PARAS. JIYA.....I MEAN MAAM I DON'T THINK KI TUMHA WAHA JANA CAHIYA....
JIYA. YA MAI DISIDE KARANGI....TUM KAAM PAR FOCUSE KARO....
PARAS NODE IN YES....
PARAS IN MIND. MUJHA TANISHQ PAR NAZAR RAKHNI HOGI MAI JIYA SA NAFRAT KARTA HU BUT...BUT....LEAVE IT....
MEGHA COME TO JIYA CABIN. SANAYA LISTEN YRR WO TANISHQ KA CALL AYA THA HE IS SAYING ABOUT PARTY.....TU Q MAAN GAYI...OR WO USKA BETA WHAT HIS NAME....AA...YA TARUN...MUJHA MASI BOL RAHA THA ABHI MERI UMAR HE KYA HAI.....OR MAI MASI PAR Q .....
JIYA CROSS HER HAND AND JUST LISTENING MEGHA'S CHIK CHIK ....🙇♀️
JIYA. HO GAYA TERA TOH MAI BOLU...
MEGHA. YA BOL.....
JIYA. TARUN MUJHA MUMMA BOL RAHA THA .....
MEGHA. WHAT 😳😱......YA KAB HUA KESA HUA Q HUA Q HUA.....
JIYA. STOP IT KRITIKA PLZZZZ CHOTTA BACCHA HAI WOH......OR USKA BOLNA SA HO THODI JAYEGA....CHILL ....
PARAS LISTEN ALL MEYA TALKS AND UNDERSTAND KI USE ULLU 🦉 KA DIMAG MAI KYA GATIYA IDEA CHAL RAHA HAI .......
PARAS TO JIYA. MAAM IF U DON'T MIND SO MAI YA SARA KAAM SAHIL KA SATH KHATAM KAR SAKTA HU......
JIYA NODE IN YES.....
PARAS GO TO MEGHA'S CABIN.....
SAHIL BHI KAAM KAR RAHA HOTA HAI....OR WO KAAM HOTA HAI MEGHA KA PHONE CHECK KARNA.....
( MEGHA PHONE CABIN MAI BHUL GAYI OR PHONE LOCK BHI NHI THA....)
PARAS ENTER IN CABIN AND LOOK AT SAHIL WITH CONFUSED 😕 FACE....HE LOCK CABIN FROM INSIDE AND GO AND STAND BEHIND SAHIL....
SAHIL. YA SAMAR KON HAI....KISKA NUMBER HAI...OR YA ESKA NUMBER KA BAAD HEART KA SINGH Q BANA RAKHA HAI MEGHA NA.....HMMM ESKI PHOTO BHI ITNI KUCH KHAAS NHI HAI....MATLAB ITNA BHI ACHA NHI HAI KI MEGHA ESKI GF HO....NEXT CHECK KARTA HU.....
PARAS FROM BEHIND. EK KAAM KAR USKA PURA PHONE HE RAKH LE ..
SAHIL. IDEA TOH ACHA HAI LEKIN USSA PATA CHAL GAYA TOH....
PARAS HIT ON SAHIL HEAD AND SAHIL AND SEE PARAS AND PIT MEGHA PHONE 📱 ON TABLE.....
SAHIL. WO ACTUALLY MAI TIME DEKH RAHA THA.....
PARAS. HMMM SAMJH RAHA HU....HATH MAI WATCH PEHNA KAR BHI TIME PHONE MAI DEKH RAHA HAI....WO BHI MEGHA KA PHONE MAI.....
SAHIL. KYA YRRR PLZZZZ NA...
PARAS. MAI YAHA TUJHSA BAAT KARNA AYA HU.....
SAHIL. BOL....
PARAS TELL EVERYTHING TO SAHIL....
SAHIL. YRRR TUJHA KYA KARNA HAI.....TU TOH JIYA SA NAFRAT KARTA HAINA...SO CHILL....
PARAS ANGERYLY. AGAR JIYA KI JAGAH MEGHA HOTI TOH BHI YAHI BOLTA.....
SAHIL IN MIND. MUJHA PATA THA BETA TU SIRF NAFRAT KA NAAM LETA HAI PYAAR ABHI KARTA HAI USSA.......
SAHIL . ACHA BOL KYA KARNA HAI....
PARAS. NAZAR RAKHNI HAI...TANISHQ PAR USKA PLAN PAR JESA HE WO KUCH BHI GALAT KARNA KI SOCHA TOH USKA PLAN FLOP KARNA HAI...BSSS....
SAHIL NOD IN YES....
ITS EVENING NOW.......
CHALO THODA JALDI CHALO.....
SAB PARTY MAI PAHUCH GAYE HAI....VOTES 50....
PRECAPE. DRUNK SARAS.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...