chapter-30.

1 1 0
                                    

Toh fariha ne Kaha Ki I'm sorry maine tumhe kya Kuchh nahi suna diya.....

Par kya karun tumse mohabbat karti hoon ye kehne ki himmat nahi thi....

Hamesha tumhe khone ka darr sa laga rehta hai....

Toh Armaan ne Kaha Ki it's ok tumne apni mohabbat ka Izhar kar diya na wahi kaafi hai mere liye.....

Ab mai tumhare Saath hoon ye sach sab ko pata chalna chahiye.....

Toh fariha ne Kaha Ki nahi please aisa mat karo....

Meri dadi heart patient hain zara sa jhatka unki jaan le sakta hai.....

Isliye please shaadi tak tum sab ke saamne nahi aaoge.....

Nikah wale din mai sab ko sacch bata dungi lekin uske liye tumhe yahan se jaana Hoga please......

Toh Armaan ne Kaha Ki theek hai Mai wapas Aaunga aur jab agli baar Aaunga toh tumhe apne Saath wapas leke jaunga......

I love you babydoll toh fariha ne Kaha Ki I love you too PhD phira hua dimagh......

Phir Armaan Wahan se chala gaya Toh tabhi wahan fariha ki cousin sister Iqra aayi.....

Usne Pucha ki Kya baat hai badi khush lag rahi hai..... Jiju ki yaad aagayi kya......

Toh Fariha ne Kaha Ki chup kar Kuchh bhi bakwas kiye ja rahi hai.....

Waise tu yahan kaise kuchh kaam tha kya.....

Toh Iqra ne Kaha Ki haan teri hone wali sasuma tujhe milna chahti hain.....

Aur mai tujhe lene aayi hoon chal ek minute pehle apne baal wagaira theek kar de......

Tu khush toh hai na iss rishtey se.....

Toh fariha ne Kaha Ki mai tujhse kuchh kehna chahti hoon lekin tu wada kar ki ye baat tu kisi se nahi karegi.....

Toh iqra ne Kaha Ki haan I promise tu batana kya Baat hai tu kuch pareshan lag rahi hai......

Toh fariha ne Kaha Ki Armaan yahan aaya tha pichle Kuchh waqt mai ussi ke Saath yahan par thi.....

Mujhe kehna tha Ki mai ye Nikah nahi kar Sakti.....

Kyunki mere Dil mein Armaan hai I mean I love him.....

Toh zubaida ne Kaha Ki Kya tum kisi aur se mohabbat karti ho.....

Ye baat tum ne hamein pehle Kyun nahi batayi....

Aakhir aisi bhi Kya Wajah thi jo itni badi baat tumne hum se chupayi.....

Toh fariha ne Kaha Ki I'm sorry auntie lekin mai ye Nikah Nahi kar sakti jaake apne Bete Ko bol dijiye.....

Ki mai uss se Nikah nahi kar sakti maana ki hum ek dusre ko Bachpan se jaante hain lekin woh sirf mera dost hai.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now