PART 64. SARAS BANAY MEYA KA PA.

451 74 7
                                    

TANISHQ. I M SOO SORRY SANAYA....AS A PA TUMHA KON CAHIYA BOLO....
JIYA. OK SOO YA TUMHARA PA CAHIYA MUJHA....
PARAS LOOK AT JIYA ANGERLY.... TANISHQ. MERA PA Q....
JIYA. JUST BCOZ HE IS WORKING WITH U SINCE LAST 3 YEARS M I RYT OR WRONG....
PARAS IN MIND. BHUT CHALU HAI YA....BOL TOH ASA RAHI HAI JESA ESA KHUD NA PATA HO KI TEEN SAAL PEHLA MAI INDIA MAI THA TOH YAHA KESA KAAM KARUNGA.... TANISHQ. YES U R RYT....
JIYA. AB 3 SAAL SA KAAM KAR RAHAY HO SA TRUST BHI HOGA ESPAR TUMHA...OR TUMHARA TRUST WORTHY HAI THAT CLEARLY MEANS ACHA HE HOGA KAAM MAI...OR MUJHA WESA BHI PASSIONATE LOOG PASAND HAI....( LOOKING AT PARAS WITH FLIRTY EYES....)
PARAS IN MIND. AGAR TANISHQ NA HNN KAR DIYA TOH MERA IZZAT PAR KHATRA HOGA....YA ISKI IZZAT PAR MAI KEH NAHI SAKTA....YRR MUJHA AAJ TAAK KISI KI FLIRTY EYES SA FARK NHI PAADA LEKIN ESKI JN AAKHO SA MUJHA AJEEB LAAG RAHA HAI....
TANISHQ. OK SOO PARAS R U OK WITH IT...
JIYA. OFCOURSE OK HE HOGA...HAINA PARAS....
PARAS FAKELY SMILES. YES MAAM I HAVE NO PROBLEM....( IN MIND ) OR AB PROBLEM MUJHA NAHI MAAM AAPKO HOGI...MAI NAHI PIGHLANA WALA ES KHUBSURTI PAR , ESKA CUTENESS PAR OR ISKI AKHO MAI BHI NAHI KHUNGA, OR ISKI HOT WAIST BHI NAHI TADUNGA ....( LOST IN HER SMILE...AND LIL INSECURE TOO....)JAANMUCH KAR YA KAPDA PEHAN KAR AAYI HAI....AAPNI WAIST DIKHANA KA LIYA OR DEKHO TOH ITNA DEEP NECK KA TOP KON PEHNTA HAI CLEVERG IS LIL VISIBLE TOO...OR ESA PTA NAHI THA KYA KI YA TANISHQ KITNA BADA WALA PAGAL HAI...KABSE BINA BLINK KIYA TAADAY JA RAHA HAI....
MEGHA. OR WHAT ABOUT MY PA.... TANISHQ. AAPKO AS A PA KON CAHIYA....WESA AGAR PARAS MERA PA NAHI RAHAYGA KUCH TIME TOH ANANYA MERI PA OR MANAGER KA KAAM SAMHALAGI....SO KRITIKA IF U DON'T MIND SO AAP SAHIL KO AAPN PA....
CUT BY MEGHA EXCITEDLY. OK MUJHA CHALGA ....MUJHA CHALAGA....
TANISHQ. OK SO..DONE....WELL SANAYA AND KRITIKA YA DONO BUUT BADAY FLIRT HAI ROZ NAYI LADHKI KA SATH HOTA HAI SO BE SAFE OK.....
MEYA SOCKED TO LISTEN THIS LINE....MEYA LOOK AT SARAS WITH ANGERY EYES ..... SARAS ALSO LOOK MEYA WITH ANGERY LOOK.....
🧠 MIND TALKS START....🧠
MEGHA. JIYU YA NA PITANGAY AAJ.... JIYA. ABHI NAHI THODA WAIT KAR ....PEHLA INHA MANA LE PHER INKI BONE KO BREAKBONE BANAYENGAY.....
MEGHA. PAR TAB TAAK KYA....
JIYA. PYAAR SA BAAT KAR TAB TAAK ....
MIND TALKS OVER....
TANISHQ. OK TOH SANAYA MAI AAPKO AAPKA OFFICE TAAK CHOD DU....
JIYA. MR. TANISHQ AAP PEHLA DRIVER THAY KYA....
TANISHQ. NAHI...
JIYA. SO....EK KAAM KIJIYA AAP REHNA DIJIYA....YA HAINA 2 PA YA JAYENGA HUMARA SATH....
TANISHQ. EK CAR MAI 5 LOOG KESA....
KARAN. KISNA KAHA 5 HONGAY...MAI YAH SA CAN LEKAR AAPNA DAD KA OFFICE JA RAHA HU....SO ONLY CHAAR HE HONGAY....
TANISHQ. AAPNA DAD KA OFFICE MAI HE BSSS JANA ...WAPIS MAAT AANA....
KARAN LOOKING AT TANISHQ IN ANGER. YA JOKE THA....BUT MUJHA HADI NAHI AAYI...SORRY ASAY FALTU JOKES PAR MUJHA HASI NAHI AATI...U R VERY BAD COMEDIAN....
MEYA SMILES 😃......

VOTES 50......

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now