chapter-10.

2 1 0
                                    

Toh Nadiya ne Pucha ki Kya mujhse pehle tujhe kisne invite kiya.....

Aur tune mujhe bataya Tak nahi ye toh galat hai na chal ab bata kisne invite kiya.....

Toh Fariha ne Kaha Ki hmmm Armaan ne.....

Yeh sunke Nadiya ne Pucha ki kya ohh toh madam ko Armaan ne invite kiya hai.....

Maan na padega aakhir chal kya raha hai tum dono ke beech.....

Haan bata na tum dono ke beech kuchh hua kya bol na please.....

Toh Fariha ne kaha ki jaisa tu soch rahi hai waisa kuchh nahi hua.....

Aur usne bas casually mujhe Invite kiya tha yaar.....

Bas isliye maine usko manaa kar diya isliye mai nahi aa rahi.....

Agar tujhe jana hai toh ja mujhe neend aa rahi hai.....

Toh Nadiya ne kaha ki bas bas Zyada mat bol ok.....

Chal mere Saath mai akeli nahi ja Rahi hoon tu mere saath chal rahi hai bas.....

Toh Fariha ne Kaha Ki ok fine mai fresh hoke aati hoon theek hai.....

Aur fariha washroom chali gayi toh Nadiya ne kaha ki inn dono ke beech kuchh toh hai.....

Pata karna padega ki inke beech kya chal raha hai.....

Phir Fariha ready Hoke aagayi toh Nadiya ne kaha ki wow tu kitni Acchi lag rahi hai.....

Sorry mai mazak kar rahi thi ye kya tune phir se behenji wale kapde pehen liye.....

Ruk mai tujhe ek long gown deti hoon aur Nadiya ne apna gown uthake fariha ko diya.....

Toh Fariha ne kaha ki yeh nahi nahi ye dikhne mein bahut costly lagta hai.....

Mai kaise pehen sakti hoon nahi yaar mai issi mein comfort hoon please ye wala nahi.....

Toh Nadiya ne kaha ki yeh dress maine kabhi nahi pehna kyunki ye colour mujhe pasand nahi hai.....

Isliye mai tujhe de rahi hoon Kyunki aise colours tujhpe bahut suit karte hain.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now