chapter-46.

0 1 0
                                    

Toh Husna ne kaha ki ok fine mai ready rahungi aap driver ko bhej dijiye.....

And I'm sorry maine kuchh Zyada bol diya I'm really sorry mom.....

Toh saira ne kaha ki it's ok sweetheart mai samajh sakti hoon....

Zyada tension mat lena theek hai sab theek ho jayega tumhare dad jaise hi theek ho jayenge na....

Uske baad hum kuchh na kuchh karenge arey kya fark padhta hai ki Armaan aur Fariha ka Nikah ho jayega.....

Tum Zyada tension mat lo samjhi mai kuchh sochti hoon....

Yeh sunke Husna ne Pucha ki aap kab sochenge mom..... Waqt hi toh nahi hai na hamare paas....

Jo karna hai aaj ke din hi karna hoga warna Armaan ko mai hamesha hamesha ke liye kho dungi....

Aur ye mai kisi bhi haal mein nahi hone dungi I promise that.....

Toh saira ne kaha ki tum Samajh nahi rahi ho beta tumhari aur Armaan ki shaadi hogi.....

Aur mai jaanti hoon ki ye sab kaise hoga.... Bas tum tension mat lo please mere khatir......

Toh Husna ne pucha ki kya matlab kaisa plan aap saaf saaf kaho na please.....

Mujhe kuchh samajh nahi aa raha hai mom.....

Toh saira ne kaha ki Nikah Armaan aur Fariha ka hoga lekin honeymoon Armaan aur tumhara hoga....

Aur ye mai tumse wada karti hoon Kyunki honeymoon karne se rishta aur bhi mazbut hota hai tabhi toh shaadi ke baad saare couples honeymoon pe jaate hain.....

Taaki unka rishta aur bhi mazbut banne.... Ab tum relax karo Zyada ghabrane ki zarurat nahi hai ok.....

Phir saira ne Phone rakh diya toh Husna ne kaha ki wah mom kya idea nikala hai.....

Ek hi war mein unn dono ka rishta khatam ho jayega jab mai aur Armaan wow....

Mujhe toh soch ke bhi bahut khushi ho rahi hai toh ye sab hone ke baad kya hoga.....

Inn sab ke baad dekhna hoga ki fariha ka kya reaction hota hai cheap middle class girl.....

Badi aayi mere Armaan ki biwi banne wali phir wahan khadi Alisha ne sab sunn liya....

Aur seedhe Armaan ke paas chali gayi uss waqt Armaan aur Fariha saath mein the....

Toh Alisha ne kaha ki I'm sorry bro mujhe knock karke aana chahiye tha....

Ab aap iss room mein akele thodi rahoge bhabhi bhi toh hongi na aap ke saath so sorry.....

Toh Armaan ne kaha ki bas bas idhar aa kya baat hai Achanak tu yahan.....

Toh Alisha ne Husna ki saari plannings Armaan aur Fariha ko sunayi.....

Ye sunke Armaan ne kaha ki kya ye ladki iss hadh tak gir sakti hai iska mujhe andaza Tak nahi tha....

MOHABBAT KI TALASH....Where stories live. Discover now