MEGHA BAHAR JATI HAI OR EK CAFE MAI JA KAR BAITH JATI HAI..... COFFEE ORDER KARTI HAI.....
ON THAT TIME PURA CAFE FULL HAI ....
ME. HNNN VO CORONA WALI POINT HATA DO....MEGHA NA AAPNA FACE ESLIYA DHAAK RAKHA HAI JUST BCOZ SHE IS VERY SAD OR WO KISI KO AAPNI SADNESS DIKHANA NAHI CAHTI....
SO SOS2 CAFE MAI AATA HAI OR IDHAR UTHAR DEKHTA HAI....PURA CAFE BHARA HAI SIRF MEGHA KA SAMNA WALI CHAIR KHALI HAI TOH WO MEGHA KA PASS JA KAR KHADA HO JATA HAI....
SOS2. CAN I SIT HEAR....
MEGHA LOOK AT HIM AND NOD IN YES....
ME. AB YAHI SOCH RAHAY HOGA NA KI MEGHA NA REACT Q NAHI KIYA ....TOH MAI BATATI HU SOS2 NA BHI MASK PEHAN RAKHA HAI...WO KISI PAR NAZAR RAKHNA CAFE AYA HAI....KES PAR YA BAAD MAI BATUNGI....
DESTINY. MUJHA SAB PATA HAI...PAR MAI TOH BATA NAHI SAKTI NA...TOH DHEEMA DHEEMA SAB PATA CHAL JAYEGA...CHILL READERS....AND ENJOY.....
SOS2. AAP BHACCHPAN SA HE LONDON MAI PALI BADHI HONGI ESLIYA AAP ITNI GORI HAI HAINA........
MEGHA ROLL HER EYES. NO PARIS MAI RAHI HU BACCHPAN SA.....
SOS2 AND MEGHA IN MIND. JAANI PEHCHANI SI AWAZ LAAG RAHI HAI....
SOS2. TOH YAHA....
MEGHA. COFFEE PINA AAYI THI PAR ...AB PINA KA MOOD NAHI HAI...
SOS2. TOH KYA ASAHE BAITHI REHANGI....
MEGHA IS VERY UPSET ALREADY OR SOS2 USSA OR GUSSA DILA RAHA HAI....
MEGHA. EXCUSE ME ...KYA AAP MUJHA JANTAY HAI....
SOS2. NAHI....
MEGHA. TOH Q INFORMATION NIKAL RAHAY HO...PARESHAN KAR RAKHA HAI.....
MEGHA PAY BILL AND ANGERYLY LEAVE FROM CAFE....
SOS2. KAMAL HAI MAINA KYA KIYA HNN AAJ KAL KI LADHKIYA BHI NA BHUT JALDI CHIDH JATI HAI....AREE YRR ES LADHKI KA CHAKKAR MAI JO KARNA AYA THA WO BHUL GAYA....MAI BHI NA WESA KITNI PYAARI AWAZ THI...PAR SUUNI SUUNI THI....KAHA SUUNI HAI....CHOD YRRR....
MEGHA ON CAR. STUPID KAHI KA HAAD HAI....PUCH TOH ASA RAHA THA JESA KI POLICE WALA HO...PQR USKI AWAZ EK DUM....NAHI NAHI...ASA KUCH NAHI HAI....
MEGHA MESSAGE KI KI WO DIRECT KARAN KA GHAR JA RAHI HAI....
JIYA IN OFFICE.....
JIYA. KAMAL HAI CHALI GAYI AB MAI KESA .... CHOD YRRR...
JIYA START HER WORK AGAIN....
SARAS BHI GHAR CHALA GAYE....
TANISHQ NA DIMAG MAI EK SO COLD SA PLAN BANA LIYA KI JIYA SA KESA SHAADI KARNI HAI....
ITS 9 IN NIGHT......
TANISHQ CALL PARAS....
TANISHQ. HLO YA PARAS MAI EK KAAM KAHA THA USKA KYA HUA....
PARAS ANGERYLY. WO USNA MUJHA DUSRA KAAM SA BAHAR BHEJ FIYA THA SO MAI KAR NAHI PAYA....
TANISHQ. UFFF PARAS U R SO CARELESS EK PIC CLICK NAHI KAR PAYE....AB...CHODO MUJHA HE KARNA PADAGA....
CALL CUT.....
PARAS THROW HIS PHONE ANGERYLY.....AND TAKE SHOWER AND TRY TO SLEEP.....BUT WAHI SAPNA USSA SATANA LAAGTA HAI KI JIYA NA USSA MAAFI MANGI USNA MAAF KARNA SA MANA KAR DIYA TOH JIYA JUMP FROM BALCONY....
SAHIL IS ALSO TRY TO SLEEP BUT HE CAN'T HE IS ALSO DISTURBED WITH TODAY'S INCIDENT BAAR BAAR USKA DIMAG MAI WAHI MEGHA KO LEKAR THOUGHTS AANA LAAGTA HAI....
AT KHURANA HOUSE.....AT TARUN ROOM...
TANISHQ. TARUN U KNOW WHAT MAI AAPKA LIYA NEW MOM LA RAHA HU...BUT USKA LIYA MUJHA AAPKI HELP CAHIYA HOGI.....
TARUN. ANANYA AUNTY AAPSA SHAADI KARNA KA LIYA MAAN GAYI....
TANISHQ MAKE WEIRD FACE. ANANYA....Q...USNA AAPSA KAHA KYA...
TARUN. NAHI UNHONA NAHI KAHA LEKIN MUJHA ANANYA AUNTY KO HE AAPNI MOM BANA NA HAI ....BSSS...
TANISHQ IN MIND. YA KYA AB KYA KARU....PURA PLAN PLAT JAYEGA AGAR YA SANAYA KA SAMNA PALTA TOH...KUCH SOCHNA PADAGA....
TARUN. BOLO NA...DAD....
TANISHQ. AA...ABHI NAHI LEKIN JALDI HE MANA LUNGA...OK...AB CHALO SO JAO....
TARUN HUG TANISHQ AND SLEEP.....TANISHQ TAKE HIS PHONE OPEN GALLERY AND KISS IN JIYA'S PHOTO AND SLEEP.......VOTE 50.....
JIYA AND SOS1 AND PARAS IN SAME TAXI BUT SANARAS SOS1 KA CEHRA NAHI DEKH PAYE.....ME JALDI HE DEKH LENGA OK....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...