VOTE PLEASE 🗳......
HALDI FUNCTION COMPLET......😉
IN RUHAIL HOUSE 🏠....
CCC SHOUT. NA BSSS KARO CHORIYO KITNA TAIYAR HOGI AA BHI JAO HALDI BHI SHURU KARNI HAI PHIR MUJHA PARLOUR BHI JANA HAI.......
SHISHU 😑. NA CHANCHAL AAJ CHORIYO KI SHAADI HAI TAIYAR HONA DE ACHAY SA ....
CCC😖. NA PUTTU KA PAPA AAPNAY DIMAG KO SAMOSA KA SATH TAAL DIYA HAI KYA....
SHISHU 😳....
KUSUM WHILE COMING TOWARD SHISHU AND CHANCHAL 🤔. NA TU ASAY Q BOL RAHI HAI CHANCHAL ASA KE KAR DIYA SHISHU NA....
( SUGGEST SOME COUPLE NAME OF SHISHU AND CHANCHAL)
CCC 🥺. NA DIDI YO BOL RAHAY HAI KI CHORIYO KO TAIYAR HONA DE WOH BHI AUR NA SAYAD INHA INKA GHAR KI EK KASAM HAI JISA KARNA MAI PURAY 1 GHANTAY LAAGTAY HAI ....YAAD HAI DIDI MUJHSA BHI KARWAI THI WOH BHI JABARDASTI NA MAI TOH BAITHAY BAITHAY SONA WALAY THI YAAD HAI LEKIN USMA BHI BHAISHAAB NA MUJHA HE TANA MAARA....HEEEEEEEEEEEEEEEEE ( FAKE CRYING 😢...)
PUTTU WHILE RECORDING THIS 😅. MY MUMMI DOING KITNI ACHI ACTING NA MATLAB INHONA TOH RAMLEELA KA KAVAN KO BHI FAIL KAR DIYA ACTING MAI BY GOD....
CCC . 😠.....
PUTTU TURN TOWARD STAIRCASE 😰. THANK GOD HANUMAN JI MERI DIDIS NA ENTRY LELI WARNA AAJ TOH MAMMI KHA HE JATI....
SUSHIMA COMING DOWNSTAIR WITH SHY 🤭 SMILE 😃.....
KUSUM PUT KAALA TIKKA BEHIND THERE 👂. NAZAR NA LAGAY MERI BACCHIYO KO....
DP 😎. NA AB JALDI KARO HALDI SHURU KARO DAMAD JI KI JUTHI HALDI AA GAYI HAI.......
CCC 😳. NA BHAISHAAB HALDI KESAY WOH WOH 1 GHANTAY WALI POOJA USKA KE....
DP 🧐. NA CHANCHAL WOH KASAM TOH GHAR KI BAHUWO KA LIYA HOTI HAI...BETIYO KA LIYA NHI....
SHISHU, PUTTU AND KUSUM GIGGLE 😃 😀 AND ALL LEAVE TOWARD STAGE...EXPECT CHANCHAL....
CCC 🥺.SARI KASMA SIRF BAHUWA KA LIYA HE Q HOTI HAI.....HMMM....
HALDI KHATAM.....
IN EVENING....
AT CAHUTALA HOUSE 🏠.....
BARAT IS READY TO NIKALING....
BSS DULHA ANAA BAKI HAI....
IN PRAMOD ROOM....
PRAGNI IS ACTING LIKE THEY BOTH R VERY HAPPY 😊....
PRAMOD 😃. PATA HAI NA AGNI HUMARI SHAADI KE BAAD KE KYA KYA ARMAN HAI....
AGNI 😈. BILKUL PATA HAI....
TEJA WHILE TEASING. ASAY BHI KYA ARMAN HAI KI SHARMA RAHAY HO....
PRAMOD IN MIND. 😃 KITNI MASUM HAI YE ESA TOH EVILY SMRIK MAI BHI BLUSH DEKH RAHA HAI....PAGLI....
AGNI IN MIND. 🙄 EK MERI BEHEN HAI MASUM AUR EK TARAF WOH DO LADHKIYA HAI....EK BAAR SHAADI HO JANAY DO PHIR PATA LAGA LUNGA KI KYU DE RAHI HAI WOH DOKHA AUR KON THA WOH PHOTO WALA LADHKA....
PRAMOD IN MIND 🥺.PATA NAHI KAHA GAYI MERI BESTIE SUSHEELA JO PURE THI...LIKE HOLY WATER...YA JO AAJ SAMNA HAI PATA NAHI KOI AUR SI HE LAGTI HAI....
TEJA 😎. BHAIYO MUJHA ASAY Q LAAG RAHA HAI KI AAP DONO ABHI SA HE AANI SUHAG KI SEEJ PAR PAHUCH GAYE...HU..BOLO BOLO ( TEASING )...
MINI COME IN ROOM AND SAID " AGAR TUM TEENO KA HO GAYA HO TOH KRIPA KARKE CHALOGAY YA PHIR HUM BARAT LE KAR CHALY JAYE....
AGNI 🙄. WESA BINA HUM DONO KA WOH DONO SHAADI KISA KARANGI....
MINI 😈. WESA MADHAV AUR VIKRAM AAJ BHI TAIYAR HAI.....
MADHAV AUR VIKRAM KA NAAM SUNTA HE PRAGNI BECOME 😠 😡 AND LEAVE FROM THERE....TEJA AND MINI FOLLOW THEM WHILE LAUGHING 😃....
{ MADHAV AND VIKRAM R IN LOVE WITH SUSHIMA BUT REAL WALI....THEY WANT TO MARRY SUSHIMA....THAY KNOW THAT KI WOH DONO FAKE SUSHIMA HAI....YE DONO NEGATIVE CHARACTER HAI....INKI WAZA SA HE PRAGNI KO MISUNDERSTANDING HUWI HAI....}
BARAT BHI AA GAYI....
{ GRAND SHAADI BAAD MAI QKI ABHI TOH YAHA SAB NORMAL HOGA....}
VOTE 50......
PRECAPE...
FLASHBACK 😔......
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...