chapter-24.

2 1 0
                                    

Toh Armaan ne Kaha Ki bas yaar Alisha mujhse ye mohabbat wagaira nahi hoga.....

Inn sab baaton mein mai yakeen nahi rakhta.....

Woh meri sirf dost hai iske elawa hamare beech kuchh nahi hai......

Toh Alisha ne Pucha ki sachh mein kuchh nahi hai bro.....

Nahi ye tasalli aap khud ko de rahe ho iss se saaf pata chalta hai ki you Love her......

Aur haan mujhe Kuchh der pehle fariha ka message Mila tha.....

Next month uski engagement hai uske cousin sister ke bhai Hamdan se.....

Toh Armaan ne pucha ki tu kya keh rahi hai Aisa nahi ho sakta hai.....

Ek Baar bolde ki Yeh Sab jhuth hai please.....

Toh Alisha ne Kaha Ki I just hope ki ye jhuth hota lekin yahi sachh hai agle Mahine yaani ke 3 November ko Fariha aur Hamdan ki engagement ceremony hai......

Usne hum dono ko Invite kiya hai woh iss rishtey se khush hai.....

Usne khud kaha tha ki uski bhi Bahut jald shaadi ho jayegi.....

Uski pehli aur aakhri mohabbat uska Shauhar hai jo bhi uss se Nikah karega......

Woh duniya ka sab se Lucky Insan hoga aap dekhna Hamdan khush rakhega Fariha ko......

Jitni khushi usko Shaadi se pehle nahi mili woh saari Khushi usko Shaadi ke baad zarur milegi......

Batao na bro usko milegi na woh har khushi jo ki woh desserve karti hai.....

Toh Armaan ne Kaha Ki Haan zarur milegi khushi itni khushi milegi ki kabhi bhi uske aankhon mein aansu tak nahi aayenge.....

Khush Naseeb hai woh ladka jo Fariha se Nikah karega....

Uski jaisi ladki iss duniya mein dhoondhne par bhi Nahi milegi.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now