SO STARTING KARTAY HAI....
ANOTHER SIDE.....
JAY ENTER IN KAPOOR MANSION AND ASK FOR AK....
ONE OF AK'S BODYGUARD TAKE HIM TO AK....
AK IS TALKING WITH SATISH ARORA....
JAY IS FACING AK'S BACK...
JAY PUT HIS HAND ON AK SHOULDER....AK SMILE AN TURN AND LOOK AT JAY ....
AK WAS ABOUT TO TOUCH JAY FEET BUT JAY STOP HIM......JAY. AREE AREE PAIR CHUNA KI KOI JARURAT NAHI HAI CHOTTAY PAL....
AK LOOK HERE AND THERE. JAY BHAI KYA AAP BHI AP TOH JANAT HO NA KI AB MAINA NAAM BADAL LIYA HAI....
JAY LAUGH 😃. ACHA ACHA MAAF KAR BHAI WESA MAI NA SOCH MAI PAAD GAYA THA KI KON HAI YA AKHILESH KAPOOR JO MUJHA BULA RAHA HAI.... WOH TOH BAAD MAI PATA CHALA KI KON HAI.....
AK. BHAI AAPKO TOH PATA HAI KI WAZA BHAISHAAB HAI.... ABHI KAL UNHA CALL KIYA THA....PAR !
CUT BY JAY. PAR TUNA KUCH BOL BHI NAHI HAINA AS ALWAYS......
AK NOD IN YES......
AK. AREE BHAISHAAB YA INSA TOH MILWA HE DETA HU ( PUT HAND ON SA SHOULDER ) YA HAI MIGHT BE PLUS TO BE SAMDHI JI.... JINKA BETA KO OR MERI BETI KO AKAL NAHI DE RAHA HAI BHAGWAN...
JAY CONFUSED 😕. MIGHT BE PLUS TO BE SAMDHI...?
AK. HNNN AAIYA BATHIYA BATATA HU.... BHUT LAMBI KAHANI HAI....( POINTING TOWARD STUDY ROOM...)
JAY. HNNN CHAL BATA PAR PEHLA BHUKH LAGI KUCH KHILA DE ACHA SA.....
AK TO SERVENT. JAO OR JA KAR KUCH KHANAY KA LIYA LE KAR AAO.....
SERVENT LEAVE......
SA, AK AND JAY GO AND SIT ON STUDY ROOM....
JAY. HNN TOH AB BATAO ITNA SAAL BAAD MERI YAAD KESA AAYI MUJHA TOH LAGA BHUL HR GAYE HOGA....? Q BHAI.... ( TAUNT )
AK. TCH SORRY NA BHAI AB KITNA TANA MAROGAY MUJHA AAPNI BAHU SAMJHA HAI KYA JO TAUNT PA TAUNT.....
SA. AKHILESH JI MUJHA TOH LAGA THA KI AAP EKLOTA HO OR AS EVERYONE KNOW IN BUSNIESS WORLD KI AAPKA PARENTS....
AK. SATISH ITS REALLY A BIG STORY YA AGAR BATANA BETHA NA TOH SWEAR OF MY DAUGHTER'S BHUT TIME LAGAGA....
JAY FORWARD HIS HAND INFRONT OF SA. DR. JAY CAHUTALA FROM ROHTAK, HARYANA....OWNER OF CAHUTALA HOSPITAL....
SATISH HOLD HIS HAND. SATISH ARORA OWNER OF ARORA INDUSTRIES....MAI TOH YAHI HU BACHPAN SA....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...