PART 28. JEALOUSY 🤪

814 89 22
                                    

DEV. MAINA EXPECT NHI KIYA THA KI TUM MERA SATH DANCE 💃 KAROGI....
JIYA. TUMHA DANCE AATA TOH HAINA....
DEV. AATA TOH NHI BUT I CAN TRY.....
JIYA. AGAR NHI KAR PAYE TOH.....
DEV. TOH KISI OR KO TUM CHOOSE KAR LENA....
JIYA. SO PRACTICE KARTA HAI...AUDITION KA LIYA.....
MEGHA. HUMARA SONG HOGA.....MANA KI HUM YRR NHI....
JIYA. ZAALIMA.....AND TUM DONO KA KONSA SONG HAI.... RITIKA AND PARAS.....
RITIKA. EK CHUMMA....DANCE KA BAHANA KISS BHI HO JAYWGI....
ME. PGL AURAT DANCE KARNA HAI....YA JUTAY KHANAY HAI....KHUD TOH ANDAY OR TAMATAR KHAYEGI....PARAS KO BHI KHILAYEGI...
EVERYONE SHOCKED 😲.......
PARAS. MERI IZZAT KA FALUDA.....KARWAKAR DAAM LOGI....KYA....
RITIKA. OK THEN SAB TERA......FINAL.....TOH CHALAY AUDITORIUM......
JIYA. CHALO.....( IN MIND) PARAS TUMHA REALISE KARWA KAR DAAM LUNGI....KI JAB AAP KISI SA PYQAR KARTA HO OR WO KISI OR KA SATH HO....USSA KISS KARAY HUG KARAY....TAB KYA HOTA HAI.....AB JAALNA KI BAARI TUMHARI....
MEGHA. AREEE KUCH DER MAI COLLAGE KHATAM HONA WALA HAI....USKA BAAD CHALANGA....
JIYA. NYC IDEA.....
SAHIL. HMMMM.....TUMHARA SATH REH REH KAR KRITIKA KA BHI DIMAG CHALNA SHURU HO GAYA....
MEGHA MAKE ANGERY FACE....
JIYA. MIND UR TOUNG MAI JO BOLNA CAHU BOL SAKTI HU...BUT NOT U...OK....
MEGHA. THAT'S LIKE MY SISTERS
.....LOVE YOU....
JIYA. LOVE 💘 U 2......
CHALO COLLAGE KHATAM....
SAB AUDITORIUM MAI JATAY HAI.....
SAB DISIDE KARTE HAI...KI HAR GANAY PAR DANCE KARENGA....PRACTICE KA BAAD .....
MEHIL AAPNI PRACTICE ALAG KAR RAHAY HOTA HAI.....KUCH LADHKAO KO ABHI BHI HOPES HOTA HAI....JIYA KA SATH DANCE KARNE KA ......
DEV. SANAYA MAI KESA KARUNGA.....MUJHA TOH AATA HE NHI.....
JIYA. PRACTICE TOH KARO....
DEV. OK....
JIYA. AAPNA HATH MERI WAIST PAR RAKHO.....
DEV. WAIT R U OK WITH IT I MEAN.....
JIYA. UFFFF ITS JUST A DANCE 💃🎶......
DEV. OK....
DEV JIYA KI WAIST PAR HATH RAKHTA HAI.....JIYA USKA SHOLDER PAR HATH RAKHTI HAI.....THEY WERE LITTLE CLOSE......PARAS FEELS JEALOUS......JIYA DEV KO HUG KARTI HAI.....PARAS KA GUSSA BADH JATA HAI.....THEN....JIYA BACK OFF.....DEV OR JIYA KA BICH BSSS 1CM KAI DURI HOTI HAI.....OR PARAS MAI AGNI DEV PRAJWALIT HO GAYE. . .....WO GUSSA MAI DEV KA PASS JA KA USSA PUSH KAR DETA HAI.....
ME. BECHARA DEV USKI KYA GALTI....PARAS TUMHA JEALOUS FEEL KARWANA KA LIYA YA SAB JIYA NA KIYA......AB USKA SATH KYA KAROGA.......
SONG 🎵🎶🎵START.....
Jo tere khatir tadpe pehle se hi
Kya usse tadpana
O zaalima o zaalima
PARAS HOLD JIYA'S WAIST AND NECK AND KISS HER IN FRUSTRATION INFRONT OF WHOLE CLASS........
Jo tere ishq mein behka pehle se hi
Kya usse behkana
O zaalima o zaalima
SARAY BOYS JEALOUS HO RAHAY HAI.......JIYA ALSO JOIN........RITIKA MAI JAL JAL KAR RAKH HE HO GAYI....BY GOD....
Jo tere khatir tadpe pehle se hi
Kya usse tadpana
O zaalima o zaalima
MEGHA. OH MY JEJUS......SABKE SAMNA.....HE KISS KAR DIYA....ISNA TOH....
SAHIL. WAHI TOH.....MAINA TOH KABHI SOCHA BHI NHI THA KI SANAYA ASA KAR SAKTI HAI....
MEGHA. MATLAB PARAS KAR SAKTA HAI.....
SAHIL. GUSSA MAI....HNNN...
Jo tere ishq mein behka pehle se hi
Kya usse behkana
O zaalima o zaalima
Ankhein marhaba
Baatein marhaba
Main sau martaba
Deewana hua
WITHOUT BREAKING KISS THEY START DANCING.....
PARAS HAND START MOVING ON HER BACK NECK.....WAIST ......
Mera na raha
Jab se dil mera
Tere husn ka
Nishana hua
Jiski har dhadkan tu ho aise
Dil ko kya dhadkana
O zaalima o zaalima
JIYA IS COMPLETLY BREATHLESS.....SO SHE IS TRYING TO PUSH PARAS BUT PARAS BACK OFF NHI KARTA.....
Jo tere khatir tadpe pehle se hi
Kya usse tadpana
O zaalima o zaalima
Saason mein
Teri nazdeekiyon ka
Ittar tu ghol de... ghol de
PARAS NOTICE THAT SHE IS COMPLETLY BREATHLESS SO......
HE BACK OFF....THEN... THEY BOTH R BREATHING HEAVILY......
Main hi kyun
Ishq zaahir karun
Tu bhi kabhi bol de... bol de
Saason mein
Teri nazdeekiyon ka
Ittar tu ghol de... ghol de
PARAS LIFT HER IN HIS ARMS.......THEY BOTH R SHARING AN EYE CONTACT 👁.....
PARAS SIGH SAHIL TO TAKE EVERYONE OUT OF AUDITORIUM......
Le ke jaan hi
Jayega meri
Kaatil har tera
Bahana hua
Tujhse hi shuru
Tujhpe hi khatam
Mere pyar ka
Fasana hua
NOBODY WANT TO GO BUT AYAN, ADITYA AND SAHIL......JABARDASTI SABKO BAHAR BHEJ DETA HAI....OR RITIKA KA LIYA TOH MEGHA HE KAAFI HAI....
Tu shamma hai toh yaad rakhna
Main bhi hoon parwana
O zaalima o zaalima
Jo tere khatir tadpe pehle se hi
Kya usse tadpana
O zaalima o zaalima
SAB AUDITORIUM KA BHAHAR......
PARAS MEKE SIT JIYA ON TABLE........AND HUG HER FROM HER CHEST.......JIYA ALSO HUG HIM......
Deedaar tera milne ke baad hi
Chhote meri angdaayi
Tu hi bata de kyun zaalima
Main kehlaayi
PARAS HUG JIYA VERY TIGHTLY.....JIYA.....CUP PARAS FACE....AND KISS ON HIS FORHEAD......
PARAS KISS ON HER CHEEKS.....

Kyu is tarah se duniya jahan Mein karta hai meri rusvayi,Tera kasoor or zalima mein kehlaay Tu hi bata de kyun zaalima Main kehlaayi ......

BOTH OF THEM CLOSE THERE EYES....AND THEN PARAS START RUB JIYA'S WAIST ,NECK , CHEEKS AND LIPS WITH HIS HAND.....
PARAS. SANAYA USSA TUMHA CHUA KESA.....MAI USSA CHODUNGA NHI....
JIYA.Q TUMHA Q FARK PADA....TUMHA TOH KOI FARK NHI PADTA NA....AGAR KOI MUJHA CHUAYE.....
PARAS. SHUT UP.....MUJHA BHUT FARK PADTA HAI.....BACOZ UR MINE ......U R MY RABBIT 🐰.....JO SIRF MERI HAI.....I WANT YOU SANAYA
......I WANT U......
JIYA. ACHA JI.....BUT I DON'T WANT TO BE UR......
JIYA START LEAVING.......PARAS COME INFRONT OF HER AND SIT ON KNESS AND HUG HER FROM HER WAIST AND START KISSING 💋 HER WAIST.....
JIYA. PA...PARAS....KYA KAR RAHAY HO......
PARAS. PYAAR.....

Votes 50....

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now