chapter-57.

0 1 0
                                    

Phir fariha ne Armaan ko hug kiya aur kaha ki tum mujhe chodh kar kabhi nahi jaoge na.....

Hmmm batao na please tum mere Saath hamesha rahoge na....

Toh Armaan ne Pucha ki yeh kaisa sawal hai....

Ofcourse babydoll mai hamesha tumhare saath rahunga....

Dekho atleast Aaj ke din aise sawal mat karo yaar please....

Toh fariha ne Armaan ko hug kiya aur kaha ki please mujhe chodh ke kabhi mat jana.....

Kyunki tumhare bina mai nahi jee sakti....

Tum ho toh mai hoon jahan tum nahi wahan mai bhi nahi....

Tumhare siwa mera iss duniya mein koi nahi hai....

Tumne mujhe sab kuchh Diya mere saath tum uss waqt the jis waqt mujhe tumhari sab se zyada zarurat thi.....

Itna sab kuchh hone ke bawajood hamesha tumhe khone ka darr laga rehta hai....

Mujhe tumse sirf ek hi promise chahiye ki tum hamesha mere saath rahoge....

Aur kabhi bhi mujhe chodh kar nahi jaoge.....

Toh Armaan ne Kaha Ki I promise mai tumhe kabhi chodh ke nahi jaunga.....

Ab chalo neeche sab wait kar rahe hain hmmm come let's go.....

Phir dono neeche chale gaye aur sab ne mehendi ceremony bahut enjoy kiya.....

Toh Alisha ne kaha ki thank you very much aap dono ne mere bhai aur bhabhi ke mehendi ceremony pe aaye aur unko blessings diya.....

Ye dekh kar bahut accha laga kal Nikah hai aap sab ko aana hai iss jodi ko dua dene ki hamesha dono ek saath aise hi hanste rahe.....

Phir sabhi Wapas chale gaye toh Armaan ne kaha ki aao ab tum bhi jaake rest kar lo ok.....

Toh Fariha ne pucha ki tum kahin ja rahe ho kya.... Batao na please.....

Toh Armaan ne kaha ki haan chota sa kaam hai isliye office ja raha hoon.....

Tum so jao mai kuchh ghante baad aajaunga ok and he kissed on my forehead and he went out.....

Toh Alisha ne kaha ki bhabhi aajao mai aap ko aap ke room mein leke chalti hoon aur dono wahan se chale gaye.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now