3 YEARS BAAD.....
IN KAPOOR MANSION......
A GIRL IS SLEEPING IN HER ROOM....
IT'S 7 IN THE MORNING....THE SUN HAS LEFT HIS PLACEAND THE RAYS OF THE SUN FALLS ON THE GIRLS FACE FROM WINDOW.....
SHE HID HER FACE IN THE BLANKET....
THEN THE ALARM RINGS....AND SHE WAKE UP.....YES ITS JIYA....
JIYA SIDE TABLE SA AAPNI MUMMA KI PHOTO UTHATI HAI....
JIYA. GOOD MORNING MUMMA....AAP GOOD MORNING NHI BOLOGI....( SMILES LIL) GUSSA HO NA KI PARAS KI BAAT NHI SUUNI USPAR TRUST NHI KIYA....SORRY....
JIYA PUT PHOTO FRAM ON SIDE TABLE....AND GET UP FROM BED ....AND GO TO BATHROOM.....
ANOTHER SIDE.....
ALARM RINGS AND SECOND GIRL WAKE UP ......
YES ITS MEGHA......
MEGHA. CHAL MEGHA GET UP AAJ OFFICE MAI BHUT KAAM HAI OR ORPHANAGE KA BAACHO KA LIYA KAPDA OR TOYS BHI BHEJNAY HAI...
MEGHA ALSO GO TO BATHROOM.....
30 MINTUES LATER.....
BOTH COME TO BREAKFAST TABLE.....
AK. GOOD MORNING PRINCESS,
GOOD MORNING ANGEL....
MEYA SMILES. GOOD MORNING DAD GOOD MORNING MOM....
AM. GOOD MORNING AAO BREAKFAST KAR LO....
MEYA. HMMM.....
CHARO BREAKFAST KAR RAHAY HOTA HAI....
AM. BACCHO 3 SAAL HO GAYE HAI....AAB TOH YA FAKE HASI DIKHANA BAAND KARO...
MEYA. FAKE HASI....
AK. OK LISTEN I KNOW ITS MY MISTAKE MAINA WO DEAL SING KARWAI SO....
JIYA SMILES. DAD AAPNA HUMARA BAARAY MAI SOCHA ESLIYA KIYA KAASH MAINA USPAR TRUST KIYA HOTA USKI BAAT MAANI HOTI....KAASH RISHIKA USI DIN AA GAYI HOTI TOH MAI USSA JAANAY SA ROOK LETI....
MEGHA. GALTI TERI BHI NHI HAI DESTINY KI HAI ....
DESTINY. YA LO KAMAL HAI....KUCH ACHA KARU TOH CREADIT NHI DETAY OR KUCH ACHA KARNE KA LIYA KUCH BURA KARO TOH SAB MERI GALTI HAI....RADHIKA DEKHO KYA BOL RAHAY HAI YA....MAI FF SA CHALA JAUNGA.....🥺
ME. AREEE DESTINY JI DON'T WORRY MASUM HAI SAB OR HNNN AAP BHULIYA MAAT YA MERA FF HAI...AAP MERI MARZI KA BINA NHI JA SAKTAY OK...TOH CHALIYA DESTINY JI LAAG JAIYA KAAM PAR...OK ( SWEETLY)....
JIYA. UFFFF STOP ALL THIS OFFICE KA LIYA LATE HO RAHA HAI....OR HNN DESTINY KI KOI GALTI NHI HAI....
DESTINY. LOVE U JIYU AB TUMHARI DESTINY TUMHARI KHUSHI SA MILWAYEGI....JO HAI...
ME. AREEE YRRR DESTINY JI SAB BATA DO SUSPENSE KI CHATNI BANA DETA HO AAP TOH...
DESTINY. 😅 SORRY ......CHALO AAGAY LIKHO....
JIYA. MEGHA WO TU AAJ LATE AAIYO OK ....ORPHANAGE KA JO KAAM HAI PEHLA USSA PEHLA KARNA HAI....
AK. HMMMM THEN WO KHURANA ENTERPRISES SA PRESENTATION RECORDING AAYI HAI....WO BHI DEKH LENA OR ACCHI LAGAY TOH BOTH OF U HAVE TO GO LONDON....
JIYA. OK SO...ORPHANAGE KA KAAM KA BAAD DEKH LENGAY....
MEGHA. OR WHAT ABOUT COLLAGE.....
JIYA. AAJ OFFICE JANA IMPORTANT HAI....SO COLLAGE KAL CHALAY JAYENGQ WESA BHI BSS ES SAAL KA EXAM BAKI HAI....THEN THIRD YEAR COMPLET.....
MEGHA. OK....BUT AGAR LONDON KAL JANA PADA TOH....
AK. BETA LONDON HUMAY JANA HAI COLLAB UNHA KARNA HAI HUMARI COMPANY KA SATH WAIT USSA KARNA CAHIYA....RYT....
AK. LET'S GO.....
JIYA. YA....AK AND JIYA LEAVE FOR OFFICE....
JIYA START THINKING ABOUT PAST.
FLASHBACK......
SARAS KA JAANAY KA BAAD NEXT DAY JQB RISHIKA KO PATA CHALTA HAI KI UNKI ENGAGEMENT NHI HUI TOH USSA SAMJH AA GAYA KI YA SAB RITIKA NA KIYA HAI...WO KAPOOR MANSION GAYI OR KAPOOR'S KO SAB BATATI HAI...
MEYA JALDI SA ARORA HOUSE JATI HAI SARAS SA SORRY BOLNA BUT WAHA UNHA PATA CHALTA HAI KI SARAS GHAR CHOD KAR CHALAY GAYE HAI....DONO TUUT JATI HAI....WO POLICE SA HELP LETI HAI BUT WO UNHA NHI DHUNDHTA JUST BCOZ OF US NOTE KI WAZA SA JO PARAS NA LIKHA HOTA HAI....ENGAGEMENT NA HONA KI WAZA SA KAPOOR'S KA BUSNISSES PAR ASAR PADNA LAAGTA HAI...QKI UNKI ENGAGEMENT MEDIA MAI ANNOUNCE HO GAYI THI....SO FAMILY OR INDUSTRIES KI REPUTATION BACHANA KA LIYA MEYA COMPANY JOIN KARTI HAI.....
FLASHBACK END....
JIYAIN MIND . 3 SAAL SA DHUNDH RAHI HU KAHA HO TUM.....DETECTIVE NA BHI ITNI KOSHISH KI PAR KUCH NHI KAR PAYA .....
AK AND JIYA REACHED KAPOOR'S OFFICE.....VOTES 50......
NEXT PART SARAS PAR.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...