chapter-37.

1 1 0
                                    

Toh Armaan ne Kaha Ki koi baat nahi mai hoon na tumhare Saath.....

Tumhe darne ki koi zarurat nahi hai.....

Chalo ab Hamein chalna chahiye aur dono Wahan se Wapas chale gaye.....

Phir kuchh der baad unn dono ko flight takeoff ho gayi.....

Yeh dekh kar Fariha ne Armaan ka haath pakad liya....

Toh Armaan ne Kaha Ki daro mat mai hoon na Kuchh Nahi hoga.....

Waise kuchh der pehle toh tum bada himmat dikha rahi thi ki mai darti nahi wagaira wagaira.....

Toh fariha ne Kaha Ki woh toh bas maine aise hi bol diya tha....

Uss izhaar ka muh band rakhne ke liye par sach kahun toh mere paas passport toh hai lekin aaj tak flight mai nahi baithi......

Ohh god Mujhe Bahut darr lag raha hai Kuchh ho na jaye.....

Toh Armaan ne Kaha Ki relax relax kuchh Nahi Hoga Mai hoon na tumhare Saath so panic mat hona please.....

Ok just calm down breath in and breath out aise hi 2 se 3 dafa karo sab normal ho jayega...

Toh Fariha ne Kaha Ki ab theek lag raha hai thank you so muchhhhhhh.....

Agar tum Saath na hote toh Pata Nahi kya hota thanks for everything.....

Toh Armaan ne Kaha Ki ok ab mera hath chodh sakti ho mai kahin nahi ja raha tumhe chod ke.....

Agar aise tumhe accha lag raha hai toh koi baat nahi mera hath pakad sakti ho mujhe koi problem nahi hai.....

Toh fariha ne Pucha ki sachh mein tumhe Koi problem nahi hai.....

Kyunki tumhare haath pakadne se mujhe himmat milti hai so.....

Toh Armaan ne Kaha Ki it's ok agar aisa hai toh mujhe koi problem nahi hai mai yahin hoon.....

Tum ek kaam karo chup chap so jao theek hai....

California pahunchne ke baad mai tumhe jaga dunga ok....

Toh fariha ne Kaha Ki ok aur woh so gayi....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now