PART 58. JIYA AND TANISHQ ON CALL....

355 69 4
                                    

ON OTHER SIDE.....
IN INDIA 🇮🇳.....
MEGHA ENTER IN ORPHANAGE.....
MEGHA. HLO BACCHO.....
SARAY BACCHAY AAKAR USSA HUG KAR LETA HAI....
MEGHA. AAP SABKE KAPDAY OR TOYS AA GAYE HAI ....AB YA LIJIYA AAP SABKA SAMAN OK....
BACCHAY TOGETHER. OK.....
G1. DIDI AAJ AAP HUMARA SATH KHELOGI NA .....
MEGHA. AMMM....SORRY MAI AAJ NAHI KHEL PAUNGI ....EK BHUT IMPORTANT PRESENTATION DEKHNI HAI....OR SAYAD KUCH DINO KA LIYA MUJHA OR AAPKI SANAYA DIDI KO LONDON JANA PADAY TOH AAPNI PADHAI KA DHYAN RAKHNA OK....
BACCHAY TOGETHER. OK....BUT JALDI AANA WARNA HUM AAPSA BQAT NHI KARANGAY....
MEGHA SMILES 😃. OK....BYYY...
BACCHAY. BYYYY......
MEGHA ORPHANAGE SA BAHAR JATI HAI OR CAR DRIVE KARKE JA RAHI HOTI HAI OR CAR RED LIGHT PAR ROKTI HAI TOH USKI CAR KA MIRROR EK BEGGER KNOCK KARTI HAI....
MEGHA MIRROR NICHAY KARTI HAI....
BEGGER. MUJHA KUCH KHANAY KO DE DO BHUT DINO SA BHUKHI HU .....BHUT BHUKH LAAGI HAI.....
MEGHA KA PASS KUCH FRUITS OR KUCH WAFERS HOTA HAI....WO USSA UA BEGGER KO DE DETI HAI....
BEGGER. BHAGWAN TUMHA OR TUMHARA PYAAR KO JALDI MILWAY....
MEGHA LOOK AT BEGGER AND SMILES 😃.  KAASH AAPKI BAAT SUCH HO ( SHE TURN AND SEE IN FRONT THEN SHE REALISE KI BEGGER NA KYA BOLA) EK MINUTE AAPKO KESA PATA ....
BEGGER JA CHUKI THI.....
MEGHA. INHA KESA PATA ......
DESTINY. 😁😁😁😁😁😁.......
ME. DESTINY JI SHHHHHH 🤫🤫.....
DESTINY. AREEE O RADHIKA DEVI MUJHA BAAD MAI CHUP KARWANA ABHI STORY PAR DHYAN DO...SIGNAL GREEN HO GAYA HOGA...
ME. HN HN....PATA HAI...
SIGNAL GREEN HO CHUKA HAI....MEGHA START HER CAR AND REACHED OFFICE.....
JIYA IS WAITING FOR HER IN CANTEEN.....
MEGHA SEE JIYA IN CANTEEN OR WO USKA PASS JATI HAI....
MEGHA. OR MADAM YAHA KESA....
JIYA. WAITING FOR U....KI KAB MISS CHOTTI VAMPIRE 🧛‍♀️ AYENGI KAB HUM PRESENTATION DEKHNGAY....
MEGHA. OK SO MISS BADI VAMPIRE 🧛‍♀️ CHALO PRESENTATION DEKHTAY HAI. .....TUMHARA CABIN MAI ....
JIYA. OK...
BOTH GO INSIDE OFFICE....
EVERYONE STAND UP. GOOD MORNING MA'AM....
MEYA . GOOD MORNING AND GO BACK TO UR WORK....
MEYA GO TO CABIN AND START PRESENTATION AND MEYA IMPRESSED BY THIS PRESENTATION.....
MEYA GO TO AK CABIN AND TELL HIM THAT THEY SHOULD FINALISE THIS DEAL.....
AK. OK SOO U BOTH HAVE TO GO LONDON....OR MIND BHI FRESH HO JAYEGA....
MEYA. OK DAD BUT KAB JAANA HAI....
AK. KAL SHAAM KO NIKAL JANA ......
JIYA. OK....SO ...HUM TAIYARI KARNA KO KEH DETA HAI....
AK. LISTEN PRINCESS 👸 WO TANISHQ KHURANA KO CALL BHI KAR DENA KI DEAL DONE HO GAYI HAI....
JIYA.  OK.....
MEYA GO TO THERE RESPECTIVE CABINS......
JIYA TO HER SECTARY ( JS). TANISHQ KHURANA KO CALL LAGAO....
JS. OK MAAM....BUT WAHA ABHI SUBHA KA 6 BAAJ RAHAY HONGAY BCOZ YAHA RAAT HONAY WALI HAI....
JIYA. YA CALL KARO....AGAR REAL MAI USSA AAPNA BUSNISSES KI 1 PERCENT BHI CHINTA HOGI TOH WO CALL UTHA LEGA....
JS. OK MAAM....
JS CALL TANISHQ .....TANISHQ SO RAHA HOTA HAI....PHONE RING HOTA HAI....TANISHQ KI NIND DISTURB HO JATI HAI....HE WAKE UP AND PICK THE CALL.....
ON CALL....
TANISHQ. HLO KON....
JS. HLO SIR I M FROM KAPOOR INDUSTRIES SECTARY OF SANAYA KAPOOR.....
TANISHQ IN MIND. OH SO MISS KHADUS KI SECTARY KA CALL HAI....
JS. EXCUSE ME SIR R U ON CALL....
TANISHQ.  YA .... YA JI KAHIYA KYA KAAM THA....
JS. SIR THE DEAL IS DONE MAAM INDIA SA KAL SHAAM KO NIKLANGI ....SO BE READY....
TANISHQ. EXCUSE ME IF U DON'T MIND SO MAI AAPKI MAAM SQ BAAT KAR SAKTA HU....( IN MIND) JARA SUUNO TOH KESI HAI MISS KHADUS KAPOOR....
JS TO JIYA. MA'AM UNHA AAPSA BAAT KARNI HAI....
JIYA BUSY IN HER LAPTOP. WHY....
JS. DON'T KNOW....
JIYA LOOK AT JS. SO ASK NA....
JS. YA MA'AM.....
JS TO TANISHQ. SIR SANAYA MA'AM BHUT BUSY HAI....SO WO PUCH RAHI HAI....KYA KAAM HAI AAPKO....
TANISHQ. ITS REALLY VERY IMPORTANT PLZZZZ....
JS TO JIYA. MA'AM HE IS REQUESTING....
JIYA. TCHHHH....LAO.....
JS GIVE HER PHONE....
JIYA PHONE KAAN PAR LAAGATI HAI...
JIYA. HLO MR KHURANA....
TANISHQ LOST IN HER VOICE.....
JIYA. HLO R U THERE.....
TANISHQ. YES YES MISS KHA....I MEAN MISS KAPOOR....WELL U CAN CALL ME TANISHQ....
SANAYA. OK....SOOOO U CAN CALL ME WHATEVER U WANT....
TANISHQ. MISS LOVELY VOICE 😍.....
JIYA. EXCUSE ME....
TANISHQ. MMM ACTUALLY I WQNT TO KNOW KI AAP YAHA AA RAHI HAI SO AAP YAHA KAHA REHNA PASAND KARANGI....
JIYA. SORRY...BUT WHY....
TANISHQ. IF U DON'T MIND SO U CAN LEAVE WITH ME....
JIYA. NO NEED MAI AAPNA DEKH LUNGI....WELL I M VERY BUSY ON THAT TIME SO BYY.....
JIYA CUT CALL....
TANISHQ. WOW AMAZING MERA CALL KAAT DIYA....JISKI VOICE OTNI LOVELY HAI...WO KHUD KESI HOGI...GOGGLE PAR SEARCH KARTA HU.....
HE SEARCH ON GOOGLE AND SHOCKED TO SEE HER HOT AND SEXY PHOTOS....
TANISHQ. SHE IS SOO SEXY 😍....I WANT TO KNOW ABOUT HER MORE....HEHE PURA GOGGLE PADH LETA HU....MAZA AAYEGA....INKA SATH KHELNA MAI....SO BE READY MISS KHADUS U R GOING TO BE MINE.....

VOTES 50.....

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now