Toh Fariha ne kaha ki I'm really sorry Mujhe maaf kardo.....
Maine bina soche samjhe tumhe kya kya nahi suna diya.....
Toh Armaan ne kaha ki it's ok tumhari galti nahi hai babydoll....
I mean ki ms Fariha Shaikh excuse me..... Aur woh Wahan se chala gaya.....
Toh Fariha ne kaha ki itna kehne ke bawajood bhi iske andar itna ghamand kaise hai....
Akdu kahin ka pata nahi khud ko kya samjhta hai ohh god kahin iske peeche mera dimagh kharab na ho jaye.....
Toh Nadiya ne Pucha ki ye kya Akele Akele badh bada rahi hai chal na functions start hone wali hai.....
Tujhe mehendi nahi lagana kya chal mere saath.....
Phir Fariha ne bhi Nadiya ke saath mehendi lagaya aur uss waqt Nadiya ne kaha ki.....
Tujhe pata hai aise hi mai kisi ke shaadi pe gayi thi aur mehendi wali ne mere mehendi mein R chupa diya tha.....
Tabhi toh mera Nikah Rayan se ho raha hai waise hi aaj tere haathon mein bhi ek aisa hi lafz chupa hoga dekhna ok.....
Toh Fariha ne kaha ki kya kuchh bhi bakwas kiye ja rahi hai agar mehendi mein koi bhi alphabet chupa diya toh kya uske saath hamari kismat jud jaati hai.....
Toh Nadiya ne kaha ki haan aisa hi kuchh mere saath ho raha hai ab dekhte hain ki tere haathon mein kiska naam chupa hai.....
Phir mehendi ceremony hone ke baad Nadiya ke parents ne kaha ki bahut bahut shukriya ki aap meri ek lauti beti ke mehendi mein aaye.....
Aur usko duaen di bas Nikah ke din bhi aake usko dher saari dua dijiye.....
Phir saare guests chale gaye mehendi lagne ke baad Fariha bhi apne room mein Chali gayi.....
Aur by chance uski nazar mehendi par padi Jisme A likha hua tha.....
Ye dekh kar Fariha pareshan ho gayi aur usne kaha ki ye kaise ho sakta hai.....
Uss khadoos ke Saath meri kismat no no no Fariha ye sab suni sunai Baat hain.....
Tujhe uss par concentrate nahi karna chahiye aur woh baher hawa khane ke liye chali gayi.....
YOU ARE READING
MOHABBAT KI TALASH....
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai ek middle-class ladki se jiska naam Fariha tha.... Uski shaadi ek bade se ghar mein hui lekin shaadi ke kuchh din baad uske Shauhar ki maut ho gayi.... Aur woh apni nand aur apne 7 saal ke bete ke saath rehti thi.... ...