Toh Alisha ne Pucha ki bro sab theek toh hai na.....
I mean ye bracelet kiska hai aur ye aap ke paas kya kar raha hai.....
Toh Armaan ne kaha ki kuchh nahi tu aaram kar bas thodi der mein hum airport pahunch jayenge.....
Aur pure raaste mein Armaan hanste hue fariha ki baaton ko yaad karne laga.....
Phir dono airport pahunch gaye aur kuchh ghante baad California pahunch gaye.....
Ghar jaane ke baad Alisha ne pucha ki bro aap kuchh khaoge kya....
Toh Armaan ne kaha ki nahi mujhe bhook nahi hai mai sona chahta hoon mera sar dard kar raha hai.....
Good night tujhe khana hai toh kha le mai nahi kha raha bye aur woh apne bedroom mein chala gaya....
Phir raat ko Armaan apna kaam kar raha tha aur kuchh der baad usne alisha ko awaaz diya.....
Toh Alisha ne aake Pucha ki haan bro kuchh chahiye tha aap ko.....
Toh Armaan ne kaha ki haan tujhse baat karni thi ye mohabbat kya hai.....
I mean kya tu kisi se mohabbat karti hai....
Toh Alisha ne kaha ki nahi mai kisi se mohabbat nahi karti Achanak aisa sawal Kyun.....
Saaf saaf kahiye na jo Kehna hai aap ko......
Toh Armaan ne kaha ki kuchh nahi tu ja jaake soja bye good night sweet dreams.....
Phir Alisha wahan se chali gayi aur Armaan apne room ki balcony mein jaake baith gaya.....
Usne apne pocket se woh bracelet nikala aur kaha ki tum kaisi ladki ho.....
Itna patience tumhare andar kaise hai.... Pehle mujhe laga tha ki tum PhD ho phira hua dimagh.....
I think I Love you nahi nahi Armaan ye kya bakwas kiye ja raha hai.....
Ye mohabbat wagaira tujhse nahi hoga Kyunki tu pehle se hi khadoos hai.....
Huh, chal ab soja uss ladki ke baare mein mat soch warna dimagh kharab ho jayega.....
Lekin phir bhi yaar usme kuchh toh baat hai.... Jab bhi muskurati hai bahut acchi lagti hai.....
Uski baatein mann karta hai ki usme kho jaun jab bhi uske saath hota hoon ajeeb sa Sukoon mehsus hota hai.....
Waqt tham sa jaata hai bas hamesha uski bakwas Baatein sunn ne ko dil karta hai.....
Kya yahi mohabbat hai jiski mujhe talash thi.....
Toh Alisha ne kaha ki haan bro yahi mohabbat hai.....
Kisi ajnabi ka itna karib aana uski har choti choti cheez ka pata chalna.....
Yahi mohabbat hai koi uske baare mein bura bhala kahe usko taklif se hamein taklif ho yahi mohabbat hai.....
Agar mohabbat karte ho toh bol do bhai der mat karo agar aap ne kuchh nahi kaha toh kal ko usse koi aur uthale jayega.....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...