PART 76. MAI MAAF NAHI KARUNGA...

484 79 10
                                    

LET'S START

JIYA. TANISHQ JO KEHNA HAI PLEASE CLEARLY BOLO....
TANISHQ. CLEAR AND SIMPLE BAAT.... YA HAI KI WILL U ....WILL U MARRY ME....
JIYA SHOCKED 😲....
TANISHQ WHILE CRYING. NOT FOR ME FOR MY SON PLEASE U KNOW HOW MUCH HE LOVES U....HE LOST HIS MOTHER ONCE BUT AB WO TUMHA AAPNI MUMMA MAANTA HAI KAL MAINA JAB USSA KAHA KI TUM KUCH DINO MAI YAHA SA JANAY WALI HO SO HE START CRYING HARDLY.....OR KAL PURI RAAT ROTAY ROTAY SOYA HAI....I M NOT SAYING THIS FOR ME PLEASE JUST THINK ABOUT IT....KOI BHI DESION LENA SA PEHLA WO MOVEMENTS YAAD KAR LENA JO TUMNA TARUN KA SATH SPEND KIYA HAI.....I KNOW KI TUM KISI OR SA PYAAR KARTI HO....BUT WOH TOH NAHI HAI NA YAHA TUMHARI LIFE MAI...PLEASE THINK ABOUT IT...PLEASE I BEG U...
JIYA WITH TEARY EYES. TANISHQ LISTEN U R ....
TANISHQ. PLEASE.....
JIYA. OK I'LL THINK ABOUT IT.....
TANISHQ WIPE HIS TEARS AND SMILE A LIL BIT....
JIYA . BYYY....
TANISHQ. BYYY....
JIYA TANISHQ KA GHAR SA NIKALTI HAI OR DIRECT OFFICE JATI HAI PARAS SA BAAT KARNA....
TANISHQ START LAUGHING 😈.....
TANISHQ. AB TUM MERI HE RAHOGI SANAYA....MERA HONA HE HOGA HIT POINT PAR HIT JO KIYA MAINA .....SHAADI KA PEHLA TAAK HATH BHI NAHI LAAGAUNGA TUMHA LEKIN SHAADI KA BAAD KISMA DUM HAI JO MUJHA ROK LE.....
BECHARA MERA BETA USSA LAAGTA HAI TUMHA MUMMA BOLNA SA MAI ANANYA SA SHAADI KARUNGA AREEE HAI HE KYA US LADHKI MAI....NA TUMHARI JESI BODY NA TUMHARI JESI SMILE 😃....U R MINE...
ANOTHER SIDE.....AT OFFICE
JIYA ENTER IN HER CABIN SEE PARAS AND HUG HIM TIGHTLY AND START CRYING 😢 😭........
PARAS TENSED. KYA HUA JIYA RO Q RAHI HO BOLO NA TUM TOH TARUN SA MILNA GAYI THI NA WAHA WAHA KUCH HUA KYA...BOLO...BOLO NA...
JIYA WHILE CRYING. TANISHQ MUJHSA SHAADI KARNA CAHTA HAI.....BUT NOT OF HIMSELF WOH TARUN KA LIYA....BUT I LOVE...LOVE U...TUM PLEASE MUJHA MAAF KAR DO NA PLEASE....MAI SHAADI NAHI KARNA CAHTI USSA ...I MEAN I LOVE TARUN MUJHA USKA SATH TIME SPEND KARNA ACHA LAAGTA HAI BUT ....USSA ( PUT HER HAND ON PARAS NECK) BHI JADA I WANT U PLEASE PLEASE....
PARAS IS SHOCKED BY HER WORDS....
PARAS IN MIND. MUJHA PATA THA WOH YAHI KARAGA....LEKIN MAI ESA MAAF NAHI KAR SAKTA ..... I HATE HER....MAI ...MAI NHI KARTA PYAAR ESA....HNNN....ESKI WAZA SA SAHIL OR MUJHA ITNA TOURCHER SEHNA PADA...NAHI KARUNGA MAAF....
PARAS. MAI TUMHA MAAF NAHI KAR SAKTA....
JIYA. PARAS PLEASE NA PLEASE JO CAHAY BOL DO MAI DE DUNGI INCLUDING MY BODY BSSS MAAF KAR DO....
PARAS ANGERLY RAISE HIS HAND FOR SLAP HER BUT STOP .....AND HOLD HER SHOULDER....
PARAS. R U MAD KYA BOL RAHI HO PATA HAI....U R LOOSEING YOURSELF MAINA JESA PYAAR KIYA WO REQUEST NAHI ORDER KARTI THI....OR KYA BOLA JA RAHI HO SAMJH BHI AA RAHA HAI....
JIYA WHILE CRYING. NOTHING NEW PARAS MAI TOH WAHI KEH RAHI HU JO TUMHA STARTING SA CAHIYA THA.....PLEASE JO CAHAY MAANG LO BUT PLEASE MAAF KAR DO BHUT HO GAYA HAI....YAHA TUM TOH KESA BHI ZINDA HO LEKIN WAHA TUMHARA DAD JO TUMHA MAARTAY THAY NA AAJ ES HAALAT MAI HAI KI UNHA UNKA GHAR KA SERVENT BHI SUUNA DETAY HAI...TUMHARI MOM PATA NAHI KHANA BHI KHATI HAI YA NAHI ..... PLEASE SAMJHO NA CHALO NA MAI TUMHARI HU HAMESHA SA PLEASE......( SHE TRY TO KISS HIM)
PARAS PUSH JIYA....
PARAS . U R NOT IN UR SENSEES MAI INDIA AGAR WAPIS CHALA BHI GAYA NA TOH BHI TUMSA SHAADI NAHI KARUNGA THAT'S IT....PLEASE RONA BAAND KARO OR JA KAR MAANA KAR DO TANISHQ KO....
PARAS LEAVE FROM THERE.....
JIYA FRUSTRATED. PARAS WAPIS NAHI AAYEGA....TOH MAI Q AAPNI SELF RESPECT KHARAB KARU.....SAHI KAHA THA ADI OR AYAN NA MUJHA MOVE ON KAR LENA CAHIYA....KARNA HE CAHIYA....MAI ....MAI HNN KAR DUNGI TANISHQ KO.... WESA BHI TARUN BHUT CUTE HAI OR AAJ NAHI TOH KAAL SHAADI KARNI HE HAI...TOH TANISHQ SA HE Q NAHI....
JIYA TAKE HER PHONE AND MESSAGE MEGHA AND KARAN TO MEET HER AT CAFE.....

PRECAPE. FIGHT BETWEEN SOS2 AND MEGHA......

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now