PART 7...RITIKA AA GAYI😜😜

615 43 6
                                    

SO DUSRA PERIOD KHATAM....

AB RITIKA KI ENTRY KA TIME HAI....

PARAS OR SAHIL , ADITYA BENCH PAR BAITH KAR JIYA OR MEGHA SA BAAT KAR RAHA HOTA HAI.....

RITIKA AA KAR PARAS KO BACK HUG KAR LETI HAI....

RITIKA. BBY HOW R U....I MISS U A LOT ......

RITIKA BREAK THE HUG....AND COME INFRONT OF PARAS .....

PARAS. I M FINE....( FAKE SMILES) AND I ALSO MISS U....

RITIKA. WESA MAI KESI LAAG RAHI HU....

PARAS. ACHI .....

ADI. BUT RITIKA PARAS KEH RAHA THA KI AAJ TUNA MEHROON COLOR PEHNA HAI....

RITIKA. HNNN TOH PEHNA TOH HAI....

PARAS. KAHA .....DIKH TOH NHI RAHA .....

RITIKA PUT HER HAND ON PARAS FACE. OH BBY MAINA PEHNA HAI...MERI SANDELS DEKHO IT'S MEHROON COLOR...

PARAS IN MIND. RITIKA KI BACCHI.....YA AAJ MERI OR JIYA KI FRIENDSHIP TUUDWA KAR RAHAYGI....

PARAS. WOW YA TOH BHUT SARA MEHROON PEHNA LIYA TUMNA .....

SAHIL. THODA JADA MEHROON PEHNATI NA TOH SAYADJO HUA WO NA HOTA....

RITIKA. KYA HUA....

ADI. PARAS NA SANAYA KO TUM SAMAJH KAR HUG OR KISS KAR LIYA....

RITIKA . WHAT.....PARAS HOW DARE U ....OR YA SANAYA HAI....KON....

ADI. TERI MAA....

JIYA STARES ADITYA......ADITYA KA MUH PAR TAALA LAAG GAYA....

PARAS. ACTUALLY WO SALAL NHI DEKHI NA TOH....WESA SHE IS MY RABBIT 🐰🐰 SANAYA....AND SHE IS KRITIKA SANAYA'S SISTER.....FRESHER HAI....FIRST DAY OF COLLEGE.....AND SHE IS FROM PARIS....

RITIKA IN JEALOUSY. OHHH TOH PARIS SA YAHA Q AAYI...

JIYA. EXCUSE ME..... WHAT DO U MEAN YAHA Q AAYI....

RITIKA. NO...NO... I DIDN'T MEAN THAT....I MEAN KI....YAHA KOI KAAM THA YA PHER ....

MEGHA . BUSINESS KA KAAM SA.....

RITIKA. KESA BUSINESS....

MEGHA. THE KAPOOR INDUS....

CUT BY JIYA. WELL SORRY WO ACTUALLY MUJHA PATA NHI THA KI PARAS NA JO KIYA INTENTIONALLY NHI KIYA SOOO I SLAP HIM....

RITIKA SEE JIYA AND SMILES FAKELY. ITS OK...KOI BHI LADHKI YAHI KARTI... WELL FRIEND ....

JIYA. FRIENDS (WO SHAKE HAND KARTI HAI....)

PARAS. MY CUTE LITTLE RABBIT 🐰🐰 MAINA KAHA THA NA RITIKA BHUT UNDERSTANDING HAI...

RITIKA. KUCH JADA HE JALDI MY NHI HO GAYI YA TUMHARI....

PARAS. SORRY....WESA SUBHA SA AAB AA RAHI HO...KISKA DIMAAG KA RAITA BANA RAHI THI....

RITIKA. WO KUCH SENIORS JAB SA COLLEGE JOIN KIYA HAI...TABSA FLIRT KAR RAHAY THAY MERA SATH INFACT PICHA BHI KAR RAHAY THAY....OR KEH RAHAY THAY KI MUJHSA JADA HOT , CUTE, BEAUTIFUL KOI HAI HE NHI PURA COLLEGE MAI...AB SANAYA BAAT TOH UNHONA SAHI KAHI PAR FLIRT KAR RAHAY THAY SO....THX BHI NHI BOL SAKTI NA....

JIYA . YA BOLA TOH SAHI HAI...UNHONA....

RITIKA. UNHONA BHI WAHI KAHA JO PURA COLLEGE KEHTA HAI....

JIYA SMILES. OFCOURSE LADHKO KI TOH AADAT HAI....LADHKIYO KA PICHA GHUMNNA KI...

ADI. WESA RITIKA LAAGTA HAI... UN SENIORS NA ABHI TAK SANAYA OR KRITIKA KO DEKHA NHI HAI...YA DONO TOH TUMSA THOUSANDS TIMES HOT , BEAUTIFUL AND CUTE HAI...

SENIORS MAI SA 2 BOYS CLASS MAI AATAY HAI...MOHIT OR SAHIL.....

RITIKA. PARAS WO DEKHO YA BHI AA GAYE...

PARAS MOHIT OR SAHIL KA PASS JATA HAI....

PARAS. MOHIT SAHIL....TUM Q RITIKA KA SATH FLIRT KAR RAHAY HO....OR PICHA Q KAR RAHAY HO....

MOHIT. WO ACTUALLY....PARAS KYA HAI...NA...

SAHIL KI NAZAR SANAYA OR KRITIKA PAR PADTI HAI....

SAHIL. BRO LEAVE HER .....UDHAR DEKH....ESA BHI JADA HOT LADHKIYA....CHAL PRAPOSE KARTAY HAI....

MOHIT. HOT NHI SHE IS DAAM HOT BRO....

LOOK AT HER WAIST UFFFF....MEHROON JACKET WALI KI .....HER LIPS...LIKE A ROSE PATEL...AND FIGURE....UFFF

ACTUALLY JIYA AND MEGHA....AAPNI PARIS KI FRIENDS SA PHONE PAR BAAT KAR RAHI HAI....SO USKA DHAYAN UN LADHKO PAR HAI...HE NHI....

PARAS MOHIT KA COLLAR PAKAD LETA HAI....

PARAS. SHUT UP....R USPAR SA NAXARAY HAATA.....SAMJHA...

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now