PART 66. DUR HO JAO MUJHSA...

493 79 7
                                    

JIYA . KYA KAR RAHAY HO PLZZZZ ASA MAAT KARO....
PARAS. Q....
JIYA. PLZZZZ.....
PARAS. JAANMUCH KAR YA PEHN KAR AAYI NA....HNNN AAPNI HOTNESS DIKHANA KA BHUT SOKH HAINA...
JIYA. KYA KEH RAHAY HO TUM...MAI TH STARTING SA ASAY JE KAPDA PEHANTI HU NA....( WITH TEARY EYES)
PARAS. OK OK RO MAAT .....TUM MUJHSA PYAAR KARTI HO RYT....
JIYA NOD IN YES....
PARAS. TOH YA Q PEHNA HNNN....WO TANISHQ TUMHA KESA GHUR RAHA THA....PATA BHI HAI....
TEARS FALLING FROM HER EYES.....
PARAS WIPE HER TEARS....
JIYA. U LOVE ME NA...TABHI ITNA POSSESSIVE HO....
PARAS. LOVE ( LAUGH LIL) TUMHA PATA HAI KI MAI JITNA TUMSA PYAAR KARTA THA NA USSA BHI JADA NAFRAT KARTA HU....
JIYA CRYING. Q MAINA ASA BHI KYA KAR DIYA....JO HUA USMA NA TUMHARI GALTI THI NA MERI....PHER 3 SAAL SA SAZA Q....
PARAS. REHNA DO OR AAPNA KAAM KARO....
JIYA. NAHI MUJHA BATAO.....
PARAS. KAHA NA NAHI....
JIYA. TUMHA TUMHARI MOM KI KASAM....
PARAS ANGERLY HOLD HER HAND. QKI MAINA OR SAHIL NA BACCHPAN SQ JO KUCH SAHA NA WO TUMHARI WAZA SA.....SIRF TUMHARI WAZA SA.....
JIYA. MAINA KYA KIYA HAI JO BHI HAI PURA BATO NA.....
PARAS. OK TOH SUUNO MISS SANAYA KAPOOR MERA DAD NA BACCHAPAN SA MUJHA OR SAHIL KO TUM DONO BHENO KA LAYAK BANANAY KA LIYA HUMA MARA TOURCHER KIYA ( START CRYING AND SEAT ON KNESS)  ROOZ MAARA HAR KHUSHI CHIN LI BACCHPAN MAI LOG HASTAY KHELTA HUA BADAY HOTA HAI ....HUM BHI HASAY PAR SIRF SABKO DIKHANA KA LIYA....HUMARA BACCHAPAN RO KAR BITA....KABHI WO JALAD HUMAY MAARTA KABHI MAMMI KO....SIRF TUMHARA LIYA....
JIYA ALSO SEAT ON KNESS AND HUG PARAS TIGHTLY......
JIYA. MUJHA NAHI PATA THA KI TUMHARA HAR DARD KI WAZA MAI HU....I M SOOO SORRY.....
PARAS CRYING. TUMHA PATA HAI BACCHA THA NA TABSA SOCHA KI JISKI WAZA SA YA SAB HOTA HAINA HUMARA SATH UNSA NAFRAT KARANGAY...LEKIN HUM PAGAL UNHI SA PYAAR KAR BAITHAY....TUM MUJHSA PYAAR KARTI HONA TOH PLZZZZ CHALI JAO AAPNI AASHO ARAM SA BHARI ZINDAGI MAI...JAHA 10 NOKAR TUMHARA AGAY PICHAY GHUMTAY RAHTAY HAI.....TUMHARI AAKHO MAI AASU TAAK NAHI ANAY DETA KOI.....PLZZZZ....
JIYA CRYING. TUMHA LAAGTA HAI KI MAI KHUSH HU WAHA NAHI HAI ASA....AREE 3 SAAL SA HAAS RAHI HU PAR SIRF MOM DAD KO DIKHANA KA LIYA DIN RAAT 2 HE CHEEZA KARTI HU YQ TOH PADHAI YA TOH OFFICE KA KAAM TAKI TAKI KAHI TOH MAAN LAAGAY....TUMHARA BINA MAI KUCH NAHI HU AB....BHALA HE HUM JADA TIME SATH NAHI THAY LEKIN....
PARAS FOLD HIS HAND 🙏. PLZZZZ JAO....JIS KAAM KA LIYA AAYI HO WO KARO OR JAO....
JIYA. TUM SUCH MAI MUJHSA PYAAR NAHI KARTAY AB.....
PARAS LAUGH. PAGAL LADHKI AGAR MAI TUJHSA PYAAR KARTA NA TOH 3 SAAL YAHA LONDON MAI KHUSH NAHI HOTA....AREE HAR RAAT MERI KISINA KISI LADHKI KA SATH GUZARI HAI.....
JIYA SHOCKED BY THIS LINES.....
DESTINY. KYA YA SUCH BOL RAHA HAI....
ME. DESTINY AAP HO YA MAI....
DESTINY. DESTINY HU UNKA BEDROOM KA PHOTOFRAM NAHI JO WAHA LATAK KAR SAB DEKH LU....
ME. 🤨🤨😑😑....JHUTH BOL RAHA HAI....
DESTINY. KITNA ACHA LADHKA HAI...PAR KYA KARU...AGAR ISKO JIYA DEDUNGA TOH USKA KYA JO ISKA LIYA BANA HAI....
ME. MAI LIKH LU AGAY YA AAPKO AAPNI PANCHYAT OR KARNI HAI....
DESTINY. CONTINUE.....
JIYA. JHUT BOL ...RAH...RAHA HO NA...
PARAS. NAHI YRRRR SUCH MAI....AB PLZZZZ MUJHA NA JAANA HAI AAJ RAAT KA LIYA BHI TOH LADHKI LAGAGI....OK BYYYY....OR HNN AGAR MUJHSA PYAAR KARTI HONA TOH DUUR RAHO....
ANOTHER SIDE IN MEGHA KA CABIN MAI BHI SAME CHEEZ HUI....SARASCOME OUT OF CABINS AND OFFICE SA BAHAR CHALAY JATAY HAI....
SARAS OFFICE KA BAHAR JATAY HAI OR EK BENCH PAR BAITH KAR BAATAY KARNA LAAGTAY HAI....AND AAPNA AASU CHUPANA KI KOSHISH KARTAY HAI....
IN OFFICE....
JIYA IN MIND. WO MUJHA BHUL GAYA MOVE ON KAR LIYA USNA KIYA MERA PYAAR KA RISHTA ITNA KAMJOR THA KI PARAS 3 SAAL MAI BHUL GAYA USSA.....KHER AGAR WO CAHTA HAI KI MAI USSA NA MILU TOH KOI NAHI KAAM KHATAM HONA KA BAAD KISI TARAH USSA INDIA USKA MOM DAD TAAK LE JAUNGI OR PHER KABHI USKA SAMNA NAHI AAUNGI.....KABHI NAHI...( SHE WIPE HER TEARS....)
ANF START WORKING.....
MEGHA IS REALLY UPSET SO WO BAHAR CHALI JATI HAI JIYA KO MESSAGE KARKE.....
MEGHA AAPNA MASK PEHANTI HAI....OR OFFICE SA CHALI JATI HAI...
ME. YAHI SOCH RAHAY HO NA MASK Q....HEHE CORONA HAI BHAI....MAINA SOCHA KISI KA KAAM AYE NA AYE MERI STORY KA KAAM JARUR AAYEGA.....

PRECAPE. SOS2 MET MEGHA ....HOW ....
JANAY KA LIYA DEKHTAY RAHIYA SUMOD IS MAGIC 2......

VOTES 50....

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now