PART 59. COLLEGE.....

399 68 7
                                    

SOOO LET'S START.....

IN LONDON....
TANISHQ JIYA KA BARAY MAI SARI INFORMATION NIKALWA LETA HAI....
TANISHQ. SHE IS SOO INTRESTING....BUT ISKA BF HAI YA NHI ....KOI INFORMATION HAI HE NHI YAHA IS TOPIC PAR....ITS OK....MADAM JI WAHA SA KAL SHAAM NIKLANGI TOH YAHA KA HISAB SA KAL....OR YA PARSO TAAK YAHA AA JAYEGI....SOO INKA LIYA KUCH TOH SPECIAL KARNA HOGA....BUT AAGAR PEHLA SA HE KAR KE RAKHUNGA TOH WO SOCHAGI CHIPKU HU...OR DISTANCE MAINTAN KARNA LAGAGI....PEHLA OFFICE JATA HU OR DEAL KI GOOD NEWS PARAS KO DETA HU HYY MERI JAAN KHUSH HO JAYEGA.....I LOVE YOU PARAS....
DESTINY . 😳😱 YA LOVE STORY KAHI GAALAT TRACK PAR NA CHALI JAYE....RADHIKA KAHI YA WO WALA PYAAR TOH NHI JO MAI SOCH....NHI NHI ASA NHI HO SAKRA AFAR TU ASA SOCHAGI NA TOH DEKH LEIYO MAINA TERA KHILAF JA KAR KE NA MAI....STORY MAI BHADBAD KAR DUNGA....
ME. 😅😅😅😅🤣🤣🤣🤣 CHILLL DESTINY JI...
DESTINY. OK BUT I M SCARED 😨....
TANISHQ GO AND GET READY .....
TANISHQ TARUN KO UTHANA USKA ROOM MAI JATA HAI...OR TARUN KA SIR PAR HATH RAKHTA HAI....
TANISHQ. OMG TARUN KO TOH FEVER HAI....MUJHA DOCTOR KO BULANA CAHIYA....
TARUN IN SLEEPY TONE WHILE SLEEPING. ANANYA AUNTY....PLZZZ GHAR AA JAO...
TANISHQ IN MIND. I THINK 🤔 MUJHA ANANYA KO BULA LENA CAHIYA....
TANISHQ CALL ANANYA AND TELL HER ABOUT TARUN FEVER.....AND HE WANT HER TO BE THERE.....
ANANYA. YES SIR I M COMING DON'T TAKE A STRESS.....
TANISHQ. TQ.....
CALL CUT....
TANISHQ. HMMM PARAS KO KEH DETA HU AAJ NHI AA PAUNGA...WO SAMBHAL LA...
TANISHQ CALL PARAS AND TELL HIM AND TELL HIM EVERYTHING....
SARAS OFFICE JATAY HAI....OR PURA STAFF KO UNKA KAAM SAMJHA DETAY HAI.....BUT UNKO BAAR BAAR KUCH ALAG SA FEEL HO RAHA HOTA HAI....ITS NIGHT NOW.....SARAS GO TO HOUSE AND SLEEP.....
IN INDIA 🇮🇳....
MEYA IS IN COLLEGE....IN CLASSROOM....
ADITYA. OR YRRR TUM DONO TOH EID KA CHAAND HO GAYI HO.....KABHI KABHI COLLEGE AATI HO PHER BHI HAAR EXAM MAI ITNA ACHA RESPONSE....
AYAN IN TANA. TOH PARAS OR SAHIL KA JANAY KA BAAD OR KARTI KYA HAI...YA DONO YA TOH COLLEGE YA TOH OFFICE....REMEMBER PICHLI BAAR TRIP PAR BHI ESLIYA GAYI THI QKI GOA MAI KOI MEETING THI INKI....
JIYA SMILE LIL. AREEE BSSS BSSS YRRR EK TOH YA TANA MAARNA BAND KARO....OR AAPNI BANDIYO KA PASS JAO...
ADITYA. KAHA SA JAU....AAJ NAIRA AAYI HE NHI...
AYAN. HNNNN OR MERI WALI BHI ESKI WALI KA SATH SHOPPING PAR GAYI HAI....
ADITYA. MUJHSA BHI PUCH RAHI THI...KI TUM CHALOGAY......TOH MAINA TOH ES DAAR SA MAANA KAR DIYA KI KAHI MOTA KHARCHA NA KARWA DE.....
AYAN. MAINA BHI....
ADITYA. AREE HNN. MAINA SUUNA TUM DONO AAJ SHAAM KO LONDON JA RAHI HO....
MEYA. HMMM.....
AYAN. RAHOGI KAHA KOI HOTEL MAI  RAHOGI KYA....
JIYA. ARREE NAHI WO EK FRIEND HAI....ADITYA U REMEMBER TERI BDAY PARTY MAI MERA SATH THA....
ADITYA BLUSH. WAHI CUTE SA HANDSOME SA HOT SA....JISKA SHIRT PAR JUICE GIR GAYA THA OR USNA AAPNI SHIRT UTARI THI....OMG USKI BODY ITNI HOT THINA KYA BATAU TUJHA AYAN....
MEYA AND AYAN LOOKING AT ADITYA WITH WEIRD FACE....
AYAN SLAP ON ADITYA FACE SLOWLY....
AYAN. TARIF TOH ASAY KAR RAHA HAI...JESA USS LADHKA KO AAPNA BOYFRIEND BANANA HO....NAIRA KO BATUNGA ....
ADITYA PANICKING. AREEE YRR ASA KUCH NHI HAI....BRO...WO TOH BSSS ASAY HE....
JIYA. ACHA ACHA BSSS....AB PADHAI KAR LE....
ADITYA. USKA ALWA ATA KYA HAI...TUJHA JAB PARIS MAI THI TAB TAAK  MASTI OR PADHAI DONO KARTI THI YAHA BHI STARTING MAI ASA HE THA LEKIN JAB SA PARAS...
JIYA LOOK AT ADITYA WITH SAD FACE....
ADITYA. SORRY....
JIYA. SORRY TOH MUJHA KEHNA HAI....
MEGHA. MUJHA BHI.....
ADITYA. YRRR JANTI HAI NA KI BHUT TIME HO GAYA HAI....NOW U HAVE TO MOVE ....
JIYA. WE R TRYING....BUT...
ADITYA. TRY KIYA PAR KAB SAPNA MAI....TUMNA SOCHA BHI NHI TRY KARNA KA SIRF BOLA HAI....
AYAN. DEKHO WO HUMARAY BHI BESTIE THAY BUT...AB WO NHI AANA CAHTAY NHI MIL RAHAY TOH KYA KAR SAKTAY HAI....
JIYA. PAR....( BEFORE COMPLETING SENTENCE PROFFECER COME IN CLASS AND START TEACHING....)
JIYA IN MIND. KYA SAB JO BOL RAHAY HAI...WO SUCH HAI...AB PARAS KABHI WAPIS NHI AAYEGA...
MEGHA IN MIND. SAHIL NHI AAYEGA...( SMILES) NAFRAT JO KARTA HAI MUJHSA....CHALO...AB MOVE ON BHI TRY KARNGAY KABHI....
COLLEGE OVER....HO GAYA OR JATAY JATAY AYAN OR ADITYA UNHA MOVE ON KA LIYA SOCHNA KA LIYA KEH GAYE.....
DESTINY. OH RADHIKA DEVI ....WO EK RITIKA NAAM KI CHUDAIL BHI THI NA KAHA GAYI....
ME. AAYI NHI ABHI... RUK JAO NA DESTINY JI AAPKO BADI JALDI HAI USKI....
DESTINY. MAI TOH BSSS PUCH RAHI THA....
ME. RISHIKA KA SATH REHTI HAI...PAR JAB PARAS WAPIS INDIA AAYEGA TOH BULA LUNGI USSA BHI....ABHI PLZZZ DON'T DISTURB ME....
DESTINY. MERI TOH KOI VALUE HE NHI HAI....

VOTES 50.....

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now