PART 75. 1 MONTH LEAP...

458 75 10
                                    

SO LET'S START......

HE KISS ON HER FORHEAD AND ADMIRE HER....
BUT ONCE AGAIN HER PHONE RING....PARAS COME OUT OF HIS WORLD AND JIYA WAKE UP....
AND RUB HER EYES......AND GET UP...
PARAS. PHONE RING KAR RAHA HAI YA SAPNA TOH NHI....AHHH MERA SIR ....
JIYA HOLD PARAS HAND TENSED. KYA HUA PARAS...
PARAS. YA MAI KAHA HU OR YA TUM ( WHILE LOOKING HER UPPAR BODY)
ASAY....
JIYA COVER HER BODY WITH BLANKET.....
JIYA. WO..KAL TUM DRUNK THA OR HOSH MAI NAHI THA....
PARAS ANGERLY. TUM TOH HOSH MAI THI NA....ROKA Q NAHI....
JIYA ANGERLY. AGAR ROKA NAHI HOTA NA TOH TUM ESA BHI AGAY BADH JATAY SAMJHAY...OR YA KARAN KA GHAR HAI TUMHARA ADDRESS PATA NAHI THA ESLIYA TUMHA YAHA LANA PADA....
PARAS TENSED. KYA HUA THA KAL RAAT....
JIYA START CRYING FAKELY 😢 😭....
U KNOW NA MAGARMACH 🐊 KA AASU....
JIYA. U R VERY BAD ...TUMNA..TUMNA MERA TOP ( POINTING TOWARD HER TOP ) SCISSORS SA....( CRYING 😢 😭...)OR PHIR WHOLE NIGHT MUJHA KITNA PAIN HU MAINA TUMHA KITNA ROKNA KI KOSHISH KI BUT AT THE END TUM SO GAYE .....
PARAS IN MIND. MAINA YA KYA KIYA....YA KITNA RO RAHI HAI....
PARAS HUG JIYA AND TRY TO CONSOLING HER ....SHE AUDJUST HER HEAD ON HIS CHEST...... SHE SMILE LIL BIT JISA PARAS MIRROR MAI DEKH LETA HAI....
PARAS IN MIND. YA BHI NA PAR ITNA SAB YA KESA KARAGI ABHI BATATA HU.....
JIYA BACK OFF AND WIPE OUR TEARS....
JIYA . TUMNA JO KAL KIYA BHUT BURA KIYA BUT AB MUJHA PATA HAI KI U STILL LOVE ME ESLIYA I M ALL URS U CAN DO ANYTHING ( SHE REMOVE BLANKET)...
PUSH PARAS AND CLIMB UPON HIM....
HE JUST WANT HER SUCK BUT HE TRY TO CONTROL HIMSELF......SHE START MOVING HER FINGER ON HIS BODY......
PARAS. JI...JI JI...JIYA I KNOW KI KAL KUCH NAHI HUA HAI....PLEASE DON'T DO THIS.....
JIYA HOLD HIS NECK. KAL TUMNA KYA KAHA THA TANISHQ KA SAMNA U LOVE UR RABBIT 🐇 🐰  VERY MUCH SHE IS WITH U ALWAYS IN UR HEART KAL RAAT TAAK U WANT ME OR AB MANA KAR RAHAY HO....
( TEARY EYES)
JIYA SLOWLY MOVE HER FINGER TO HIS BELLY BUTTON AND OPEN HIS JEANS BUTTON....
PARAS TURN AND CLIMB UPON JIYA AND BITE HER NECK....
PARAS ANGERLY. TUM Q UN LADHKIYO KI LIST  MAI  ADD HONA CAHTI HO JINKA SATH MAINA NIGHTS SPEND KI HAI....
SHOUT . BOLO....
JIYA. Q KI I KNOW TUM JHUTH BOL RAHAY HO ....TUM ASA KAR HE NAHI SAKTAY....
PARAS LOUDLY. BUT YA SACH HAI....SUCH HAI....( CLAMLY) AND SORRY FOR LAST NIGHT TUMHARA SATH JO KIYA USKA LIYA ....MUJHA JANA HAI....
JIYA PHONE RING ONCE AGAIN.....
JIYA. U DON'T LOVE ME....
PARAS. NO....
JIYA. OK SORRY U CAN GO BYYY OR HNN SAHIL KO BHI LE JANA.....
JIYA PUSH HIM AND PIC THE CALL....
ITS AKHILESH KAPOOR.....
AK TENSED. HLO PRINCESS 👸 WHAT HAPPENS KAB SA CALL KAR RAHA HU ANGEL BHI CALL PIC NAHI KAR RAHI KYA HUA BOTH OF OKAY NA....
JIYA. DAD RELAX RELAX I M NO NO WE R VERY VERY FINE ACTUALLY WOH KAL TANISHQ KA GHAR PAR EK PARTY THI SO WAHA TJODA THAK GAYE OR KUCH BHI NHI MAI AAPKI BAAT MEGHA SA BHI KARATI HU WAIT I THINK SHE IS SLEEPING....MAI 30 MIN MAI AAPKO VEDIO CALL KARTI HU.....
AFTER 30 MIN MEYA CALL AK AND AM TALK THEM AND GOES TO WORK
MEYA IGNORE SARAS WHOLE TIME JUST BOSS PANTI DIKHA RAHI THI TANISHQ ALL TIME AAPNA PLAN PAR FOCUS KAR RAHA HOTA HAI....
ASAHE 1 MONTH HO JATA HAI....JIYA OR TARUN KAFI ATTACH HO CHUKA HAI .....ANANYA WANT TO CONFESS HER FEELINGS BUT TANISHQ USSA ITNA BHAW NAHI DETA....SARAS TANISHQ KA PLAN SA JIYA KO BACHNA KI KOSHISH KARTA HAI BUT JIYA GUSSA MAI UNHA HE DAAT DERI HAI.....
I MONTH LATER....
AT TANISHQ HOUSE......
TANISHQ START LAST STEP OF HIS PLAN...
TEARS START FALLING FROM TANISHQ EYES AND SIT ON SOFA.....
JIYA. KYA HUA TANISHQ WHY R U CRYING 😢.....
TANISHQ. U KNOW I LOVE MY WIFE VERY MUCH BUT SHE PASSED AWAY....
ME. OR JIYA TOH JIYA HAI USNA RAKH DIYA TANISHQ KA SHOULDER PAR HATH....
DESTINY. MASUUM BACCHI...KYA KARAY MASUMIYAT LUUT LE GAYI....
JIYA SIT BESIDE TANISHQ. TANISHQ PLEASE DON'T CRY I MEAN TUMHARAY RONA SA KUCH CHANGE NAHI HOGA NA....
TANISHQ. I KNOW SANAYA BUT MERA BACCHA USSA AAPNI MUMMA KI JARURAT HAI....PAR...( FAKE CRYING 😢)
JIYA. TANISHQ I M GENALLY CONFUSED TUM KEHNA KYA CAHTAY HO I MEAN TUMHARA MUJHA YAHA ROKNA OR YA SAB BATAY BATANA CLEARLY BOLO NA KI KYA BOLNA CAHTAY HO OR MAI TUMHARI KYA HELP KAR SAKTI HU....
TANISHQ HUG JIYA AND START FAKE CRYING HARDLY 😢 😭....JIYA ALSO HUG HIM FOR CONSOLING.....
TANISHQ BACK OFF AND HOLD JIYA 'S BOTH HAND....
TANISHQ. SANAYA I KNOW U R VERY RICH BUT U R ALSO KIND HEARTED MERA BACCHA BHUT MASUM HAI TUMHA AAPNI AAPNI MUMMA MAANTA HAI USSA KITNA BHI SAMJHO SAMJHTA HE NAHI USKO TOH YAHI LAAGTA HAI KI TUM HE USKI MUMMA HO .......

PRECAPE.
T. MUJHSA SHAADI KAROGA PARAS......
JIYA SHOCKED 😲....

VOTES 50.....

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now