SO LET'S START.....
IN LONDON.....
AT KHURANA ENTERPRISES......
SARAY STAFF MEMBERS APNA KAM KARKE GHAR JA CHUKAY HAI.....PURA OFFICE MAI SIRF 4 LOOG HAI....
BOSS, SECRETARY, SENIOR AND JUNIOR MANAGER.....
TANISHQ . SO GUYS AS U KNOW KI YA JO DEAL HONA WALI HAI ITS VERY IMPORTANT FOR US....
ANANYA. SIR MAINA SUUN HAI KI US COMPANY KI MD KI BETIYA PRESENTATION DEKHKAR DISIDE KARANGI KI DEAL HOGI YA NHI....
TANISHQ. AUR WO LADHKIYA BHUT AAKDU HAI BUT BEAUTIFUL BHI HAI...ESPECIALLY BADI WALI BHUT SUUNA HAI USKA BARAY MAI BUT DEKHA NHI HAI....USA
PARAS. SIR I DIDN'T GET THAT MATLAB ES DEAL KI INFORMATION AAPNA HUMAY BATAI HE NHI ......
SAHIL. YES SIR COMPANY KONSI HAI.....WO LADHKIYA KON HAI....
TANISHQ. HMMM PEHLA NHI BATAYA AAB BATATA HU....SO COMPANY KA NAAM HAI THE KA......
TANISHQ PHONE START RINGING......
TANISHQ PIC THE CALL....
ITS TARUN TANISHQ SON....
TANISHQ. HLO BETA BOLO KESA PHONE KIYA....
TARUN. HLO DAD MAI PEHLA NA PHONE UTHAYA PHER NA USSA UNLOCK KIYA OR USKA BAAD CONTACT MAI MA AAPKA NUMBER PAR CLICK KIYA OR PHER CALL LAAG GAYA ......
TANISHQ LAUGH 😅. OK OK....MERA BACCHAY I MEAN ABHI KYA KAM HAI AAPKO YA BATO BETA.....
TARUN MAKE POUT. DAD LAAT HO GAYI HAI BHUKHI LAAGI HAI....OR AAP ABBI TAAK AAYE NHI....OR AAPNA KAHA THA NA KI ANANYA AUNTY BHI AAYENGI ESLIYA MAI UNKA WAIT KAL RAHA HU.....
TANISHQ. OK...BETA SOOO SORRY MAI ABHI AA RAHA OK...BSS 5 MINTUES...
TARUN. AAP KOI BAALVEER HO KYA JO UD KAR AA JAOGAY....
TANISHQ. EK TOH BETA BAALVEER REAL NHI HOTA....
TARUN. AAP BAALVEER KI BAAT BADMA KALNA ABBI GHAL AAO.....MUJHA KHANA KHANA HAI...
TANISHQ. ABHI AYA .....
PHONE CUT.....
TANISHQ. SO GUYS KAL BAAT KARTAY HAI ES TOPIC PAR....ABHI TARUN KO BHUT BHUKH LAAGI HAI....AND YES ANANYA U ALSO HAVE TO COME ....
ANANYA SMILES. MAI Q SIR....
TANISHQ. TUMHA DATE PAR LEKAR JANA HAI....
ANANYA HAPPY.....
ANANYA BLUSH. SIR...DATE..
CUT BY TANISHQ. AREE MAZAK KAR RAHA HU....CHALO....
ANANYA SADLY. CHALO....
TANISHQ WITHOUT SEEING HER EXPRESSION. YES LET'S GO...AND PARAS , SAHIL GHAR JA KAR ARAM KAR LO....AAGAR DEAL KARNA KA LIYA WO AAKDU LADHKIYA TAIYAR HO GAYI TOH SABSA JADA KAAM TUM DONO KO HE KARNA HOGA....
SARAS. OK SIR....BYYY....GOOD NIGHT...
TANISHQ. GOOD NIGHT....
TANISHQ AND ANANYA LEAVE FOR TANISHQ HOUSE....
AND SARAS AAPNA GHAR CHALAY JATAY HAI...
SARAS HAVE DINNER SILENTLY AND THEN GO TO THERE RESPECTIVE ROOMS AND LAY ON BED.....
AT PARAS ROOM......
PARAS TO HIMSELF. AAJ DINNER KARTAY WAQT SAHIL NA EK WORD NHI BOLA EK DUM .....MAI BHI TOH KUCH NHI BOLA AAJ WAHI DIN THA JIS DIN DESTINY NA HUM CHARO KO ALAG KIYA THA....PAR ALAG HE KARNA THA TOH MILWAYA HE Q....MERI KISMAT HE KHARAB HAI....
ME. AREEE PARAS KYA KAR RAHAY HO DESTINY JI BURA MAAN JAYENGA......
DESTINY. MAAN JAYENGA NHI MAANGAYE.... RADHIKA ES PARAS KO SAMJHA DO WARNA ....MAI RO DUNGA MERI KOI GALTI NHI HOTI TABHI SAB MUJHA HE BLAME KARTAY HAI...GALTI TOH RADHIKA KI HAI....
ME. 🥺🥺🥺🥺 MERI KYA GAALTI HAI....
DESTINY. PEHLA WALAY PART MAI DIN THA TOH YAHA ACHANAK RAAT KESA HO GAYI....ACHANAK...
ME. DESTINY JI AAP AAJ KAL BHUT STRESS LETA HO TABHI AAPKO YAAD NHI KI INDIA MAI DIN HAI TOH YAHA TOH RAAT HE HOGI NA....
DESTINY. OOPS 😝😬....SOLLY....U CONTINUE....
ME. OKAY....
JIYA. NHI PARAS KOI GALTI NHI HAI DESTINY KI...USNA TOH HUMAY KISI ACHA REASON SA MILWAYA THA...HUM HE BURA BAAN GAYE...GALTI MERI HAI....PYAAR PAR YAKIN HE NHI KIYA STUPID JO HU....
PARAS. TUM YAHA KESA... TUM MERA SAMNAY KESA MERA GHAR MAI KYA KAR RAHI HO....( PARAS GET UP FROM BED AND GOES NEAR JIYA)...
JIYA. MAI TUMHARA GHAR SA JADA TUMHARAY DIL MAI HU....
SHE HUG PARAS....PARAS START CRYING....
JIYA BACK OFF AND WIPE HUS TEARS....
JIYA. I LOVE YOU PARAS....
PARAS PUSH JIYA AND SHE FALL ON FLOOR....
PARAS TIGHTLY HOLD HER HAND ....
PARAS. BUT I HATE YOU.....
JIYA. CHAL JHUTHAY.....
PARAS. MAI SUCH BOL RAHA HU....
JIYA . OK....
JIYA STAND UP AND GOES IN BALCONY....PARAS GO BEHIND HER AND SHE JUMP FROM BALCONY....
PARAS WAKE UP WITH A JERK .....YES ITS AA DREAM....PARAS IS SWAETING
VERY MUCH.....HE GOES IN BATHROOM TAKE A BATH AND SLEEP.....VOTES 50......
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...