Toh Armaan ne kaha Ki enough ms shaikh.....
Ye dupatta meri wajah se nahi phata ok woh meri button mein jaake phans gaya tha.....
Toh fariha ne Kaha Ki ohh shut up ek toh galti karte ho upar se sorry bhi nahi bol rahe ho.....
Aur mujhpe hi bhadak rahe ho tumhare parents tumhe handle kaise karte hain haan.....
Toh Armaan wahan se chup chap chala gaya....
Toh fariha ne Pucha ki ab isko kya hua ye khadoos aise Kyun chala gaya.....
Toh Nadiya ne kaha Ki iske parents nahin hain.....
I mean ye apne parents ke saath nahi rehta isliye toh ye india se California chala gaya.....
Toh Fariha ne Pucha ki Kya matlab hai iske parents kahan hain.....
Toh nadiya ne kaha ki tu chal mai baad mein bata deti hoon ok aur dono Wahan se chale gaye.....
Phir Fariha ne Armaan ko dekha aur usne kaha ki Mujhe ek baar uss se baat kar leni chahiye.....
Aur woh uske paas gayi toh usne kaha ki hi.....
Toh Armaan ne kaha ki ab kya kehne aayi ho haan tumhe koi haq nahi hai mere parents ko ye sab kehne ki samjhi.....
Toh Fariha ne kaha ki I'm sorry Mujhe Pata Nahi tha Ki tumhare mom and dad iss duniya mein.....
Toh Armaan ne kaha ki ohh hello mere parents zinda hain samjhi tum.....
Toh Fariha ne Pucha ki toh apne parents ka naam sunte hi tumhare chehre ka rang kyun udh gaya tha upar.....
Toh Armaan ne kaha ki actually baat ye hai ki dadi ko ek aur beta chahiye tha.....
I mean ek aur grandson lekin mom ko beti ho gayi isliye unhone meri behen ko ghar se nikal diya.....
Dad ke laakh kehne ke bawajood dadi ne Meri behen ko ghar mein rakhne se manaa kar diya.....
Uss waqt mom ne ek lafz Tak nahi kaha isliye mai apni behen ko lekar California chala gaya......
Hamesha hamesha ke liye usko acchi parvarish diya aur aaj woh ek doctor hain.....
Toh Fariha ne Pucha ki waise tumhari behen ka naam kya hai.....
Toh Armaan ne kaha ki uska naam hai Alisha.....
She is a music teacher mere saath hi aayi hai infact hum dono Saath mein rehte hain California mein.....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...