SO ARORA BROTHERS NA DEAL SING KAR DI HAI....AB WO TEENO WAPIS HALL MAI AATAY HAI....
SA. TOH AAPKA KYA JAWAB HAI....
AK. HNNN....HAI MERI TARAF SA BHI.....
SA HUG AK ....AK HUG BACK SA....
JIYA , MEGHA BHUT KHUSH HO JATI HAI....
BUT SARAS THODA SAD HOTAY HAI.....
ME. AREEE YA MAAT SOCHNA KI SHAADI PAKKI HO GAYI ESLIYA SAD HAI....UNKI SADNESS KI WAZA HAI....WO DEAL JO UNKA OR AK KA BUCH HUI HAI....
SA. ROKA KAR LETA HAI......ME. I SERIOUSLY DON'T KNOW KI KESA ROKA KESA HOTA HAI.....ESLIYA I CAN'T EXPLAIN ANYTHING........SOO ROKA HO GAYA HAI.....
AT SAME NIGHT......
JIYA,MEGHA AAPNA REAL MUMMA KI PHOTO LE KAR BAITHI HOTI HAI .....OR AAPNI MUMMA KI PHOTO SA BAAT KAR RAHI HOTI HAI......
JIYA. MUMMA U KNOW WHAT I M SOOO HAPPY TODAY .....AAJ MERA ROKA THA...JALDI HE ENGAGEMENT HO JAYEGI.......OR PHER MAI OR PARAS HAMESHA SATH.....BSS AAB AAPNA AAPNI BLESSINGS NA DE DO...QKI AAPKI BLESSINGS KA BINA...HUMARI SHAADI HO BHI GAYI TOH KOI FAYDA NHI HOGA....MAI KHUSH NHI RAH PAUNGI....MUJAHA LAAGAGA KI AAP KHUSH NHI HO.....PLEASE.....
MEGHA. HNNN MUMMA AAPKI BLESSINGS CAHIYA MOM KI BHI OR DAD KI BHI...DE DO....PHER MAI OR SAHIL BHI....EK HO JYENGAY.....FOREVER.....
ITNA MAI AM AA JATI HAI......
AM. OH TOH PAPA KI PRINCESS OR ANGEL MUMMA SA BAAT KAR RAHI HAI....GOOD BUT TUM BHUL RAHI HO KI TUMHARI MUMMA PAPA OR MOM KI BLESSINGS HAMESHA TUM DONO KA SATH HAI....
JIYA. MOM AAO BAITHO.....
AM AA KAR BED PAR BAITHTI HAI.....OR JIYA OR MEGHA USKA LAPS PAR AAPNA SIR RAKH DETI HAI.....
AM. CHALO....AB SOO JAO .....ITS TOO LATE....
JIYA. AAP SULA DO.....HUM SO JAYENGAY....
MEGHA. HNNNN.....
AM. ACHA CHALO SULATI HU....PAR SOTA SOTA YA BATAO KI AAJ PARAS OR SAHIL UPSET Q THAY.....
JIYA. KYA UPSET THAY.....
MEGHA. KAB....
AM. MAINA DEKHA THA...KI WO KAFI UPSET THAY.....KUCH HUA KYA....
JIYA IN MIND. KAHI PHERSA UNKA DAD NA UNHA...MAARA TOH NHI.....
AM. KYA HUA JIYU.....BOLO....KUCH HUA....KYA....
JIYA. AA....NO MOM JAISA AAP SOCH RAHI HO WAOSA KUCH NHI HAI....
AM. HMMMM SO MERI BETI MUJHSA JHUTH BHI BOLNA LAAG GAYI HAI....AMAZING.....
JIYA. MOM ASA NHI HAI.....
AM. TOH KESA HAI.....MEGHA TELL ME....WHAT HAPPENS BCOZ JIYA NHI BATAYEGI.....
MEGHA LOOK AT JIYA ....JIYA SAY HER THAT SAY NOTHING.....AM NOTICE IT....
AM. TUM DONO KO MERI KASAM....AGAR MUJHA AAPNI MOM MAANTI HO TOH BATAO KYA HUA HAI.....
JIYA AND MEGHA. MOM THIS IS WRONG.....
AM. I DON'T CARE.....TELL ME.....
JIYA. WO MOM PARAS OR SAHIL KA DAD UNHA....
AM. WHAT UNHA.....
MEGHA. MARTAY HAI....
AM. WHAT MAARA USKA DAD USA MAARTAY HAI.....
JIYA. YES MOM....BHUT MARTAY HAI....MAINA DEKHA HAI.....USKI BODY PAR CHOT KA NISHAN.....
AM. ITS RISKY FOR U BOTH ......TUMNA AAPNA DAD KO BATAYA Q NHI.....
JIYA. MOM AS U KNOW DAD KABHI NHI MANTAY PHER HUMARI SHAADI KA LIYA......PLZZZZ TRY TO UNDERSTAND ......PLZZZZ DAD KO MAAT BATANA.....AAPKO MERI KASAM.....PLZZZZ....PLZZZZ ......
AM. OK....OK BUT BE CAREFUL.....
MEGHA. MOM DON'T WORRY....HUM HANDEL KAR LENGAY.....
AM. HOW ??????
MEGHA. HOW WOULD I KNOW SOCHNA KA KAAM ES CASTLE KI BADI PRINCESS 👸 KA HAI.....NOT CHOTTI PRINCESS 👸......SO JIYU SOCH LEGI RYT JIYU.....
JIYA. YA MOM I WILL HANDEL IT.....JUST GO AND SLEEP OTHERWISE HUM TEENO KI AAKHO KA NICHAY DARK CIRCLES AA JAYENGAY....
TRIO LAUGH 😅🤣.......AND GOES THERE RESPECTIVE ROOMS.....AND SLEEP.....NEXT DAY.......JIYARAS AND MEHIL DISIDE TO MEET IN CAFE........
AT CAFE....
PARAS. YAHA Q BULAYA RABBIT.....
JIYA. I HAVE A PLAN.....
SAHIL CONFUSED. KIS CHEEZ KA PLAN.....
JIYA SADLY. TUM DONO KO TUMHARA DAD KI MAAR SA BAACANAY KA....PLAN HAI......MERAY PASSSSS......VOTES 50.......
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...