JIYA. ACHA BSSS AB TEASING BAAND KARO....
AYAN. TEAS.......TOH
ARORA BROTHERS ENTERS.....
PARAS. KON TEAS KAR RAHA HAI....MERI RABBIT🐰 KO....
JIYA INNOCENTLY. YA SAB MUJHA TEARS KAR RAHAY HAI......KI KAL KYA HUA THA.....
PARAS NAUGHTYLY. TOH BATA DO NA....KI KISS KA BAAD KYA KYA HUA......
AYAN TEASING. ASA KYA HO GAYA....HN....
JIYA. AREEE KUCH NHI....HUA....( SUDDENLY LOOK AT DOOR 🚪....)YA YAHA Q AA RAHI HAI.....KAL MAINA TUMHARA DAD KO BATA TOH DIYA NA.....
PARAS SCARED. DEKHO SANAYA MAINA NHI BULAYA .....SUCHI.....
JIYA. PHER YA AFAT YAHA Q AA RAHI HAI....AAJ AGAR ISNA KUCH TEDHA MEDHA KIYA NA TOH MUJHSA CONTROL NHI HOGA....
RITIKA COMES TOWARDS PARAS.....
RITIKA WITH FAKE TEARS. DE DIYA NA DHOKHA.....PARAS....USKA PASS PAISAY HAI....BSSS YAHI REASON HAINA.....
PARAS. NHI.....ASA NHI HAI I LOVE HER.....JAO YAHA SA.....
RITIKA. OH PYAAR SAYAD TUM BHUL GAYE HO KI.....( IN LOW VOICE...TO PARAS.......)JO RAATAY MAINA OR TUMNA SATH BITAYI HAI.....UNKA KYA....BTA DU KYA SANAYA KO HNNN....PAR NHI ABHI NHI BATAUNGI.....BAAD MAI KABHI TIME MILAGA TOH BTAUNGI....TUMHARI RABBIT 🐰 KO.....
JIYA . KYA BOL RAHI HO.....TEEZ BOLO.....
PARAS. KUCH....KUCH NHI....SANAYA....BAKWAS KAR RAHI HAI....BSS....
JIYA. LISTEN RITIKA......I DON'T WANT ANY TYPE OF FIGHT BETWEEN US FOR PARAS BCOZ HE IS MINE.....
PARAS TO RITIKA. SUUNA AB JAO....OR HNN....SAKAL MAAT DIKHNA YA TOH MAI NHI KEH SAKTA BCOZ TUM BHI YAHI PADHTI HO BUT HNNNN....JUST STAY AWAY FROM US
......
ME. JAAN MAAT LE LENA MERI....PARAS NA JAANMUCH KAR KIYA HAI....JO KIYA HAI.....BCOZ PEHLA PARAS RITIKA SA PYAAR KARTA THA QKI RITIKA HAMESHA USKA SAAMNAY ACHA BANAY KA NATAK KARTI THI.....TOH USSA LAAGTA THA KI UN DONO KI SHAADI HO JAYEGI.......PAR PHER USSA RITIKA KITNI BURI HAI....YA PATA CHALA ....TOH USNA....BREAK UP KI KOSHISH KI BUT USKA DAD KI WAZA SA NHI KAR PAYA.....
PARAS. JAO YAHA SA....PLZZZZ....
RITIKA. JA RAHI HU....PARAS PAR TUM DONO KO EK TOH HONA NHI DUNGI......KISI KIMAT PAR NHI....😈😈
RITIKA AAPNI SEAT PAR JA KAR BAITH JATI HAI......
ME. CHALO THODA FAST CHALTAY HAI.....WARNA DANCE COMPTATION AGALAY SAAL TAAK AYEGA.....AS U KNOW MAI YA BHI KAR SAKTI HU....😛😛
SO JIYARAS, MEHIL AUDITION MAI SELECT HO JATAY HAI......OR AAPNA AAPNA SONG SELECT KARKE....UNPAR PRACTICE KARNA LAAGTAY HAI.....DANCE COMPTATION 1 WEEK BAAD HAI......WO LOOG ROOZ COLLAGE KHATAM HONA KA BAAD DANCE PRACTICE KARTAY HAI....THODI NOK- JHOK KARTAY HAI....ATTITUDE DIKHATAY HAI.....MASTI KARTAY HAI....OR HN....MOST IMPORTANT CHEEZ JISKA BINA.....SAB ADHURA HAI....ROMANCE KARTAY HAI..... JIYA KI MOM DAILY JIYA KA DAD SA JIYA OR MEGHA KI SHAADI KI BAAT KARNA KI KOSHISH KARTI HAI....BUT KISINA KISI REASON KI WAZA SA NHI KAR PATI.......AND AKHILESH KAPOOR CAHTA HAI....KI JIYA OR MEGHA PQDHAI KA BAAD PEHLA.....BUSNISSES SAMHALNA SIKHAY.....JIYA KA BUSNISSES SENSES BHUT ACHA HAI....WO USA VIRASAT MAI MILA HAI.....
ASAHE KARTAY KARTAY 1 WEEK NIKAL JATA HAI.....
ME. I THINK MAI KUCH BAATANA BHUL GAYI HU.....YAAD NHI AA RAHA .....KYA BHULI .....KYA BHULI....KYA BHULI.........HNNNN....YAAD AAYA....JIYA OR MEGHA KI REAL MOM KI LAST WISH THI KI UNKI BETIYA.....DOCTOR BANAY......AB YAHI SOCH RAHAY HOGA NA KI.....AGAR JIYA, MEGHA ,SAHIL, PARAS SAME CLASS MAI HAI....MATLAB.....ARORA BROTHERS BHI MEDICAL STUDENTS HAI....TOH BILKUL SAHI...SOCH RAHAY HO.....OR WO MEDICAL STUDENT BANAY HAI...KAPOOR SISTERS KI WAZA SA SATISH ARORA KA PRESSURE MAI AA KAR UNDONO NA....MEDICAL LI HAI.....BUT WO STUDYS MAI ACHAY HAI....ESLIYA....WO MEDICAL MAI ACHA RESPONSE DE RAHAY HAI.....
HNNN....HN.....YRR....DOCTOR KI PADHAI KA SATH HE SAMHALANGI BUSNISSES AAGAY JA KAR.....
NOTE. IN FUTURE SANAYA KAPOOR HOGI Cardiothoracic surgeon.....
OR KRITIKA KAPOOR HOGI Neurosurgeon........VOTES. 50......
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
De TodoTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...