PART 13. ROMANCE ❤

1.1K 85 8
                                    

Tu nazm nazm sa mere
Honthon pe thehar ja
Main khwab khwab sa teri
Aankhon mein jaagun re


(PARAS HOLD JIYA'S WAIST AND PULL HER CLOSER......THEY BOTH LOOKING INTO EACHOTHER EYES....BOTH GET LOST IN EACHOTHER.....PARAS'S ONE HAND ON JIYA'S WAIST AND HE HOLD JIYA'S HAND WITH HIS SECOND HAND.....
JIYA'S ONE HAND ON PARAS SHOULDER......)

Tu ishq ishq sa mere
Rooh mein aake bas ja
Jis aur teri shehnaai
Uss ore main bhaagun re

( JIYARAS WAS VERY CLOSE THEY CAN FEEL EACHOTHER HEARTBEAT 💓💗 WHILE DANCING, BOTH OF THEM HUG EACHOTHER TIGHTLY...
PARAS RUB HIS LIPS ON JIYA'S NECK....JIYA LOSE HER CONTROL
AND SHE ALSO START KISSING ON PARAS CHEEKS......)

Na na…

Haath thaam le piya
Karte hain vaada
Ab se tu aarzu
Tu hi hai iraada

( JIYA START BLUSHING  ...... JIYA STARTS TO GO....BUT PARAS GRAB HER HAND AND PULL HER TOWARD HIM....)

Mera naam le piya
Main teri rubaai
Teri hi tto piche piche
Barsaat aayi, barsaat aayi

( PARAS JIYA KO BACK HUG KARTA HAI....JIYA FREE HERSELF.....AND TURN....)

Tu itrr itrr sa mere
Saanson mein bikhar jaa
Main faqeer tere qurbat ka
Tujhse tu maangun re

Tu ishq ishq sa mere
Rooh mein aake bas ja
Jis aur teri shehnaai
Uss ore main bhaagun re

( JIYA AAPNA HATH PARAS KA NECK PAR RAKHTA HAI.....PARAS JOYA KO GUD MAI UTHA LETA HAI....)

Mere dil ke lifaafe mein
Tera khat hai janiya
Tera khat hai janiya
Nacheez ne kaise paa li
Kismat yeh janiya ve

(PARAS JIYA KO BAR COUNTER PAR BAITHA DETA HAI.....OR USSA HUG KAR LETA HAI... PARAS KA SIR JIYA KA CHEST PAR HOTA HAI.....)

Oh mere dil ke lifafe mein
Tera khat hai janiya
Tera khat hai janiya
Nacheez ne kaise paa li
Jannat yeh janiya ve

Tu nazm nazm sa mere
Honthon pe thehar ja (x2)

( JIYA KISS ON PARAS HAIR....PARAS HOLD JIYA'S SHOULDER OR PARAS JIYA KO BAR COUNTER  PAR LETA DETA HAI......)

BOTH R THALI......

JIYA. PARAS KYA KAR RAHAY HO....

PARAS. ONLY KISS....

JIYA. BUT WHY.....

PARAS. BCOZ I LOVE YOU 💘......

JIYA. KOI DEKH LEGA PARAS.....

PARAS. KOI NHI.....CHALAGA....

JIYA. BUT PARAS HUM AAJ HE MILA HAI....OR AAJ HE TUMHA MUJHSA PYAAR KESA HO GAYA... .MUJHA TUMSA NHI HUA....OR BINA PYAAR KA KUCH NHI KARNA CAHTI....

PARAS. OK....BUT THODA ROMANCE KAR LETA HAI....QKI I KNOW YOU LIKE ME.....MY CUTE LITTLE RABBIT 🐰.....

JIYA PIT HER HAND AROUND PARAS NECK......

JIYA. MY LIL MOUSE 🐭.....PARAS ..... I DON'T KNOW....KI MAI TUMSA PYAAR KARTI BHI HU YA NHI.....

PARAS. SHHHHHH......

PARAS TAKE A BOTTLE OF WINE AND OPEN IT ..... OR PARAS DHEERA DHEERA WINE JIYA KA UPPAR DAAL RAHA HOTA HAI....

KUCH DROPS SUSHEELA KA NECK OR CHEST KA BICH MAI JO SKIN HOTI HAI....NA WAHA GIR JATI HAI...
PARAS USS WINE OK LICK KARNA LAAGTA HAI....

JIYA.  PARAS NO.....PLZZZZ.....

PARAS. OK MY RABBIT 🐰.....BUT PURI RAAT YAHA TOH REH NHI SAKTI....NA...CHALO TUMHA ROOM MAI CHOD DU.....

JIYA. OK....

JIYA KHADI HONA KI KOSHISH KARTI HAI....BUT KHADI NHI HO PATI....PAR LIFT HER IN HIS ARMS.....JIYA PARAS KI GUUD MAI HE SOO JATI HAI...

PARAS. HYYY SOTI HUI KITNI CUTE LAAGTI HAI....MY RABBIT 🐰....

PARAS JIYA KO USKA ROOM MAI CHOD DETA HAI.....MEGHA BHI WAHI HOTI HAI....

MEGHA. JIYU KO KUA HUA....PARAS...
TUMNA ISA GUD MAI Q UTHA RAKHA HAI....

PARAS. WO ISNA KUCH JADA HE PI LI YRR....OR SOO BHI GAYI GUD MAI HE...

MEGHA.  OHHH BUT ESNA ITNI PI Q....

PARAS.  PATA NHI....

MEGHA. OK SOOO.....AB JAO...OR HNNN....SAHIL KO GOOD NIGHT KEH DENA MERI TARAF SA....OR EK GN KISS BHI DE DENA....

PARAS SHOCKED. GN KISS....

MEGHA. HNNN.....EK PEHLA HE DI THI BUT....EK OR DE DENA BYYYYY....

MEGHA GATE BAAND KAR DETI HAI....

PARAS. YA HO KYA RAHA HAI....SAHIL NA ITNI JALDI PATA LIYA KRITIKA KO....AMAZING YRRR.....

PARAS AAPNA ROOM MAI JATA HAI...OR SOO....JATA HAI.....

____________________________________
VOTE KARNA MAAT BHULNA WARNA MAI FF HADTAL PAR CHALI JAUNGI.....

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now