SO SO SO SORRY GUYS LATE UPDATE KA LIYA BUT THAT ....
TEACHERS UFF ITNA SARA SARA KAAM DE DETI HAI EK DIN MAI KI BUS 🚌 HO HE NAHI PATA.....LET'S START THE CHAP....
TABHI BAHAR SA KOI CHILLATA HAI KI AAG LAAG GAYI HAI OR TABHI FIRE ALAM BHI BAJNA SURU HO JATA HAI....
EVERYONE START RUNNING OUT OF KAPOOR MANSION....
ALMOST WITHIN 10 MIN EVERYONE COME OUT OF MANSION FEW PEOPLE START THROWING WATER 💧 BUT USKI WAZA SA AAG OR BADH GAYI .... AUR LIGHT CHALI GAYI
....LAXMI ARORA CALL 📞 FIRE BRIGADE BUT DUE TO TRAFFIC IT BCOME VERY VERY IMPOSSIBIL TO COME FAST TO KAPOOR MANSION.....
JAY CALL AMBULANCE 🚑 ...... BUT IT ALSO STUCK....
BUT POLICE STATION IS NEAR BY KAPOOR MANSION SO THEY COME FAST......
OUR MEDIA WALO KO SAB JANAT HE HO YA HAR JAGAH TIME PAR PAHUCH JATAY HAI....JESAY INKA PASS DOREMON KA ANYWERE DOOR HO..... 🤭🤭
EVERYONE ARE HELL TENSED ......
SUDDENLY JIYA PHONE START RINGING 😳.....
SHE IS SHOCKED 😲 TO SEE NAME WHICH IS FLASHING ON PHONE .....
MEGHU ❤JIYA TENSED. YA MEGHA KYU CALL KAR RAHI HAI.... ( WHILE PATTING AK SHOULDER...) DAD WHERE IS MEGHA KAHA HAI WO AUR CALL Q KAR RAHI HAI........?
AK LOOK AT JIYA . TUMHARA SATH NAHI HAI .... KYA PICK UP CALL PUCHO KAHA HAI..... ?
JIYA TENSED. MERAY SATH NAHI HAI .... TOH KA....KAH...KAHA HAI.... ( STAMMERING )
JIYA PIC THE CALL 📞. HLO MEGHA KAHA HAI TU ABHI ESI WAQT SAMNAY AA .....
MEGHA TENSED. JIYA I M STUCK IN MY ROOM ..... WOH ... WOH MAI ORPHANAGE KA BACCHO OR TARUN KO LE KAR ROOM MAI AAYI THI BCOZ TARUN FEEL SLE.... SLEEPY PHIR MAINAY FIRE ALARM KI AWAZ SUUNI BAHAR ANAY KI KOSHISH KI BUT THAT DOOR IS STUCK YRRR AUTOLOCK HO GAYA KHUL NAHI RAHA HAI
.... OR AAG BADH RAHI HAI..... KYA KARU ....JIYA WHILE STAMMERING. NAHI NAHI TENSION MAAT LE MAI...MAI HUNA KUCH NAHI HOGA NA TUJHA NA BACCHO KO OKAY...HELLO .... HELLO...
CALL KESAY CUT HO GAYA
....OMG...AB KYA KARU......😔 MEGHA POV 😔
I M STUCK IN MY ROOM WITH THOSE SMALL KIDS.... I CALL MY JIYU AT FAST SHE IS NOT PICKING MY CALL MAYBE SHE IS THINKING THAT WHY I M CALLING HER BUT WHEN I CALL HER ONCE SHE START ASKING MANY QUESTIONS HER VOICE IS STAMMERING ....
I CAN SENSE THAT SHE IS HELL TENSED..... I TELL HER THAT I M STUCK SHE ASURE ME THAT SHE SAVE ME AND THOSE SMALL KIDS.....
BUT SUDDENLY IT START SPARKING OUT OF MY ROOMS SWITCH BOARD ...... I SCARED 😱 WHEN I LISTEN THAT SOUND AND MY PHONE FELL DOWN FROM MY HAND AND IT BROKE......
MEGHA TENSED. WHAT THE HELL..... YA BHI KOI TIME HAI PHONE TUUTNA KA....AB KYA KYA KARU.....
A KID OF ORPHANAGE IN FEAR. DIDI PANI DAAL DO BHUJH JAYEGI FIRE.....
MEGHA. AREE NAHI BACCHO NAHI PANI MAAT DAALNA...... MAYBE AAG SHORT CIRCUIT KI WAZA SA LAAG HAI TABHI LIGHT CHALI GAYI.... DON'T DO THAT WARNA AAG OR BADH SAKTI HAI.....
TARUN START CRYING 😢. BABU KYA MAI MAR JAUNGA MOM KI TARAH.....
MEGHA LOOK AT TARUN WITH EMOTIONAL FACE.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...