SORRY FOR LATE UPDATE BUT EXAM HAI SO....
BAKWAS BAAND LET'S START.....SO JIYA ABHI BHI OFFICE MAI HE HAI.....
WO TIME DEKHTI HAI....
JIYA TO HERSELF. OH SIT BHUT LATE HO GAYA HAI YRRR.....NIKALNA CAHIYA....
JIYA TAKE HER PAURSE AND FILES AND SHE NIKAL GAYI FOR GHAR....
BUT IN RASTA CAR KA HO GAYA KHASTA ....I MEAN CAR KHARAB HO GAYI.....
JIYA. SHIT AB....KYA KARU.....
JIYA CALL KARAN.....
KARAN PICK CALL.....
KARAN. HLO JIYU KAHA HAI TU ITNA LATE HO GAYA HAI BAARISH BHI START HAI....MEGHA KA CALL AYA USNA BATAYA TU ABHI TAAK AAYI NAHI CHAL JALDI GHAR JA BHUT LATE HO GAYA HAI....
JIYA. OH JEJUS....MERI BAAT SUUN MERI CAR KHARAB HO GAYI HAI....KESA AAU....
KARAN. OH SHIT TU BHI NA...AB MAI BHI NAHI AA SAKTA MAI YAHA RESORT MAI HU CLINTS KA SATH.....
JIYA TENSED. ABBB.....
KARAN. RELAX RELAX.....LISTEN TO ME CAREFULLY.....LIFT MAANG LA KISI SA YA CAB DEKH LA OK.....YA PHER REHNA DA MAI AA RAHA HU....
JIYA. AREEE NO NEED MAI CAB KAR LUNGI...CHILL AND YA ALL THE BEST...FOR MEETING....
KARAN. THXXXX....BUT CAREFUL .....
JIYA. LAAGTA HAI JANAB AAP BHUL GAYE HAI KI MAI SANAYA HU SANAYA KAPOOR.....
KARAN. MAI JANTA HU ISLIYA BOL RAHA HU KI CAREFUL CAB WALA YA PHER JISA LIFT LEGI USKU BAND MAAT BAJA DIYO.....
JIYA. OK....KARAN JUST GO.....AND MEETING ATTEND KAR....
KARAN. BYYY....LOV.....( SUDDENLY STOP...)
JIYA. KYA....
KARAN. AA...NOTHING JUST BYYYY....
JIYA. BYYY....
CALL CUT....
JIYA TRY MANY TIMES BUT KOI RUKA HE NAHI....
ME. BATMIZ LOOG RUK NAHI SAKTA JAANTAY BHI HO KON HAI....
DESTINY. AGAR YA RUUK GAYE TOH MAI MERA KAAM KESA KARUNGA....
ME. OK LET'S START.....
JIYA KI ADHAY GHANTA KI MEHNAT KA BAAD EK CAR RUKTI HAI....
JIYA TO DRIVER. EXCUSE ME......WO ACTUALLY MERI CAR KHARAB HO GAYI HAI KYA AAP MUJHA LIFT DE SAKTA HAI.....
DRIVER. AA...MAAM SIR SA PUCH KAR BATATA HU....
JIYA. YA OFCUSE.....
DRIVER TO SOS1. SIR EK LADHKI LIFT MAANG RAHI HAI....USKI CAR KHARAB HO GAYI HAI....
SOS1. AREE TOH LIFT DE DO NA....
DRIVER TO JIYA. MAAM BATHIYA....
JIYA. THANK 😊.....
JIYA BACK DOOR KHOL KAR CAR MAI BAITH JATI HAI.....
JIYA LOOK AT SOS1....
SOS1 IS VERY UPSET BECAUSE USKI USKA BESTES FRIEND SA LADHAI HUI THI....WO USSA GUSSA THI....SO WO AAPNA FACE WINDOW SIDE KARKE BAITHA THA.....JIYA USKA FACE NAHI DEKH PATI.....
ME. MAINA SOCHA PARAS KO BHI THUS DU PAR PHER SOCHA REHNA DETI HU.....
JIYA. THX LIFT KA LIYA.....
SOS1 SADLY. ITS OK...
JIYA IN MIND. ISKI AWAZ....OR YA AJEEB SI FEELING JESI US DIN WAHA AIRPORT PAR....NAHI NAHI...KYA SOCH RAHI HAI....TUJHA TERA PARAS MIL GAYA HAI...AB YA SOCHNA GALAT HAI.....
JIYA TURN HER FACE TOWARD WINDOW.....
SOS1 LOOK AT HER AND TRY TO SEE HER FACE BUT HE FAIL BCOZ JIYA NA MASK PEHAN LIYA THA....
SOS1 KA PHONE PAR CALL AATA HAI....
TUNE. TERA YAAR HOON MAI....
HE PIC CALL....
SOS1. HLO ...FINALLY...AREE PAR DAANT Q RAHI HO....AA...SUUN TOH...AREE ...
CALL CUT. .....
SOS1. KAMAL HAI CALL KIYA KHUD HE BOLI OR CUT BHI KAR DIYA AKDU AB MAI BHI NAHI KARUNGA BAAT....
JIYA LOSTEN EVERYTHING AND SHE SMILE.....
SHE TAKE A PAPER OR PEN AND START WRITING SOMETHING.....
THEY REACHED KARAN HOUSE.....
DRIVER. AAPKO YAHI AANA THA NA...
JIYA. YA TQ....
JIYA CAR SA UTARTI HAI...OR SEAT PAR WO PAPER CHOD DETI HAI....
JIYA SAY THANKS OR WO CHALI JATI HAI.....
SOS1 LOOK AT SEAT AND PICK PAPER AND OPEN IT.....
READ IT. U KNOW WHAT MUJHA KISAKA PERSONAL MATTER MAI BOLNA NAHI PASAND BUT EK SUGGESTION DENA CAHTI HU....
BAATAO SA LAGA KI AAPKA AAPKI FRIEND SA JHAGDA HUA HAI....OR WO AAPKI BEST FRIEND OR MAYBE GF HAI PLZZZZ MAANA LO USSA...KYA HAINA DOSTI BHUT PYAARI CHEEZ HOTI HAI DOST KO KHONA NAHI CAHIYA SO AGAR GALTI AAPKI HO YA USKI AGAR BAAT CHOTTI HO TOH MAAFI MAANG LO....
AND YA THANK FOR LIFT BYYY.....PRECAPE. TANISHQ PLAN ACTIVE.....
VOTES 50.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...