chapter-34.

1 1 0
                                    

Toh Armaan ne kaha ki I don't care ye duniya kya kahegi uski mujhe koi parwah nahi hai.....

Mujhe sirf tumse matlab hai aur mai itna jaanta hoon ki maine tumse mohabbat ki hai.....

Aaj jitne aansu bahana hai na baha lo kyunki Aaj ke baad inn aankhon mein kabhi aansu nahi aane dunga....

Aur mai bhaagne walon mein se nahi hoon mai apni mohabbat prove karke dikhaunga.....

Yahi chahta hai na tumhara woh izhar toh theek hai mai har ek ka saamna karne ke liye ready hoon....

Usne Armaan ka gussa dekha hai aur ab meri mohabbat ki takat dekhega.....

Phir dono ne ek dusre ka haath pakda aur saath mein neeche gaye....

Toh izhar ne kaha ki ayiye ayiye love birds....

Come aap dono ka hi intezar tha....

Ab sachh aap dono khud batayenge ya mai shuru karun.....

Faisla aap par hai warna baad mein mujhe mat bolna ki maine kuchh nahi kaha.....

Toh Armaan ne kaha ki enough is enough.... Bahut bol liya tu ne aur bahut sunn liya hum ne....

Ab aur nahi haan hum dono ek dusre se mohabbat karte hain.....

Uss din se jis din hamari mulakat hui.... Hamari woh ladai sab nok jhonk woh sab ke andar hamari mohabbat chupi thi.....

Toh Izhar ne kaha ki ye middle class ladki sirf middle mein hi reh sakti hai.....

Ye kisi ki mohabbat nahi bann sakti sirf barbadi hai.....

Ye sunke Armaan ne izhar ko thappad maar diya aur kaha ki bhul mat ki tu jis ladki ke baare mein baad kar raha hai.....

Woh jaan hai meri aur tujhe kya laga ki mai iss ladki se mohabbat karta hoon isliye ki ye dikhne mein aisi hai ya mujhe iske halat par taras aa raha hai.....

Nahi bro agar aisa hai toh tu galat hai mohabbat halat dekh kar nahi balki dil dekh kar kiya jata hai.....

Aur iska dil paak hai teri tarah nahi hai andar se kuchh aur baher se kuchh aur.....

Tu iss se Nikah iss liye karna chahta tha kyunki tu iss ko hasil karna chahta hai....

Toh izhar ne kaha ki nahi mai iss se mohabbat karta hoon isliye maine iss rishtey ko haan kaha tha....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now