PART 79. TRAPPAD.....

678 87 23
                                    

🐭❤🐰❤🐁❤🐇........

NEXT MORNING.......
JIYA IS SLEEPING ON PARAS.....
PARAS WAKE UP AND LOOK AT HER AND SMILE.....
PARAS IN MIND. Q HO TUM ITNI BEAUTIFUL MY RABBIT 🐰 AAJ SAB KUCH BHULA KAR MAI TUMHARA HO JAUNGA PHER INDIA JA KAR SHAADI KAR LENGAY....
JIYA OPEN HER EYES AND LOOK AT PARAS AND SMILE 😃.....
JITA IN MIND. MY MOUSE 🐁 KAL RAAT SIRF MERA PINJARAY MAI THA 🪤 ..... MAI TANISHQ KO MAANA KAR DUNGI PHER SAB THE.....EK EK MINUTE YA KYA KAR RAHI HU MAI EK BACCHAY KO DHOKHA DE RAHI HU ..... TANISHQ KI FEELING KA SATH KHEL RAHI HU NHI ASA NHI KAR SAKTI MAI WOH BHI ESKA LIYA JO MUJHA AAPNI PROBLEM KA REASON MAANTA HAI..... ESKA LIYA TOH MAI KUCH NAHI HU YA HAR LADHKI KA SATH NHI NHI....HURT TOH TUM BHI HOGA PARAS YOU JUST WAIT AND WATCH MAI 3 SAAL ROYI HU OR TUM YAHA KHUSH THA NA MAI SHAADI KARUNGI PAR TANISHQ SA......
PARAS. GOOD MORNING JIYA ......
JIYA. GOOD MORNING PARO.....
PARAS NAUGHTYLY. R U STILL TIRED.....
JIYA. NO BUT I WANT KI MAI TIRED 😩 HO JAU....
PARAS LOOKING HER . R U SURE ?.
JIYA . BETTER SURE......
SHE BITE HIS NECK HE MOAN.....
JIYA IN MIND. Q YA PAL ITNA PYAARA LAAG RAHA HAI.....
PARAS TURN NOW HE IS ON HER HE AND START KISSING PASSIONATELY WILDLY.....
AFTEE 40 MIN HE BACK OFF AND REMOVE BLANKET THEY BOTH R WHOLE NUDE NOTHING IS COVERING THEM.....
HE. U R GOING TO BE MINE.....
SHE. WOH TOH KAL RAAT HE HO GAYI THI.....
HE. SORRY....
SHE. WHY???
HE PLACE HIS HAND ON HER PART AND SAID....SORRY PAIN KA LIYA.....
JIYA GET UP AND SNATCH BLANKET FROM PARAS AND GO TO WASHROOM......
AND COME OUT IN 15 MIN.....
SHE SIT NEAR PARAS.....
JIYA. I WANT U MORE.....
PARAS . NOT NOW NEXT TIME BBY....
JIYA. NEXT TIME?? OR TUMSA KISNA KAHA KI YA JO HUMARA BICH HUA WOH PHIR HOGA....HNNN....YA FIRST AND LAST THA OK....ESKA BAAD MAI TUMHARA SATH KOI PHYSICAL , EMOTIONAL OR MENTAL RELATION NAHI RAKHNA CAHTI....
PARAS WAA CONFUSED 😕....
JIYA. CONFUS MAAT HO MAI TANISHQ SA SHAADI KARUNGI....
PARAS GET UP FROM BED WITH A SHOCKING EXPRESSION.....
PARAS. TUM ASA NAHI KAR SAKTI TUMNA KAHA THA KI TUM MANA....
CUT BY JIYA. SORRY.....
PARAS. JIYA TUMHA KAHA THA NAHI KAROGI....
JIYA. HURT HUWANA MUJHA BHI HUA THA JAB TUMNA MUJHA AAPNI PROBLEM KA REASON MAANA.....
PARAS. Q KI TUM HE REASON THI....
JIYA . KESA KYA MAINA KAHA THA TUMHARA DAD SA KI AAPNA BETA KO MERA LIYA TAIYAR KARO USSA TOURCHER KARO NAHI NA TOH MAI REASON KESA HUI.....
PARAS. OK...OK.. MY MISTAKE BUT KAL RAAT HUMARA BICH JO HUA....
CUT BY JIYA. WO TOH ESLIYA JUST BCOZ MAI MAI...TUMHA HURT KARNA CAHTI THI....
PARAS. BUT U SAID THAT U ENJOY THAT MOVEMENT BEFORE SLEEPING.....
JIYA. OFCUSE KOI BHI ENJOY KARAGA HE NA U KNOW NA EVERYONE LOVE ××× VERY MUCH SO WHAT'S PROBLEM OR MAI TOH WESA BHI TUMHA HURT KARNA CAHTI THI JO KI TUM HO BHI GAYE....WOW
PARAS SLAP👋 JIYA HARDLY....
JIYA WITH TEARY EYES. HOW DARE YOU  ???? TUMHARI HIMMAT KESA HUI MUJHATHAPPAD MARNA KI........
PARAS. R U GONE MAD HNNN MUJHA HURT KARNA KA LIYA TUMNA MERA SATH NIGHT SPEEND KAR LI U KNOW IT CAN EFFECT YOUR FUTURE....WO BHI BINA KISI PROTECTION KA STUPID LADHKI AGAR TUM PREGNANT HO GAYI TOH HNNNN....
JIYA ANGERLY. YA KAL RAAT NAHI SOCHA....
PARAS. MAINA SOCHA WE WILL MARR LEAVE IT....NOW JUST TELL DO U REALLY WANT THAT....
JIYA. HNNNN....MAI SIRF HURT KARNA CAHTI THI TUMHA......
PARAS. U R SO CHARACTERLE....
PARAS STOP AND LOOK DOWN....
JIYA. WOW TUM 100 LADHKIYO KA SATH NIGHT SPEEND KARO TOH TUM THEEK OR MAI GALAT AREE WAH KYA BAAT HAI ...
PARAS ANGERLY. EK WORD OR BOLANA TOH EK OR THAPPAD MARUNGA....JUST LEAVE....( HE RAISE HIS HAND....)
JIYA TURN AND WIPE HER TEARS AND LEAVE......
PARAS LOOK AT HIS HAND AND SLAP HIMSELF.....
PARAS. MAINA USPAR HATH KESAY UTHA DIYA.. ......
WHILE DRIVING CAR.....
JIYA ANGERLY. AAJ TAAK MUJHPAR MERA MOM DAD NA HATH NAHI UTHAYA PARAS TOH TUMNA KESA UTHAYA I HATE U....

PRECAPE. INDIA......

VOTES 50.....

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now