PART 31. JIYA KA KAMAL

605 89 6
                                    


JIYA AND MEGHA RUM TOWARDS OUR ROOMS....
IN MEGHA ROOM......
DONO BHAG KAR ROOM AATI HAI.....AND LAY ON BED....AND START LAUGHING HARDLY 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣.........
MEGHA. JI.....JI....JIYA...KYA BOL DIYA TUNA MOM KA EXPRESSION DEKHA THA.....
JIYA. YA....U KNOW WHAT.....MAI KHUD SHOCKED THI....KI MAINA KYA KAHA.....
MEGHA. WOW.....NOW HUMARA DAD KO TOH MOM SAMHAL LENGI....AB USS RITIKA KA KYA KARNA HAI....JO TERA OR PARAS KA BICH BONE BAAN KAR BAITHI HAI......
JIYA. HMMMMM .....SOCH LIYA......KI MUJHA KYA KARNA HAI.....
MEGHA. KYA.....
JIYA. BSSS DEKHTI JA....MAI KYA KARTI HU....KAL TAAK SAB THEK.....AND MAI USKA DAD KI KAMJORI KA ASA FAYDA UTHAUNGI....KI SAB THEK HO JAYEGA.....
MEGHA. HMMMM SOUNDS INTRESTING .....
JIYA. MAI JATI HU.....BYYY......
MEGHA. OK.....BYYYY......
JIYA LEAVE......WO AAPNA SATH JAANMUCH KAR BODYGUARD LE KAR JATI HAI......
AT ARORA MANSION........
AT PARAS ROOM......
PARAS. USSA MUJHPAR TRUST NHI HAI...KYA....HOGA BHI KESA .....ITNI BADI BAAT KA BAAD .....CHODO.....MAI SHOWER LE KAR AATA HU......
PARAS GOES TO BATHROOM......AND TAKE SHOWER 🚿.....
DOORBELL RING......
LA OPEN DOOR........ITS A GIRL.....
ME. AREEE NHI NHI....JIYA NHI HAI...ABHI.....YA TOH CHUDAIL 😒HAI....
LA. AREE RITIKA TUM....
RITIKA HUG....LA....
RITIKA. AUNTY HOW R U....
LA SMILES 😃. BILKUL THEEK HU MAI....WESA YAHA KESA AANA HUA....
RITIKA. WOOO.....
CUT BY LA. AREE MAI BHI KYA PUCH RAHI HU.....PARAS SA HE MILNA AAYI HOGI HAINA....
RITIKA BLUSH 😊. HNNNN AUNTY.......WO MAI KYA USSA.....
LA. HNNN....JAO ROOM MAI HE HAI....
SAHIL. BUT MAMMI PARAS ROOM MAI...SHOWER LE RAHA HAI....
RITIKA. KOI NHI.....KONSA MAI USSA DEKHNA WALI HU....AAKHAY BAAND KAR LUNGI....BYYYY....
RITIKA PARAS KA ROOM MAI JATI HAI.......PARAS SHOWER LE KAR BAHAR AATA HAI....IN TOWEL....
RITIKA. PARAS UR LOOKING SOO HOT🔥🥵.....
PARAS NERVOUSLY. TUM YAHA KYA KAR RAHI HO.....JAO YAHA SA MUJHA KAPDA PEHNA HAI.... ...
RITIKA COMES TOWARDS PARAS AND PUT HER HAND ON HIS CHEST.....
PARAS. RITIKA PLZZZZ GO......
ME. AB HOGA....HUNGAMA....
DOORBELL AGAIN RING......
ESBAR GATE KHOLA SATISH ARORA NA......ITS A MAN.....
SA. KON HO TUM....
MAN. BODYGUARD.....
SA. KISKA....
BODYGUARD ( BG). SANAYA KAPOOR KA.....
SATISH ARORA BE LIKE 🤑🤑🤑🤑🤑🤑🤑 (IN MIND). SANAYA KAPOOR KA BODYGUARD YAHA.....HYYY PAISA.......
BG. EXCUSE ME....SANAYA MA'AM IS HERE.....SATISH ARORA SA MILNA AAYI HAI....JAO AAPNA SIR KO BULAO.....
ME. HO GAYI NA BEZATI.....🤣🤣...
SA. MAI HE SATISH ARORA HU......
BG. OHHH SORRY.....MA'AM KO AAPSA BAAT KARNI HAI.....
ME. ACTUALLY MAI SANAYA KI ENTRY NORMAL BHI KARA SAKTI THI BUT.....SATISH ARORA KO DIKHNA KA LIYA ENTRY TOH ACHI HONI CAHIYA....
SA. HNNN......JARUR.....KAHA HAI......WO.....
BG. WAIT....
BG CALL DUSRA BG.....
BG1. MA'AM SA KAHO....AA JAYE....
BG2. OK....
BG1 CUT CALL.....
SA. KAHA HAI.....
BG1. AA RAHI HAI.....AA GAYI....
SA SANAYA KAPOOR KO DEKHTA HE....IMAGINATION MAI....AAPNI PAISO SA BHARI LIFE IMAGINE KARNA MAI LAAG GAYA......
JIYA. HLO....UNCLE.....
SA......
JIYA SHOUT. UNCLE ......
SA. HNNN BAHU.....
JIYA. EXCUSE ME......
SA. I MEAN SANAYA BETA....AAO AAO..
JIYA. YA.....
JIYA ENTER IN ARORA MANSION.......
SAHIL SAW JIYA.....
SAHIL IN MIND. OH NO....SANAYA YAHA.....KAHI YA RITIKA KO NA DEKH LA.....
SA. SANAYA BAITHO ......
JIYA BAITHTI HAI.....
LA. KON HO TUM....
SA. THE SANAYA KAPOOR ......HAI YA....TUM JAO....INKA LIYA KUCH KHANAY KA LIYA LE KAR AAO....
JIYA. NO....NO.... UNCLE I DON'T WANT TO EAT ANYTHING.....I M OKAY.....MAI TOH AAPSA KUCH BAAT LARNA AAYI THI....AND AAPKA LIYA KUCH LAYI THI.....( TO BG) GIFT DO.....
BG2 SATISH ARORA KO GIFT DETA HAI.....SATISH ARORA GIFT KA SIZE DEKH KAR HE KHUSH HO JATA HAI......
SA. AREE BETA ESKI KYA JARURAT THI....PHER BHI ITNA PYAAR SA DE RAHI HO TOH LE LETA HU......
JIYA IN MIND. HNNN...HNNN...LE LO....
SA. MAINA SUUNA KI TUM OR PARAS RELATIONSHIP MAI HO.....Q....
LA. OHHH.....PAR ...RITIKA.....
JIYA. HNNNN AUNTY WAHI TOH PROBLEM HAI....RITIKA.....
SA IN MIND. AGAR YA RITIKA BICH MAI AAYEGI TOH MAI USSA AAPNA BETA KI LIFE SA NIKAL DUNGA....
SA. KYA PROBLEM HAI.....
JIYA. UNCLE AAP AAPNA BETA KO SAMJHA DO KI....AGAR WO MERA SATH RELATIONSHIP MAI REHNA CAHTA HAI...TOH RITIKA SA DUUR RAHAY....IN FUTURE AGAR MUJHA PAAT CHALA KI....RITIKA OR USKA BICH KOI BHI RELATION HAI....TOH MAI....USSA TABHI BREAK UP KAR LUNGI.......OR USSA KABHI BAAT NHI KARUNGI......
SA SCARED. AA....ASA KUCH NHI HOGA....PAKKA PROMISE....MAI AAJ HE USSA BOLUNGA KI......WO USSA DUUR RAHAY.....
JIYA. PAKKA.....
SA. HNNN.....
JIYA WINK TO SAHIL...SAHIL SMILES 😃😊......
JIYA. UNCLE PARAS KAHA HAI....KYA MAI.....USSA MIL SAKTI HU....PLZZZZ....
SA. HNNN...HNN....JARUR....
JIYA. KAHA HAI...WO....
SA. AAPNA ROOM MAI....
JIYA. UNCLE I M NOT AN GOD JO MUJHA PATA HOGA USKA ROOM KAHA HAI....
SA. OHHH SOOO...SORRY.....STAIRS SA UPPAR JA KAR RYT TURN FIRST ROOM.....
JIYA EXITED. OK....UNCLE......THX....
BG1. MAAM HUM BHI CHALAY.....
JIYA. NO NEED YAHI RUUKO.....
BG1. OK....MAAM....
JIYA STAIRS CADHNA START.....
SAHIL TO SA IN LOW VOICE. DAD PARAS SHOWER LENA GAYA HAI....
SA. HOW WOULD YOU KNOW.....
SAHIL. DAD ROOJ ISI TIME JATA HAI.....
SA. KOI NHI ACHA HE HAI....
SAHIL. ARREE DAD USKA SATH RITIKA BHI HAI.....
SA SHOCKED. WHAT.......WO KAB AAYI....
LA. SANAYA KA AANAY SA PEHLA....
SA. TUM PGL HO....KYA.... SAHIL TU DUSRI TARAF SA JA OR PARAS KO BTA KI SANAYA AA RAHI HAI.....
SAHIL . DAD JANA Q HAI...MESSAGE KAR DETA HU NA.....
SA. HNNN OR LAXMI JI....JAYEYA....AAPNI HONA WALI BAHU YANI SANAYA KAPOOR KO BUSY KARIYA....USSA WAHI ROKIYA....
LA. JI....
LA STOP JIYA.....JIYA TURN......
LA. BETA TUMNA MUJHSA TOH BAAT HE NHI KI.....
JIYA. SORRY AUNTY WO....PARAS MUJHSA BHUT GUSSA HAINA....ESLIYA....
LA. Q.....
JIYA. WO.....AUNTY .....DANCE COMPTATION HAI....SO....USMA WO MERA PARTNER NHI BAAN PAYA NA ESLIYA....
LA. AREE WO TOH HAI HE PGL.....

KITNA PADHOGA.....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
AA THODA NA PYAARA SA REVIEW BHI DE DO ACHA LAAGAY TOH.....


VOTES 60.....

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now