🐭🐰.....
ENGAGEMENT START.....
( BGM. RAANJHA....)Roothi Ae Sabte Rabba
Rabba Dil Bhi Hai Rootha
Sab Kuchh Hai Bikhra Bikhra
Bikhra Sa Rootha Rootha
( JIYA LOOK AT PARAS.... THEN JIYA AND TANISHQ TAKE RINGS FROM RING BOX.....)Chup Maahi Chup Hai Ranjha
Bole Kaise Ve Na Ja
Bole Kaise Ve Na Ja
Aaja Aaja
Bole Kaise Ve Na Ja
Bole Kaise Ve Na Ja
Chup Maahi Chup Hai Ranjha
Aaja Aaja
( PARAS IN MIND. PLEASE RUK JAO JIYA PLEASE PLEASE PLEASE.....
JIYA IN MIND. CAH KAR BHI NAHI RUK SAKTI AB TOH WARNA PROMISE TUUT JAYEGA.....TUM HE ROK LO NA PARAS PLEASE.....)TUNE........( AK TELL JIYA TO MAKE WEAR RING ON TANISHQ HAND .... SHE FAKELY SMILE AND FORWARD HER HAND BUT RING FALL FROM HER HAND AND LUDAKTI LUDAKTI PAHUCH JATI HAI PARAS KA KADMO TAAK.....)
Ve Mera Dola Ni Aaya Dola
Ve Mera Dola Ni Aaya Dola
Ve Mera Dola Ni Aaya Dola
Ve Mera Dola Ni Aaya Dola
( MEGHA AND SAHIL SMILE ...... JIYA LOOK AT PARAS AND THEN LOOK AT RING AND SMILE IN MIND......
JIYA IN MIND. UTHA KAR MERA PASS AAO OR LAAD KAR PEHN LO ES RING KO PLEASE.....
PARAS IN MIND. MAI TUMHA LA KAR DE DUNGA LEKIN KYA TUM MUJHA PEHNA PAOGI.....
PARAS UTHAYING THAT RING AND GO TOWARD STAGE.....)
Oh Rabb Vi Khel Hai Khele
Roz Lagave Mele
Kehnda Kuch Na Badla
Jhooth Bole Har Velle
( PARAS JIYA KO RING DE HE RAHA HOTA HAI KI MEGHA PUSH JIYA OR WO RING BY CHANCE PARAS KI UNGALI MAI PAHUCH JATI HAI....
SANARAS SMILE WHILE LOOKING AT EACHOTHER.....)
Chup Maahi Chup Hai Ranjha
Bole Kaise Ve Na Ja
Bole Kaise Ve Na Ja
Aaja Aaja
( PARAS TRY TO TAKE OUT THAT RING BUT RING IS TIGHT....TANISHQ HOLD PARAS HAND AND TAKE THAT RING OUT FROM HIS FINGER FORCEFULLY OR CHOT LAAG GAYI PARAS KO....TANISHQ. SORRY PARAS REALLY SORRY....
PARAS. ITS OKAY....
JIYA LOOK DOWN WO BHI ESLIYA TAKI KOI NA DEKH SAKAY USKI AAKHO MAI AASU.....
JIYA. MAI FIRS....
CUT BY PARAS. ENGAGEMENT CONTINUE KARTAY HAI.....PARAS START GOING.....
Bole Kaise Ve Na Ja
Bole Kaise Ve Na Ja
Chup Maahi Chup Hai Ranjha
Aaja AajaJIYA LOOK AT PARAS WITH TEARY EYES BUT LAXMI ARORA JIYA KA SAMNA AA KAR KHADI HO JATI HAI.....
JIYA REMEMBER ABOUT HER PROMISE AND WIPE HER TEARS SECRETLY AND MAKE WEAR RING ON TANISHQ RING FINGER....
EVERYONE START CLAPING 👏
THEN TANISHQ NA PEHNA DE RING JIYA KO....
PARAS TURN AND SEE JIYA WUTH SMILY FACE.... HE ALSO SMILE AND COME ON STAGE .....
PARAS. SO GUYS ENGAGEMENT HO HE GAYI HAI TOH DANCE BHI TOH BANTA HAINA....
EVERYONE. BILKUL.....
PARAS HOLD JIYA HAND JIYA SMILE SLIGHTLY BUT PARAS PUT HER HAND ON TANISHQ HAND......
PARAS. GO AND DANCE.....
JIYA'S SMILE FADE AND HE TAKE HER HAND BACK.....
JIYA. AA SORRY BUT I CAN'T..... I M VERY TIRED SO I WANT TO TAKE REST AND PARAS COME WITH ME MAI FIRST AID KAR DETI HU.....
PARAS. ITNI BHI NAHI LAGI HAI....
LA. PARAS CHALA JA BETA JADA LAAGI HAI....( TO PARAS IN LOW VOICE) PAR USSA DUR REHNA AB WO KISI OR KI WIFE HAI.....
PARAS. HMMM....( IN MIND) SORRY MOM....
PARAS TO JIYA. OKAY CHALO.....
JIYA TAKE PARAS TO HER ROOM AND MAKE HIM SIT ON BED AND TAKE FIRST AID BOX AND START CLEANING BLOOD FROM HIS HAND ......
PARAS IS SEEING JIYA CONTINUESLY.....
TEAR FALL FROM JIYA EYRS AND DIRECTLY FALL ON PARAS HAND.....
JIYA PARAS KA FIRST AID KARTI HAI....
PARAS HOLD HER HAND AND PULL HER MAKE HER LAY ON BED FORCEFULLY......
PARAS HOLD HER BOTH SHOULDERS TIGHTLY.....
JIYA IN PAIN. AHHHH.....
PARAS. MUJHA BHI DARAD HUA THA BHUT DARD JAB TUMNA MUJHA IGNORE KIYA .....ENGAGEMENT KA INVITATION MERAY HATH MAI DIYA....MERI RING US TANISHQ KO PEHNAI BHOT DARD.....
JIYA. HAATO....DARD KA BADLA ASA LENA BAAND KARO.....
PARAS. BHUT SPECIAL DIN OH SORRY SORRY....SPECIAL RAAT HAI NA TUMHARAY LIYA....
JIYA. HNNN HAI CHODO....
( SHE IS STRUGGLING TO FREE HERSELF.....)
PARAS. YA SAB MERA THA....USKA NAHI....
JIYA. KYA PROBLEM HAI TUMHA HAATO NA....
PARAS. PROBLEM YA HAI KI WO TUMSA PYAAR NAHI KARTA..... AGAR USKI JAGAH KOI ASA HOTA NA JISAY MUJHSA JADA TUMSA PYAAR HOTA TOH MAI GUSSA NAHI HOTA....LEKIN....
JIYA ANGERLY. KYA LEKIN.....
PARAS. HE WANT UR BODY.....
JIYA SHOCKED 😲.....
JIYA. KITNAY GIRAY HUWA HONA TUM KITNA GIROGAY.... EK SIDHAY SA INSAAN KA BARAY MAI KITNA BURA BHALA BOL RAHAY HO ......
PARAS. JIYA TRUST ME....
JIYA. NEVER.....( TRYING TO PUSH HIM .... ) HAATO....
PARAS. TUM NAHI MAANOGI NA...
JIYA. NAHI NAHI NAHI.....( ZIDD LIKE CHILD....) MUJHA NICHAY JA KAR FUNCTION ATTEND KARNA HAI HAATO....
PARAS. FUNCTION KHATAM....MAINA SAHIL KO BOL DUYA HAI KI MAI KAL AAUNGA....
JIYA SHOCKED. WHAT HATO NAHI TUM ASA KUCH NAHI KAROGAY....
PARAS. MAINA KAB KAHA KI MAI KUCH ASA WESA KARUNGA....YA SAB TOH TUMHARAY DIMAG MAI CHAL RAHA HAI.....( SMIRK )
JIYA. DEKHO PARAS
CUT BY PARAS. DIKHO NA MUJHA DEKHNA HE HAI....
JIYA. PARAS NAHI....
PARAS. YES....
PARAS LOSE HIS GRIP AND JIYA PUSH HIM TRY TO RUN BUT PARAS HOLD HER BLOUSE FROM BACK OR HOOK TUUT GAYA....
PARAS. SORRY TUMHA USKA PASS NAHI JANAY DE SAKTA ESLIYA ROKNA CAHTA THA BUT TUUT GAYA.....
JIYA . TU....TUM... JAO YAHA SA....
PARAS. I WANT U .....
JIYA. PARAS....
PARAS. HNNN ONE AND LAST AGAR LUCK SATH HOGA TIH HUM PHIR SA #SANARAS BAAN JAYENGA..... I KNOW KI TUM BHI MERA SATH REHNA CAHTI HO....
JIYA SHOCKED 😲 😯.....
PARAS. HNNN SUUN LIYA THA MAINA......
JIYA. ASA NAHI HAI JAO....
PARAS. SORRY....
JIYA. FOR WHAT?
PARAS HOLD HER BLOUSE FROM INFRONT AND SNATCH IT.....( IT IS SLEEVLESS WALA BLOUSES......)
JIYA WRAP HER DUPATA AROUND HER BODY.....
BUT PARAS ALSO SNATCH HER DUPATA THEN HE FORCEFUL MAKE LOVE WITH HER BUT AFTER FEW TIME SHE ALSO ENJOY......VOTE. 50.....
PRECAPE. ORPHANAGE MAI AAG.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...