PART 93. FLASHBACK 😔....

324 59 15
                                    

JIYA, SANAYA, SUSHEELA AS SUSHEELA......
MEGHA, KRITIKA ,GARIMA AS GARIMA.......

GARIMA LOOK DOWN AND WIPE HER TEARS.....

FLASHBACK.....

PARAS WAS ABOUT TO FALL BUT JIYA HOLD HIS HAND.....

PARAS IN SHOCK 😲. PAGAL AURAT MARNA KA IRADA HAI KYA.....

JIYA SMILE. JADA BOLOGAYNA YOH CHOD DUNGI PHIR SOOCH LO KONSA HOSPITAL MAI AAPNI ES HOT SE BODY KI PLASTIC SURGERY KARWAOGAY.....

JIYA PULL PARAS AND THERE LIP MEET MISTAKELY......

KRIHIL GO UPSTAIRS AND TRY TO FIND AND WAY.....

PARAS IS LOOKING AT JIYA AND HOLD HER HAND...SHE LOOK AT HIM....

PARAS 😔. I LOVE YOU JIYA I KNOW YOU LOVE ME BUT GUSSA HO HONA BHI CAHIYA .... MAI HU HE KAMINA...
TUMHARA DIL MAI MAI HAMESHA RAHUNGA BUT LIFE MAI NHI REH SAKTA.... DEKH LENA EK DIN AAYEGA JAB TUMHA MUJHSA BHI ACHA KOI MILAGA JISKA DIL MAI SIRF TUM HOGI SIRF TUM .... USKA AANAY KA BAAD YE JO AASU HAINA....( TAKE JIYA TEARS DROP ON HIS FINGER )... YE AASU SIRF KHUSHI KA HONGAY....

JIYA LOOK AT PARAS WITH TEARY EYES BUT IGNORE HIM ON THAT TIME BCOZ SHE WAMT TO SAVE EVERYONE.....

WHEN JIYA NOT SAY A SINGEL WORD THEN PARAS KISS ON HER FORHEAD AND START LOOKING FOR SOME WAY.....

THEY ARE SEARCHING FOR WAY JUST THEN SAHIL COME TO THEM AND TELL THEM THEY FIND WAY FROM THE ROOM JAHA JIYA KI REAL MUMMA KA SARA SAMAN RAKHA HAI WAHA TAAK ABHI AAG NAHI PAHUCHI HAI.....

THEY RUN AND ENTER IN THAT ROOM....

JIYA 😟. MEGHA KAHA HAI.....

SAHIL. USSA MAINA KASAM DE KAR NICHAY BHEJ DIYA HAI PLEASE AAB TUM JAO....

JIYA 🥺. PEHLA TUM JAO.....

PARAS TENSED. YAHA KHELNA KA TIME NAHI HAI PAGAL CHAL NIKAL....JALDI ...

JIYA 🥺. NAHI SATH CHALTAY HAI WAHA DEKHO ( POINTING TOWARD ENTRY DOOR OF ROOM JAHA SA HALL DIKHTA HAI....) SEE SILENDER TAAK AAG PAHUCHNA WALI HAI....

PARAS IS LOOKING HERE AND THERE THEN HIS EYE FALL ON LAXMI KAPOOR PHOTO AND HE REMEMBER THAT HE WANT TO TELL JIYA EVERYTHING BUT WOH JIYA KO SAB BATA NAHI PAYA AUR AGAR AAJ USSA KUCH HO GAYA TOH JIYA KO SUCH KABHI NAHI PATA CHALAGA.....SO HE TAKE OUT HIS RING .... GIVE THE RING TO JIYA .....
SUDDENLY SOMEONE HIT ON SAHIL HEAD AND ......
TRIO BECOME SHOCKED BCOZ ITS TANISHQ WHO IS LOOKING AT THEM WITH BLOOD SHOT EYES.....
TANISHQ KI BODY SA BHUT BLOOD NIKAL RAHA THA BUT WOH PHIR BHI KHADA THA ....
PARAS LOOK AT JIYA AND HE UNDERSTAND THAT AAJ USSKI MAUT PAAKI HAI....
SAHIL NOTICE THEM AND NOD TO PARAS AND THEN SARAS PUSH JIYA FROM WINDOW....
AND JUST THEN CYLINDER BLAST....AND OUTSIDE OF MANSION EVERYONE BECOME SHOCKED 😲.....
FIREWORKS ARE ALMOST UNHA BACCHANA WALAY THAY BUT JO ROOM TAAK PAHUCHAY WO FIREWORKS BHI MAAR GAYE.....

EVERYONE START CRYING HARDLY......

KARAN NOTICE JIYA IS LEYING ON GROUND AND BLOOD IS FLOWING FROM HER HEAD.....

EVERYONE TOOK HER HOSPITAL AND MEGHA WAS JUST NUMB BCOZ SHE LOST HER LOVE,BRO  AND HER SISTER'S CONDITION IS ALSO NOT GOOD....SHE IS SITTING ON CHAIR OUTSIDE OF OT WITH AK AND AM......
KARAN IS SITTING ON FLOOR.....
JAY IS CONSOLING LAXMI ARORA ( MINI ) ....
LAXMI ARORA LOST HER 2 SONS .... BUT SHE LOVE MEYA LIKE HER OWN DAUGHTER'S SO SHE IS TENSED FOR THEM ALSO.....

FLASHBACK END WHEN GARIMA SEE THAT SUSHEELA IS READY FOR HER HALDI AND SHE IS STILL IN NIGHT WEARS.....

SUSHEELA 🤪. U VAMP DON'T TELL ME THAT YOU R STANDING ON THAT PLACE JABSE MAI ANDER GAYI TAB SE.....

GARIMA 😅. YA PUTTU KA ASAR HO RAHA HAI LAAGTA HAI TUJH PAR HINGLISH Q BOL RAHI HAI.....

{ PUTTU URF PUTRAPAL KAATELAL RUHAIL SON OF SHISHUPAL KAATELAL RUHAIL AND CHATUR CHANCHAL CAHCHI....

WHOLE RUHAIL FAMILY IS SAME AS SHOW ..... }

SUSHEELA 😝. BHAI HAI HUMARA TOH ASAR TOH HOGA HENA....ACHA SUUN NA DAD AAJ AYENGANA I MEAN KYA AAJ WOH PAPAJI KO CONFRONT KAR PAYENGA....

GARIMA 😔. DON'T KNOW....( SUSHEELA FACH FELL SO GARIMA TRY TO CHEER HER....)
WESA JIJAJIIIIIII SA BAAT HUWI KYA OH MAI TOH BHUL HE GAYI TUM DONO KA TOH WOH CHAL RAHA HAINA SHAADI TAAK SAKAL NA DEKHNA WALA GAME....TOH HALDI KESAY LAGAOGAY.....

SUSHEELA 🥺 OVERACTING. HNN HNN TUJHA TOH KHUSHI HE HOGI NA TU TOH DEKH LEGI DJ KO AUR MAI AUR BECHARA CHOTTA HADDI EK DUSRA DIRECT SHAADI MAI HE DEKHNGAY.....MAINA MINI AUNTY SA CHOTTA HADDI NA DAAT KHILWAUNGI.....

GARIMA 😅. BECHARA KHANAY SA JADA TOH DAAT KHATA HAI....TUNA AUNTY KA SATH MIL KAR USKI BAAND BAJA DETI HAI AUR WOH BECHARA SAAS BAHU KI LOVE STORY KO DEKH KAR JEALOUS HOTA REH JATA HAI.....

SUSHEELA 😝 START LAUGHING .....

( NOW MINI AUNTY AUR LAXMI ARORA KA CHAKKAR MAI CLEAR KARUNGI NEXT PART MAI......OKAY....)

VOTE 65.....

TARGET COMPLET HUWA BINA DAAL RAHI HU.....
DEKHO KITNI ACHI HU MAI 😝

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now