RITIKA. KOI JAARURAT NHI HAI.....UNKA JHAGDA SOLVE KARWANA KI.....JUST BCOZ WO PAISA WALI HAI....TOH KYA MERA PARAS KO MUJHSA CHIN LEGI.....
AYAN. DEKHO....
BEFORE HE COMPLET HIS SENTENCE.....MEHIL AND JIYARAS ENTER IN CLASS ROOM......JIYA TAKE HER BAG FROM PARAS DESK AND GO AND SIT WITH DEV.....
PARAS KO LAAG GAYI AAG.....
PARAS . WAHA Q BAITHA RAHI HO....SANAYA.....CHUP CHAP MERA PASS BAITHO.....
JIYA. MERI MARZI....OR HNNN.... AGLI BAAR MUJHPAR HUKUM MAAT CHALANA....
PARAS. MAI TUM PAR HUKUM CHALTA HU.........
RITIKA. U KNOW WHAT SANAYA.....PARAS KO MAINA WO DE DIYA....JO TUMNA DENA SA MANA KAR DIYA.....
JIYA GETS MORE ANGERY.......
JIYA COME NEAR PARAS AND SAID IN LOW VOICE. AKHER KYA DIYA ESNA TUMHA JO TUM ITNA BADAL GAYE.....AREEE HNN LAAGTA HAI ESANA TOH WO DE DIYA....JO DENA SA KAL MAINA ROOK DIYA......
PARAS. R U MAD 😠......
PARAS HOLD JIYA HAND AND WO USSA CANTEEN LE JAATA HAI.....SAB UNKA PICHAY JATAY HAI.....BSS RITIKA NHI JATI....
IN CANTEEN....
PARAS. SANAYA....KUCH BHI BAKWAS KAR RAHI HO....R U IN UR SENSES.....
JIYA. YES.... I M....
PARAS. SANAYA STOP IT.....
JIYA. U STOP IT....
MEGHA. WHAT THE HELL KYA HO RAHA HAI.....
JIYA. HUM JUST KAL HE RELATIONSHIP MAI AAYE HAI....OR YA .....MR. ARORA CAHTA HAI....KI MAI INHA...RITIKA KA SATH SHARE KARU.....
MEGHA. WHAT.....KAL TAAK TOH BHUT PYAAR AA RAHA HAI....RONA WONA LAAGA RAKHA THA....
PARAS. TRY TO UNDERSTAND......
JIYA ALMOST CRY. KYA SAMJHU....BTAONA ......
MEGHA. SANAYA......SANAYA ......
MEGHA HUG JIYA AND RUB HER HAND ON HER BACK......
MEGHA KA GUSSA 7TH SKY PAR .....
MEGHA TO PARAS IN ANGER. U KNOW WHAT.....PARAS....MERI BHEN KI AAKHO MAI AAJ TAK MERA DAD NA AASU KI EK DROP BHI NHI AANAY DI ... OR JISKI WAZA SA USKI AAKHO MAI AASU AAYE....USSA DAD NA BARBAD KAR DIYA....SO BE READY.....
JIYA. KRITIKA....LISTEN I M NOT CRYING OK.....JUST LEAVE THE TOPIC.....
MEGHA. KESA CHOD DU...( SHOUT).....KESA.....
SAHIL TO JIYA IN LOW VOICE. SANAYA LISTEN AGAR DAD KO PATA CHAL GAYA KI WO.....RITIKA SA BREAK UP KAR KE.....SIRF TUMHARA BAAN KAR BAITHA HAI.... TOH DAD USSA BHUT MAARANGA.....
JIYA IN MIND. HE IS RYT....JESA USKA DAD KA BAARAY MAI SUUNA HAI.....WO YA KAR SAKTAY HAI....VOTES 50....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...