LA. HNNN WOH TOH HAI HE PGL.....USSA CHODO AAPNA BAARAY MAI THODA TOH BTAO....OR KUCH NHI TOH ITNA TOH BTAO KI KUCH PIYOGI QKI TUMPEHLI BAAR GHAR AAYI HO TOH.....
JIYA. OK AUNTY....SO...COFFEE PI LUNGI....
LA. OK....
ON OTHER SIDE.....
SAHIL MESSAGE PARAS THAT JIYA USSA MILNA AAYI HAI....PARAS RITIKA KO AAPNA ROOM SA BHAGA DETA HAI....BUT....RITIKA KA SKAF WAHI REH JATA HAI.....OR PARAS US RITIKA NA PARAKO JO ZABARZASTI KISS KIYA HOTA HAI...TOH USKA LIPSTICK KA NISHAN HOTA HAI....ESLIYA....PARAS PHER SA BATHROOM MAI GHUS JATA HAI....OR SHOWER LE KAR AATA HAI....
IN HALL ....
SA. EK KAAM KARTAY HAI...HUM TEENO KAHI BAHAR CHALAY JATAY HAI....
LA. AREE PAR ACHANAK.....
SA. MUJHA MAAT BTO KYA KARNA HAI.....SAHIL TU KRITIKA KAPOOR KA SATH KAHI CHALA JA.....OR TUM MERA SATH CHALO....MOVIE DEKHNA......
LA. PAR SANAYA KI COFFEE.......
SA TO SERVENT. TU. EK KAAM KARO....ACCHI SI COFFEE BANAO..
OR SANAYA KO DE DENA....OR HN.....UNHA DISTURB MAAT KARNA....JAO....
LA. MAI TAIYAR HO KAR AATI HU....
SA. KOI JAARURAT NHI HAI....CHALO....
SA,LA LEAVE.....
SAHIL LEAVE AND MESSAGE MEGHA TO MEET HIM IN A CAFE....
JIYA PARAS KA ROOM KA BAHAR AATI HAI....
JIYA. KYA KARU KNOCK KARU....NHI......JARA DEKHU TOH KAR KYA RAHA HAI....
JIYA OPEN DOOR AND SEE PARAS IN TOWEL.....SHE IS GOING TOWARDS HIM AND HUG HIM FROM BACK....
PARAS. KON....HAI....CHODO MUJHA......
ME. DRAMABAZZ.....🤨
JIYA. AWWWW MY LIL MOUSE 🐭......MAI....HU....
PARAS FREE HIMSELF AND TURN.....
PARAS. OH HLO MADAM JI....SHARAM NHI AATI KYA...KISI LADHKA KA ROOM MAI GHUSTA HUA....OR WO BHI TAB JAB....WO TOWEL MAI...HO....WO TOH ACHA HAI....MAINA TOWEL UTARA NHI....
JIYA HIT ON HIS SHOLDER. SHUT UP.....
PARAS. WESA TUM YAHA KYA KAR RAHI HO........
JIYA. TUMHARA PICHA CHUDWANAY AAYI THI....USS RITIKA SA....
PARAS. ITNA ASAN NHI HAI....
JIYA. OHH....MY LOVE 💘....DON'T WORRY.....MAINA UNCLE KO PATAA LIYA....HAI....AB WO RITIKA TUMSA DUUR.....HE RAHAYGI....
PARAS SMILES 😃😊.....
PARAS HOLD JIYA'S HAND. THX BBY....
JIYA. TUM TOH GUSSA THAY NA....
PARAS. OHHH......HNNN....THA NHI HU....WO BHI BHUT GUSSA.....PARAS GOES TO CLOSEST AND WEAR PAJAMA.....HE PIC HIS T-SHIRT AND.....JIYA ALSO GO IN CLOSEST AND STOP HIM....TO WEAR T-SHIRT .....
PARAS. WHAT.....KYA HUA....
JIYA. MAAT PEHNO....
PARAS. MUJHA PEHANNA HAI....
JIYA . NHI....PEHNOGA....
PARAS. Q....
JIYA. BCOZ I WANT A TIGHT HUG......
PARAS. TOH USKA LIYA....T-SHIRT Q NA PEHNU....
JIYA. PARAS PEHLA BAHAR CHALO......
PARAS AND JIYA COME OUT FROM CLOSEST......PARAS MAKES ANGERY FACE AND SIT ON BED AND HUG A PILLOW.......
JIYA LOOK AT HIM....HE IS LOOKING LIKE A SMALL KID WHO IS SHOWING FAKE ANGER.......
JIYA PARAS KA PASS JATI HAI....OR USSA PILLOW LE LETI HAI....
PARAS. KYA HAI....
JIYA . I M SOOO SORRY 😞.....
PARAS ANGERYLY. NO....
JIYA . MAAF KAR DO OTHERWISE....
PARAS. OTHERWISE KYA....
JIYA KISS PARAS.......PASSIONATELY WHILE KISS JIYA LEY ON BED AND PARAS COMES ABOVE JIYA......
BOTH OF THEM KISSING EACHOTHER PASSIONATELY......WILDLY.......
BUT TABHI SERVENT COFFEE LE KAR AATA HAI.....WO DOOR KNOCK KARTA HAI....
JIYARAS BACK OFF....
PARAS. KON....
SERVENT. SIR COFFEE.....
PARAS. DO U WANT COFFEE.....
JIYA NOD IN YES.....
PARAS. AAPNI AAKHO KO BAAND KARO....OR ROOM MAI ENTER HOTA HE JO SIDE TABLE HAI...USPAR RAKH DO.....
SERVENT. OK.....SIR.....
JIYA. AREEE HATO TUMHARI FAMILY MAI SA KOI AA GAYA TOH.....
PARAS TO SERVENT. MOM,DAD, SAHIL KAHA HAI....
SERVENT. SIR WO LOOG BAHAR GAYE....HAI....
SERVENT LEAVE......
JIYA. ABHI TOH NICHAY THAY.....
PARAS ANGERYLY. YRRRR DON'T SPOIL MY MOOD OK.....AND IF U WANT TO SPOIL THEN TELL ME....NA....
CUT BY JIYA. OK....OK....SORRY.....MY HOTIE......
PARAS. SHHHH.....NO MORE TALKS....
JIYA. OK.....
PARAS KISS JIYA SOFTLY.........AND BACK OFF.....
AND LIE BEHIND HER ...... JIYA WANT MORE.....SO SHE GOES UPON HIM....AND HER FINGERS START RUNNING ON HIS CHEST....AND SUDDENLY SHE GIVE A HICKEY ON PARAS CHEST .....PARAS MOANS....
PARAS. B....BBY....SLOWLY....
JIYA BACK OFF.....AND GET UP FROM BED....
JIYA. HATO YRR....HMMM...
PARAS. ACHA SUUNO .......SORRY.....
JIYA. NOOO.....
PARAS PULL JIYA AND HUG HER FROM HER WAIST AND START KISSING ON HER WAIST JIYA'S HAND IS ON PARAS HAIRS......
PARAS. REMOVE NA....
JIYA. PARAS.....PLZZZZ....U ALSO HAVE HAND SO....
PARAS SMILES......PARAS GOING REMOVE HER TOP BUT JIYA PUSH PARAS.....JIYA KI NAZAR KISI CHEEZ PAR PADI....
JIYA. PARAS KYA AAJ YAHA RITIKA AAYI THI.....
PARAS. NO.....
JIYA. TOH JO SAKF USNA AAJ SUBHA PEHNA TAH WO YAHA KYA KAR RAHA HAI....
PARAS SHOCKED 😲......AND TRYING TO SAY SOMETHING BUT JIYA STOP HIM.....
JIYA. MUJHA TUMSA BAAT NHI KARNI......
PARAS. PAR BBY....
JIYA. SHUT UP.... AND JIYA LEAVE.....
VOTES 50......( U KNOW WHAT MAINA BHUT SARA LIKHA THA I MEAN BHUT ROMANTIC SEEN THA.... BUT PHER MAINA DELETE KAR DIYA....BCOZ WO SAB BHUT JALDI HO JATA.....)
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...