KARTA HU......
TANISHQ TO JIYA. SANAYA TARUN KO TUMSA MILNA HAI....IF U DONT MIND SO.....
JIYA. YA KAHA HAI WO....
TANISHQ. AAPNA ROOM MAI HAI....
JIYA. HNNN TOH BULAO....
TANISHQ. SANAYA YA BADO KI PARTY HAI YAHA USSKO LANA MUJHA NAHI LAAGTA THEEK HOGA....IF U DON'T MIND SO TUM USKA ROOM MAI CHAL SAKTI HO....
KARAN IN MIND. ROOM MAI....KUCH JADA HE UDD RAHA HAI.....
JIYA . OK CHAL KRITIKA KARAN CHALTAY HAI.....
MEGHA. AREEE NHI MAI ANANYA SA BAAT KARN JA RAHI HU....U GO ( IN MIND)... 3 SAAL SAHIL NA ANANYA KO ASSIST KIYA PATA KARNA HOGA KI KAHI KUCH....
JIYA. OK KARAN U WANT TO COME....
KARAN. OFCUSE...CHALO....
TANISHQ IN MIND. KAMINA.....
TRIO GO GO MEET TARUN....
WHEN THEY ENTER IN TARUN ROOM....
TARUN SUDDENLY HUG JIYA.....JIYA HUG HIM BACK.....
JIYA. ARRE KYA HUA..
TARUN . MUMMA KAHA THI AAP Q GAYI MUJHA CHOD KAR......
TANISHQ IN MIND. WAH MERAY BETAY TUJHA TOH ACTOR HONA CAHIYA......
JIYA SIT ON HER KNEES AND LOOK AT TARUN FACE....
JIYA IN MIND. SOO INNOCENT.....
JIYA. MAI AAPKI MUMMA NAHI HU.....
TARUN. NAHI AAP HO AAP HO AAP HO.....
JIYA. AREE....
TANISHQ FROM EYES.....
TANISHQ. PLZZZZ.....
JIYA. OK.....
TARUN . MUMMA AAP NA KHANA KHAYA.....
JIYA. AA NHI.....
TARUN. TOH JAO JALDI KHAO....OR HNNN JANA MAAT YAHI REHNA MERA PASS ....
JIYA NODE HER HEAD AND TRIO COME OUT FROM TARUN ROOM.......
KARAN IN MIND. KUCH TOH HAI JO MUJHA PATA LAGANA HOGA.....
ON OTHER SIDE.....
MEGHA TO ANANYA. HLO ANANYA....
ANANYA. HI MAAM.....
MEGHA. AREEE U CAN CALL ME KRITIKA.....
ANANYA. OK KRITIKA.....
MEGHA. WESA....TUM YAHA LONDON REHTI HAI HO SO KOI BF TOH HOGA HE....RYT....
ANANYA. NAHI BUT I LIKE SOMEONE.....
MEGHA IN MIND. AGAR MERA SAHIL KA NAAM LIYA TOH MUUH TODH DUNGI TERA.....
MEGHA. KON HAI WO LUCKY MEN....
ANANYA BLUSH 😊. WOO.....
MEGHA. OH HO BLUSH....BOLO NA KON HAI.....
ANANYA. TANISHQ SIR....
MEGHA. WOW THANK GOD 😊......
ANANYA. HN...THANK GOD Q.....
MEGHA. AA WO ACTUALLY.....THANK GOD TUMHA ASA INSAAN MILA HAI....PRECAPE. HUYA BECHAIN.....
VOTE 50....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...