Phir Kuchh ghante baad Fariha ke reports aagaye....
Aur idhar se udhar ghoom raha tha Aur usne kaha ki.....
Kholun kya nai nai lekin check karna hoga na....
Ki aakhir uske reports mein kya hai ohh god maine itne saare reports aasani se check kiya hai....
Lekin Mrs Quraishi ke reports check karne mein mujhe itni ghabrahat Kyun ho rahi hai.....
Check toh karna hoga na Tabhi Nasheel ko Fariha ka Phone aata hai....
Ye dekh kar woh aur ghabrane lagta hai Mrs Quraishi ka Phone ab mai kya jawab dun....
Reports maine abhi tak khola bhi Nahi hai samajh nahi aa raha ki mai kya Karun.....
Aur usne Fariha ka Phone uthaya toh Fariha ne Pucha ki hi aap ne mera phone Kyun nahi uthaya busy the kya....
Toh Nasheel ne Kaha Ki aisa hi kuchh samajh lo doctor hun na free hone ka sawaal hi nahi uthta....
Ek patient ki puri tarah se checkup hi Nahi hoti ki dusre ready rehte hain.....
Toh fariha ne Kaha Ki woh Sab chodho reports aaye kya....
Batao na kya likha hai hmmm kya mai sachh mein.....
Toh Nasheel ne Kaha Ki Mrs Quraishi Just relax ok.....
Mai Kuchh der baad ghar aa raha hoon aaram se baith kar samjhaunga ok bye.....
Phir usne phone rakh diya aur kaha ki I'm Sorry mujhe jhuth bolna pada....
Mai kya Karun mujhe Kuchh Samajh Nahi aa raha hai.....
I think Mujhe reports dekh leni chahiye aur Tabhi usne reports khola aur padha.....
Aur usne kaha ki huh iska matlab ye sab food poisoning ki wajah se hua hai.....
Mai toh Kuchh aur hi samajh raha tha....
Phir Nasheel ghar wapas chala gaya Toh fariha ne Pucha ki aap aagaye.....
Kya likha hai reports mein bataye na Toh Nasheel ne Kaha Ki pehle tum aao mere Saath aur dono Wahan se room mein chale gaye....
Phir Nasheel ne Kaha Ki just relax aap yahan baith jayiye toh fariha ne Kaha Ki baithne ka waqt nahi hai mere reports aane wale the na....
Batao na Kya likha hai usme please mujhe bahut tension ho rahi hai....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...