SO SORRY LATE AAYI NA......
SO LET'S START.....RECAP. CHRISTMAS PARTY KA PEHLA TANISHQ KA PARDA FASH.....
SAB PARTY ATTEND KARNA JATAY HAI!....
AK TAKE A MICK 🎤.....
AK. EXCUSE ME LADIES AND GENTLEMEN AS U ALL KNOW THAT TANISHQ KHURANA ARREST HO GAYE HAI.... I THOUGHT HE IS VEY NYC PERSON BUT ITS MY BAD .....
SO MAI APNI PRINCESS 👸 KI SHAADI OFCUSE ASAY INSAAN KA SATH NAHI KARWA SAKTA JO ITNI GANDI SOCH RAKHATA HO.....ONE OF MEDIA WALA. BUT SIR ITS SECOND TIME JAB AAPKI BETI KI ENGAGEMENT TUUTI HAI.... AAPKO KYA LAAGTA KYA ESKA EFFECT AAPKA BUSNIESS PAR BHI HO SAKTA HAI....
AK. DEKHIYA HONESTLY BOLU TOH SAYAD HE FARK PADAGA BUT I DON'T CARE ABOUT MY BUSNIESS ON THAT TIME BCOZ I M HAPPY KI MERI BETI KI SHAADI ASAY INSAAN SA NAHI HUI JO USSA PYAAR NAHI KARTA BALKI OBSESSED THA....
AM. YES OR MUJHA BHI NAHI LAAGTA KI BUSNIESS PAR KOI BHI ASAR PADNA CAHIYA JUST BCOZ BUSNIESS MEHNAT SA CHALTA HAI....
OR AGAR EK , DO RISTAY TUUTNA SA BUSNIESS PAR ASAR PADHAY TOH INSAAN KI MEHNAT KA FAYDA HE KYA HOGA....MEDIA. VERY WELL THINKING SIR AND MA'AM 👍..... BUT CAN I ASK 1 MORE THINK TO THE KAPOOR SISTER'S....
AK. SORRY BUT NO THIS WAS NOT THE RYT TIME......
MEYA COME.....
MEGHA. NO DAD ITS A RYT TIME....
JIYA. NAHI MEDIA MAI ABHI AAPNA FACE REVEAL KAR NA SAHI NAHI HAI JO BHI PUCHNA HAI INSA KAHIYA WRITEN NEWS KA LOYA PUCH LA OR NO PHOTOS....
MEGHA. BUT ANY REASON....
JIYA. MAYBE OR MIGHT BE YA FUTURE MAI KAAM AA JAYE THAT WAY I M SAYING....
AK. OKAY....( TO MEDIA ) U ALL CAN ASK BUT NO PHOTO'S AND YA WRITEN NEWS KA LIYA HE LIJIYA YA INTERVIEW.....
AK TO GAURD IN LOW VOICE. SECURITY BADHA DO OR HNN JO BHI ANDER AYE USSA ACHAY SA CHECK KAR LENA.... OR EN MEDIA WALO PAR BHI NAZAR RAKHO NEWS KA LIYA TOH YA BHAGWAN KI BHI JASUSI KAR LETAY HAI.......
AM YO MEDIA. AA SORRY BUT YA INTERVIEW JADA LAAMBA NAHI HO SAKTA JUST BCOZ ITS WE ALL HAVE TO ENJOY PARTY 🥳 SO COMPLET IT LIL FAST....
MEDIA. OKAY MAAM....
MEDIA WALAY TO MEYA......
M1. MA'AM CAN I ASK KI THE ARORA BROTHERS KA SATH AAP AAJ BHI TOUCH MAI HAI AS EVERYONECAN SEE AAJ ES PARTY MAI BHI WOH HAI TOH.....
MEGHA. OFCUSE WE R IN TOUCH NOT BCOZ OF ANY RELATIONSHIP BUT THE REASON BEHIND THAT WE R CLASSMATES OR GIRLFRIEND OR A BOYFRIEND SA PEHLA YA DONO HUMARA FRIENDS THAY SO YES....
M2. SANAYA MA'AM AS WHOLE SOCIAL MEDIA WALAY KNOW THAT KRITIKA KAPOOR KA ALREADY BHUT BOYFRIENDS REH CHUKAY HAI SO HO SAKTA HAI UNHI BOYFRIENS KI TARAH SAHIL ARORA BHI JUST A BOYFRIENDHO ....
BUT MR. PARAS ARORA HE IS UR 1ST BOYFRIEND SO KYA WO SIRF EK ATTRACTION THA YA YA PHIR.....SARAS LOOK AT MEYA THAT ESKA WOH KYA ANSWER DENGI....
BUT SAHIL IS LIL BIT UPSET QKI AGAR WO BHI JUST ANOTHER BOYFRIEND KI TARAH HUWA MEGHA KI LIFE MAI TOH....
JIYA GET ANGERY VEY MUCH....JIYA ANGERLY. WHAT THE HELL AGAR KRITIKA KA PEHLA BOYFRIENDS THAY TOH KYA MATLAB HAI KI WOH USSA PYAAR NAHI KARTI YA PHIR KRITIKA KO PYAAR NAHI HK SAKTA....
OR HOW DARE U SAYING KI WOH SAB JUST ATTRACTION THA.....
HUM DONO JITNA AAPNI FAMILY SA PYAAR KARTA HAI UTNA HE PYAAR UN DONO SA BHI KIYA HAI....SARAS COME.....
PARAS. MERI BHI PEHLA BHUT SARI GIRLFRIENDS THI.... BUT ESKA MATLAB YA NHI HAI KI MAI SANAYA SA PYAAR NAHI KARTA..... ( JIYA LOOK AT PARAS....) I MEAN KARTA THA.... ( PARAS CLOSE HIS EYES ..... TAKE A DEEP BREATH....) HUM LOOG EK DUSRA SA MAYBE AAJ BHI PYAAR KARTA HO BUT THAT NON OF UR BUSNIESS SO PLEASE DON'T SAY SOMETHING JO KISIKO BHI HURT KAR DE....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
DiversosTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...