RISHIKA WAPIS AAPNA GHAR CHALI JATI HAI....OR RITIKA CHUPKA SA PHER SA ARORA HOUSE AATI HAI....OR CHUPTA CHUPATAY PARAS KA ROOM MAI JATI HAI.....
RITIKA ENTER IN PARAS ROOM .....
PARAS NA AAPNA BED KA SIDE MAI SIDE TABLE PAR AAPNI OR JIYA KI PHOTO RAKAHI HOTI HAI....
RITIKA US PHOTO FRAME SA PHOTO NIKALTI HAI.....OR USSA BICH MAI SA FAAD KAR FEAK DETI HAI.....AND THEN SHE LAY BESIDE PARAS.....
PARAS WHILE SLEEPING. MY RABBIT 🐰 I WANT TO BE UR....PLZZZZ COME ON .....
RITIKA FARM IN ANGER . ABHI TAAK SOCHA THA KI BSSS NORMALLY HUG KARKE SOUNGI.....MAINA SOCHA KI RISHIKAKI BAATMAAN LU ....PAR NHI....BHUT HO GAYA RABBIT, RABBIT....AB RABBIT HURT HOGI....
RITIKA MAKE HIM SIT AND REMOVE HIS T-SHIRT .....AND HNNNN RITIKA NA OFF SHOULDER TOP PEHNA HAI.... WO AAPNI LIPSTICK HATTI HAI.....
RITIKA PURA ROOM MAI SAMAN IDAR UDHAR FAILA DETI HAI....
RITIKA GOES TO PARAS AND CLIMB HIMM.....AND SLEEP IN SAME POSITION.....
NEXT MORNING 🌄......
AT KAPOOR MANSION.....
MEYA TAIYAR HOKAR ARORA HOUSE KA LIYA NIKALNA WALI HOTI HAI....
BUT AK STOP THEM.....
AK. ANGEL PRINCESS....MAI BHI AA RAHA HU.....
JIYA. BUT DAD TAIYARIYA.....
AK. TUMHARI MOM SAB KHUD KAR RAHI HAI....OR MUJHA DAAT BHI RAHI HAI....KEH RAHI HAI KI MUJHA KNOWLEDGE NHI HAI.....DECOR OR BAKI TAIYARIYO KI....
MEYA LAUGH 😅🤣.....
AK MAKE ANGERY FACE. HAS LO...HAS LO....AAPNE PYAARY MAASUM DAD PAR HAS LO....
MEYA STOP CRYING AND HUG AK....AK HUG HER BACK .......
AK. KUCH HUA HAI KYA.....
MEYA BACK OFF.......
JIYA. DON'T KNOW BUT I M SCARED.....
MEGHA MAKE SHOCKED FACE. OMG .....WHO R U MERI BHEN KAHA HAI....
JIYA MAKE IRRITATING FACE. OH PLZZZZ DRAMA BAAND KAR.....OR BATA ASA Q BOL RAHI HAI....
MEGHA. ACTUALLY MERI BHEN THE SANAYA KAPOOR KISI SA DARTI NHI NA ESLIYA.....RYT DAD.....
AK. YES RYT.....TUM DONO FALTU MAI TENSION LE RAHI HO....KUCH NHI HOGA.....
JIYA. DAD I WISH MERI OR PARAS LOVE STORY AAPKI OR MUMMA KI LOVE STORY KI TARAH HO.....
DESTINY. TATHASTU.....SANAYA.....
ME. YA MAI CLEAR KAR DU.....KI JAHA MUMMA LIKHA HOGA....WAHA MAI MEYA KI REAL MUMMA KI BAAT KAR RAHI HONGI....OR JAHA MOM LIKH HOGA WAHA MAI AM KI BAAT KAR RAHI HONGI.....OR ONE MORE THING....MEYA KI MOM KA PEHLA HUSBAND SHAADI KA EK SAAL BAAD HE TAAPAK GAYA THA BUT WO AAJ TAAK USI SA PYAAR KARTI HAI....OR AK BHI AAJ TAAK AAPNI FIRST WIFE SA PYAAR KARTA HAI....AK OR AM BESTES FRIENDS HAI....BSSS....ESLIYA UNKA KOI BACCHA NHI HAI.....
AK SMILES. MERI LOVE STORY JESI LOVE STORY KI DUUA MAAT MAANGO...QKI WO LOVE STORY PURI NHI HUI.....
JIYA. WOPURI NAHOKAR BHI PURI HO GAYI.....AB CHALO....WO RAVAN KA BRO ABHI TAAK SO RAHA HOGA....
AK. RAVAN KA BRO....( LAUGH 😅🤣)
TRIO LEAVE AND REACHED ARORA HOUSE....
SA HAPPILY. AREEEE SANAYA KRITIKA KAPOOR SAHAB AAIYA AAIYA .....BAITHIYA.....
AK. AREEE BAITHNA KA TIME NHI HAI....HUM TOH BSSS YA RING DENA AAYE THAY.....
J. YA LIJIYA UNCLE RINGS.....
SA RING BOX LE KAR TURANT USSA KHOL KAR DEKHTA HAI....KHUSH HO JATA HAI.....
AK. PARAS OR SAHIL KAHA HAI.....
SA. SOOO RAHAY HAI....ABHI TAAK NALAYAK.....
JIYA. IF U DON'T MIND SO KYA MAI UTHA DU.....
SA. AREEE KU NHI BETA JAO.......
AK. MAI BHI CHALTA HU....
JIYA IN MIND. GAYI MERA MOUSE 🐭 KI MORNING KISS.....
MEGHA. MAI SAHIL KO UTHA DU....
LA. HNNN CHALO AAO....(IN MIND) MERA BACCHAY KO SUBHA UTHANA KA HAAK BHI CHIN LIYA IN DONO NA....
MEGHA AND LA SAHIL KA ROOM MAI JATA HAI OR USSA UTHATA HAI....
ME. ACTUALLY SAHIL KA ROOM HALL SA JADA DUR NHI HAI NA....TOH UNKA JALDI HO GAYA.....
AK AND JIYA GOES TO PARAS ROOM....
AK KNOCK DOOR....BUT NO REPLY....
AK. NO REPLY.....LAAGTA HAI SUCH MAO SOO RAHA HAI....
AK KNOCK DOOR ONCE AGAIN WO BHI ZOR SA.....
PARAS WAKE UP BUT USSA BHUT HEADACHE HO RAHA HOTA HAI...
HE THOUGHT WO SAPNA DEKH RAHA HAI.... AND HE HUG RITIKA AND TURN....PARAS IS ON RITIKA....
RITIKA KI NIND KHUL GAYI....
JIYA FROM OUTSIDE. DAD SO RAHA HAI....DIRECT ANDER CHALTAY HAI....
AK. BETTER IDEA....
AK OPEN DOOR AND SHOCKED 😲😳....VOTES 50.........
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...