PARAS JIYA KA HATH PAKAD KAR USSA CORNER MAI KHICH LETA HAI....
( ME. HNNN....HNNN....LE JA....HUMARAY ALAWA KOI NHI HAI...DEKHNA WALA....)🤣🤣
JIYA. PARAS KYA KAR RAHAY HO....CHODO .....PLZZZZ....RITIKA DEKH LEGI....
( ME. DEKHTI HAI TOH DEKHNA DA....KYA HE KAR LEGI....)
PARAS. SHHHHHH....
SHUT UP....RITIKA KA CHAKKAR MAI TUM MUJHA Q IGNORE KAR RAHI HO....JITNA MAINA ABHI TAK TUMHA JAANA HAI.... TUM FRIENDS KA LOYA KUCH BHI KAR SAKTI HO....APNA PYAAR BHI CHOD SAKTI HO....JIYA. EK MINUTE....EK MINUTE KISNA KAHA KI MAI TUMSA PYAAR KARTI HU....PYAAR KARNA MAZAK NHI HAI....SAMJHAY....OR MUJHA PYAARI HO HE NHI SAKTA.....ITNA MAI JANTI HU....AAPNA BARAY MAI....CHODO MERA HATH....
PARAS. NHI CHODUNGA..... PEHLA YA BTAO... JAB RITIKA MERA LAPS PAR BAITHI THI TOH TUM JEALOUS HUI THI NA...
JIYA. NHI ....BILKUL NHI .....
( ME. CHAL JHUTHI.....JHUT BOLTI HAI....MAINA HE STORY LIKHI HAI....TOH MUJHSA TOH JHUT MAAT HE BOLNA.....)
PARAS. JHOOT MAAT BOLO .....PLZZZZ.....WESA BHI.... RITIKA MUJHSA PYAAR NHI KARTI WO MUJHA BOOK KARKE KAKHTI HAI....JAB USKA KOI BF NHI HOTA TOH WO BSSS YA PRETEND KARTI HAI.... KI MAI USKA BF HU....( PARAS SAYS THE WHOLE DIALOGUE IN AN EMOTIONAL WAY....)
( JIYA TOH HAI...HE EMOTIONAL SA KAAM LENA WALI....WO MAAN JATI HAI...)
JIYA. SERIOUSLY PAR MUJHA LAAGA KI SHE LOVES U....
PARAS. NO.... NA WO MUJHSA PYAAR KARTI HAI.....OR NA MAI USSA....BUT I LIKE U....SANAYA....PLZZZZ TRY TO UNDERSTAND.....
( ME. MUUKA MIL GAYA JALDI SA CHUKA LAAGA LE....)
JIYA. BUT MAI TUMHA SIRF FRIEND MAANTI HU....MAI TUMSA PYAAR NHI....PARAS.....
PARAS IN MIND. YRRRR ESKI SUI TOH EK HE CHEEZ PAR ATAK GAYI HAI...KYA KARU ......IDEA....
PARAS. SANAYA TUMHA PHARAK NHI PADTA KI MAI KISI OR KA SATH....
JIYA. NHI....
PARAS. MAI TUMHARA KITNA BHI CLOSE AAU....TUMHA FARK NHI PADAGA....
JIYA. NHI....BILKUL NHI.....PADAGA....
PARAS. PROOF IT....
JIYA. HOW....
PARAS. OK....MAI BTATA HU ....
PARAS COME CLOSE TO JIYA....
JIYA NERVOUSLY. RITIKA YA PHER KOI OR AA JAYEGA....PLZZZZ.....
PARAS SMILES......AND COMES MOTE CLOSE TO JIYA.....AND PUT HIS HAND ON HER WAIST SLOWLY......JIYA FEELS THE TOUCH....
PARAS. KUCH FEEL HUA....
JIYA. NHI....PARAS PULL JIYA CLOSE.....JIYA'S HANDS ON PARAS CHEST.....
PARAS GO CLOSE TO HER LIPS....BUT BACK OFF AND GO TOWARD EARS ......PARAS. KUCH HUA....SANAYA.....
JIYA. N....NH....NHI.....PARAS KISS ON JIYA'S CHEEKS......
JIYA START BREATHING HEAVILY......
PARAS KISS ON JIYA'S NECK....PARAS. DO U FEEL ANYTHING NOW....
JIYA LOSE HER CONTROL.....AND SAID YESSSSS.....JIYA BREATHING HEAVILY. PA...PARAS....PLZZZ.....MAAT KARO....MAI CONTROL NHI KAR PAUNGI....OR BCOZ MAI TUMSA PYAAR NHI KARTI PARAS....
PARAS. SHHHHH...... SANAYA CHUP BILKUL CHUP....
JIYA PUT HER HAND ON PARAS...BACK NECK....PARAS PUT HIS HAND ON JIYA'S BACK.....AND PULL HER CLOSE.....
JIYA AND PARAS WAS ABOUT TO KISS BUT .....RITIKA COMES....
RITIKA. KYA.....KAR RAHAY HO PARAS....
THEY BOTH LEAVE EACHOTHER.....
BOTH FEEL AWKWARD......RITIKA. SANAYA PARIS SA AAYI HO....ISKA YA MATLAB NHI KI KISI KA BF KA SATH ESA KUCH KARO....
JIYA. RITIKA U R GETTING WRONG ACTUALLY.....
RITIKA START LAUGHING.....
JIYARAS GET CONFUSED.......RITIKA KA DIMAG MAI KUCH ALAG HE CHAL RAHA HAI . ITS OK .... GUYS....LETS GO....CHALO PARTY CHAL RAHI HAI....
JIYA. YA....
JIYARAS SAB KA PASS JATAY HAI....
MEGHA. KAHA THAY......DONO...
JIYA. WO ......ACTUALLY PARAS PUCH RAHA THA KI....PARIS MAI HUM KAHA REHTA THAY.....BSS WAHI BTA RAHI THI....
MEGHA. OK....SOOO LET'S START PARTY....OR HNNN....HUM AAJ RAAT YAHI RUUKNA WALAY HAI....
SAB DRINKS 🍸 PI KAR DANCE KAR RAHAY HOTA HAI.... ALMOST SAB AADHI BEHOSHI MAI....AAPNA ROOM MAI CHALAY JATAY HAI....JIYA OR PARAS NA KOI DRINK NHI PI....OR RITIKA NA THODI SE HE PI HAI....
PARAS TO JIYA. SHALL WE....
JIYA. NO.....
PARAS. Q DANCE NHI AATA....
JIYA. ACHA JI....TOH TUM MUJHA CHALLENGE KAR RAHAY HO....
PARAS. HNNN....YAHI SAMAJH LO....
JIYA. BUT DUUR REHNA....MUJHASA....SAMJHA...
PARAS. MAI TOH DUUR HE RAHUNAGA BUT TUM AGAR PASS AA GAYI TOH....
RITIKA ENTERS.....
RITIKA. OK....THEN MAI KARTI HU NA DANCE TUMHARA SATH BBY....
PARAS. YA KABAB MAI HADDI KAHA SA AA GAYI....
JIYA IN MASTI. HNNN...... OK .....DANCE KARO MAI BHI TOH DEKHU KESA DANCE KARTA HO TUM DONO......
PARAS TRYING TO JEALOUS JIYA.
YES RITIKA BBY LET'S SHOW HER KI HUM KITNA ROMANTICLY DANCE....KRTAY HAI....JIYA FAKELY SMILES......
PARAS HOLD RITIKA HAND AND PULL HER CLOSE......LIFT HER IN ARMS.....
CHALO DANCE COMPLET RITIKA ROOM MAI GAYI....OR JIYA JEALOUS HO GAYI.....
JIYA . NYC DANCE PARAS.....
PARAS. THX SANAYA. 😍😍😍.....ROMANTIC TOH THA NA....
JIYA. HNNN .....KUCH JADA HE ROMANTIC THA....
PARAS. JEALOUS HO....
JIYA TAKE A GLASS OF RED WINE 🍷 AND DRINK IN 1 SIP.....
JIYA. MAI Q JEALOUS HONGI....HNNN...
PARAS. USSA MERA CLOSE DEKH KAR....JEALOUS TOH HUI TUM....
JIYA HOLD PARAS COLLOR.....AND PULL HIM CLOSEER.....(JIYA IS FULL TALI...)
JIYA. HOW CHEAP NA....ABHI KAHA THA TUMNA KI TUM BSS....PRETEND KARTAY HO KI TUM USKA BF HO....OR AB....USKA SATH ESA DANCE KAR TAHAY THAY....HNNN .....U KNOW WHAT ISLIYA MAINA KAHA THA KI MUJHA PYAAR HONA MUSHKIL HAI....BCOZ MAI PYAAR SIRF USSA KAR SAKTI HU....JO SIRF MERA HO....TUMHARI TARAH NHI....SAMJHAY.....
PARAS. TUMHA JEALOUS FEEL KARWANA THA ISLIYA YA KIYA....PLZZZZ MUJHA GALAT MAAT SAMJHO.....
JIYA. NO....
PARAS. PLZZZ....
JIYA. OK....OK....BUT....
PARAS. KYA AB HUM DANCE KARAY....
JIYA. OK......
LAALACH BURI BALA HAI...PAR....45 VOTES TOH BURA NHI HAI....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...