chapter-58.

0 1 0
                                    

Phir fariha apne room mein chali gayi..... Aur Tabhi Alisha ne kaha ki aap aaram karo.....

Kuchh chahiye toh mujhe awaaz de dena ok bye good night.....

Toh fariha ne kaha ki thanks pata hai mai bahut lucky hoon ki mujhe Armaan jaisa life partner mil raha hai.....

Woh mujhse Beintehaa mohabbat karta hai kisi cheez ki kami nahi hone deta.....

Aur tum bhi toh ho na meri choti behen you know what tum dono bhai behen mein zameen Aasman ka fark hai....

Tum itni acchi ho aur tumhara bhai ek dum khadoos hai....

Lekin phir bhi accha hai pata nahi Kyun mujhe darr laga rehta hai....

Ki kahin ye sab mai kho na dun pehle hi maine apne parents kho diya hai....

Ab tum dono Ko khona nahi chahti....

Toh Alisha ne kaha ki bhabhi just relax ok aap fikar na karo....

Hum hain na sab hamesha aise hi saath rahenge aap tension mat lo good night.....

Phir Alisha wahan se chali gayi aur kuchh der baad fariha ki aankh lag gayi.....

Sone ke baad fariha ko ek khwab aaya jisme usne ek anjaan ladke ko dekha.....

Aur uss insaan ke Saath fariha ki shaadi ho rahi thi yeh dekh uski neend toot gayi...

Phir usne kaha ki ye kaisa khwab tha aur woh anjaan shakhs ka mere khwaabon mein aana iska kya matlab tha.....

Khair so jati hoon kal Nikah hai bahut kaam hai phir woh so gayi.....

Agle din Nikah ke liye bahut Zyada tyyari chal raha tha....

Phir Armaan aur Fariha ka Nikah ho gaya....

Aur dono honeymoon karke wapas aajate hain.....

Phir kuchh Mahine baad Fariha pregnant ho Gayi Aur sabhi ko good news diya.....

Armaan iss bacche ko lekar bahut khush tha aur Tabhi usne saari properties uss bacche ke naam kar Diya.....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now