SO LET'S START......
MEYA GO TO THERE ROOMS AND SARAS GO TO GUEST ROOM......
THEY CHANGE THEIR CLOTHES AND COME DOWN.....
JAY IS SHOCKED 😲 TO SEE THEIR FACES.....
JAY IN SHOCK 😲. AKHILESH.... AKHILESH ..... ( TAP ON HIS SHOULDER....)
AK TURN AND SAY " KYA HUWA BHAISHAAB ASAY SHOCKED SA Q LAAG RAHAY HAI... OR KYA DEKH RAHAY HO....."
JAY POINT 👉 TOWARD MEYA OR SARAS.....
AK LOOK AT THEM WITH NORMAL EXPRESSION....[ DESTINY . OFCUSE NORMALLY HE DEKHAGANA JUST BCOZ USNA TOH PEHLA HE UNKI SAKAL DEKHI HAI PERSONAL BACCHAY OR MAY BE TO BE DAMAD HAI BHAI USKA.....
ME. BECHARA JAY JI 440 W KA LAAG GAYA ....🤣🤣....PAR Q MERAY READERS BHUT ACHAY SA JANTAY HAI....
DESTINY JI. SAB TOH BATA DIYA TUNA KUCH BACCHA HAI JO NA BATAYA HO...😠....
ME. MUJHPAR GUSSA NAHI CHALAGA AAPKA AAPNA GUSSA UTHAIYA OR PEHLI FURSAT MAI NIKAL JAIYA.... 🤭😚......]
BACK TO THE STORY....
AK NORMALLY. KYA BHAISHAAB WOH CHARO ..... KYA HUWA KUCH HUWA HAI KYA.... MERI BETIYA OR SATISH KA BETAY HAI WOH DONO....
JAY LOOK AT AK SHOCKINGLY 👀 😳....
JAY SHOCKED 😲. KYA NA TUJHA KUCH PATA BHI HAI TU KE BOL RAHA HAI.... WOH TOH DHARAMPAL KI BETIYA HAI....
AK WITH CONFUSION 😕 " BHAISHAAB KYA BOL RAHAY HO AAP JANTAY HONA YA MERI BETIYA HAI .... AREE BACCHAPAN SA MERI BETIYA HAI YA .... AAPKO ASA Q LAAG RAHA HAI AAPKO KI YA UNKI BETIYA HAI...."
JAY HOLD AK HAND AND DRAG HIM INTO STUDY ROOM 📖......
WHILE GOING THEY BUMP TO A WAITER JISKI WAZA SA JANAY ANJANY EK CUTTI HUI WIRE PAR PANI GIR JATA HAI AUR SPARK HO JATA HAI.....
IN HALL NEAR CHRISTMAS TREE 🎄 🌲......
AM. PRINCESS 👸 ANGEL 😇 BACCHA AAO AAPNI AAPNI WISH BHI LIKH KAR LAGA DO CHRISTMAS TREE 🎄 PAR..... ALMOST SABNE LAGA DI HAI... BSS TUM DONO OR SAHIL , PARAS HE REH GAYE HO.... CHALO AAO....
MEYA AND SARAS NODE AND COME AND START WRITE THERE WISHES AND BIND IT WITH CHRISTMAS 🎄 TREE......
KRIHIL ( MEGHA OR SAHIL ) SMILE 🙂 WHILE LOOKING AT EACHOTHER.....
SANARAS ( JIYA OR PARAS ) LOOK AT EACHOTHER WITH PAINFUL EYES 👀......MEGHA LOOK AT JIYA AND ASK " WHAT HAPPENS TO U ..... TERI AAKHAY LAAL LAAL Q LAAG RAHI HAI ROYI HAI KYA TU....."
PARAS COLDLY. MAYBE KOI SUCH HURT KAR RAHA HAI.....( TAKE A LONG AND DEEP BREATH AND CLOSE HIS EYES 👀.....)
JIYA SMILE FAKELY AND SAY " ITS NOT LIKE THAT WOH ATTA GIRA THA NA TOH SAAF KARTA WAQT AAKHO MAI GIR GAYA TOH AAKHAY RUB KAR DI BSS OR KUCH NAHI....."
TARUN COME AND STAND BESIDE JIYA AND HOLD HER HAND .....
TARUN. ONE BAAT PUCHU MUMMA ( INNOCENTLY....)
JIYA BEND AND MATCH HER HIGHT WITH TARUN AND ASK " PUCHO BILKUL PUCHO...."
{ HNN TARUN JIYA KO MUMMA OR MEGHA KO MASI HE BOLTA HAI .....OR ESSA KISIKO KISISA PROBLEM NAHI HAI.....}
TARUN ASK INNOCENTLY " MUMMA MASI AAPNA ES CHIT MAI KYA LIKHA HAI....PLJ BATAO NA...."
JIYA SMILE LITTLE " BBY AAPKO EK BAAT BATAU ...."
TARUN NODE IN YES.....
JIYA. BBY AAPNI MANGI WISH KISIKO BATATAY NAHI HAI WARNA PURI NAHI HOTI....OR WISH PURI NAHI HOGI TOH AAPKE OR MELAY JESAY CUTE CUTE LOOGO KO BURA LAGAGA HAINA....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...