BOTH R KISSING PASSIONATELY.....
HE HOLD HER WAIST AND KISS HER MORE PASSIONATELY....HE START MOVING HIS HAND INSIDE HER TOP.....
JIYA PUSH PARAS TIGHTLY.....
JIYA. KYA KAR RAHAY HO PARAS....
PARAS. WAHI JO MUJHA KARNA HAI....
JIYA. PAR PARAS ASAY KESA TUM YAHA...YA MAAT SOCHNA KI MAI TUMSA PYAAR NHI KARTI ...I LOVE YOU .....
PARAS SHOUT. BUT I HATE YOU.....
JIYA. KYA BAKWAS KAR RAHAY HO MAZAK MAAT KARO NA....SUCH SUCH BATAO KI KYA BAAT HAI....
PARAS. BSSS MUJHA KUCH NAHI BATANA SAMJHI MAAM AAP JAIYA AAPKI DEAL HAI....HMMM KISINA AAPKO MERA SATH WASHROOM MAI DEKH LIYA TOH KAHI KOI AAPKA CHARACTER PAR SAWAL NA UTHA DE....
PARAS WASHROOM SA BAHAR CHALA JATA HAI....
JIYA HERSELF. HO SAKTA HAI KI GUSSA HO KI MAINA USKI BAAT PAR YAKIN NHI KIYA....AB TUMHA MANA KAR RAHUNGI....MUJHA PATA HAI ...TUM MUJHSA JADA DER GUSSA NAHI REH SAKTAY MUJHA PATA HAI KI MUJHA KYA KARNA HAI....
DESTINY. LO JI INHA PATA HE NAHI KI GUSSA KA REASON KYA HAI....AB IS MASUM LADHKI KO KON BATAY KI UNKA GUSSA KA REASON KYA HAI....
ME. AAPKO ITNI TENSION HAI TOH AAP HE BATA DO NA DESTINY JI....
DESTINY. MAINA BATA DIYA TOH PARAS KYA BATAYEGA....RADHIKA JI....
ME. WESA BHI MAINA BHUT KUCH SOCHA HAI....
DESTINY. INTELLIGENT HAI TU....
ME. AREEE TQ...
JIYA BHI WASHROOM KA BAHAR JATI HAI...JIYA AAPNA CEHRA PAR SMILE CHIPKATI HAI ....OR MEGHA BHI TAB TAAK KHUD KO CONSOLE KAR LETI HAI OR FAKE SMILE CHIPKA LETI HAI....
TANISHQ ,KARAN AND ANANYA ENTER IN CONFERENCE ROOM....
TANISHQ RUN TOWARDS JIYA. MISS KAPOOR COFFEE ☕ .....
JIYA. MR. KHURANA AAP BHAG KAR Q AYE....
KARAN. TAKI TU PEHLI ISKI COFFEE LE LA....
JIYA. WAIT COFFEE YAHI RAKH DIJIYA PLZZZZ MERA PASS BILKUL TIME NHI HAI....MEETING START KARAY.....
TANISHQ. AREEE Q NAHI PLZZZZ...BAITHIYA....
JIYA. MAI BAITHI HI HU AAP BAITHIYA OR START KIJIYA....
SAB AAPNI AAPNI JAGAH BAITH JATAY HAI OR MEETING KARTAY HAI....
AFTER 1 HOURS....MEETING KHATAM....
TANISHQ. SO KAPOOR SISTERS....WHAT'S YOUR ANSWER NOW....
JIYA. HMMM NYC...WELL MUJHA JAB TAK PRESENTATION PASAND NAHI AATI TAB TAK MAI MEETING KA LIYA READY NAHI HOTI....TOH YA TOH CLEAR HAI KI AAPKI PRESENTATION AMAZING THI...AND MEETING MAI BHI AAPKI PARFOMENCE ACHI THI SO....
MEGHA. SO THE DEAL IS LOCK....MR.KHURANA CONGRATULATIONS ....
TANISHQ. AREE TQ TQ SOOO MUCH....
HE FORWARD HIS HAND FOR SHAKHAND....
PARAS IN MIND. NAHI KARAGI HANDSHAKE...MERA ALAWA WO KISI OR KO TOUCH BHI NHI KAR SAKTI....BEWAKOOF KAHI KA....AABHI MAI USS GUSSA HU ISLIYA WO YA GALTI TOH BILKUL NAHI KARAGI...
JIYA SHAKHAND WITH TANISHQ....
PARAS SHOCKED 😲.....
JIYA IN MIND. ESA SHAKHAND KARNA JARURI THA AAB DEKHO MY MOUSE 🐭 MERA KAMAL.....
JIYA SMILES. WESA MR. KHURANA...
TANISHQ SMILE PAR FIDAA. U CAN CALL ME TANISHQ....
JIYA. AND U CAN CALL ME SANAYA....
TANISHQ. OK SO SANAYA KYA KEH RAHI THI AAP....
JIYA. ACTUALLY MAI YAHA AAPNA PA KO NAHI LAYI HU...INFECT MEG...I MEAN KRITIKA BHI NAHI LIYA HAI OR KAAM BHUT HO JAYEGA....SO...MUJHA PA HIGHER KARNA HAI ...ACTUALLY HUMARI PA 3 SAAL SA HUMARAY SATH HAI...SO WE TRUST THEM..BUT YAHA MAI KIS PAR TRUST KARU....(SADLY)
PARAS IN MIND. YA KYA DRAMA KAR RAHI HAI....MUJHA TOH ISKA INTENTIONS KUCH ACHAY NAHI LAAG RAHAY....KAHI YA AAPNI PYAARI SI SMILE DE KAR AAPNA KOI KAAM NA KARWA LE...WESA BHI YA TANISHQ KA BACCHA PGL HO RAKHA HAI KAL SA MERI RABB....NHI NHIPATAS KYA KAR RAHA HAI...U HATE HER...HNNN U HATE HER...
TANISHQ . AAP KAHO TOH MAI AAPKA PA BAAN JATA HU....
JIYA IN LOW VOICE. TERA KYA KARUNGI MERA TO BE HUSBAND TOH PARAS HAI....
TANISHQ. SANAYA R U SAYING SOMETHING....
JIYA SIGH MEGAH TO DO SOMETHING....
MEGHA. YA ACTUALLY AAPKA OFFICE KA BUI KAAM HOGA....SO CAN U HELP US TO FIND TRUSTFUL PA...
TANISHQ LOOK AT KARAN. YA HAI NA AAPKA PA BANAY LAYAK BACCHPAN SA AAPKA BESTIE HAINA YA TOH....
JIYA LIL LOUDLY. TANISHQ HE IS MY BESTIES NOT MY SERVENT OR A PA....WO AAJ SIRF MERI HELP KA LIYA AAYA HAI....OK...AGAR HELP KAR SAKTAY HO TOH KARO OTHERWISE....
TANISHQ. SORRY...SORRY I M REALLY SORRY....
PARAS IN MIND JEALOUS. YA MERA LIYA TOH NAHI CHILAI AAJ TAAK USKA LIYA Q CHILLA RAHI HAI....USMA ASA KYA HAI .....JO MUJHMA NAHI HAI....
SAHIL IN MIND. PARAS KA CEHRA SA PATA CHAL RAHA HAI KI WO BHUT JEALOUS HAI....KAHI AAJ YAHI MURDER NA HO JAYE....BUT NAHI PARAS ASA KARAGA Q HE HATES JIYA....HNNN WO JIYA SA NAFRAT KARTA HAI....( NOT SATISFIAT WITH HIS OWN THOUGHT...)
KARAN IN MIND. JIYA NA MERA LIYA LADHAI KI KAHI....AREE NHI YRRR YA TOH ISKI BACCHPAN KI ADAT HAI FRIENDS KA LIYA LAADH JATI HAI....YA MUJHSA PYAAR KESA...NAHI KAR SAKTI....
TANISHQ IN MIND. SANAYA NA SIRF EK FRIEND KA LIYA MUJHSA ASAY BAAT KI....NAHI KUCH TOH KARNA HOGA...WARNA SANAYA KO AAPNA KESA BANUNGA....
DESTINY. KISI KA MUH SA BHI KUCH NIKLAGA YA SIRF MIND MAI HE SOCHTAY RAHAYGA ....
ME. SABKI ALAG THINKING HOTI HAI....ABHI DO LOGO KI REHTI HAI...DESTINY JI PLEASE WAIT....
ANANYA IN MIND. TANISHQ SANAYA KO LIKE KARTA HAI...ESI LIYA ITNA CHIPAK RAHA HAI....OR LIKE KARAY BHI Q NA SHE IS BEAUTIFUL, CUTE ,SWEET AND HOT SEXY BHI HAI...OR MAI NORMAL SI SIMPAL LOOK KI ....
MEGHA IN MIND. PARAS JEALOUS HO RAHA HAI...KYA BAAT HAI MERI BEHNA TERA KYA KEHAN...LOVE U SIS.....GUYS MAI EK STORY RECOMMENDA KAR RAHI HU JUST READ IT ITS NYC STORY....
ID. Vaishnavidevrukhkar
STORY NAME. KAATELAL AND SONS 2VOTES 50....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...